Thursday, June 30, 2022
Homeराजनीति'जो जेल में थे, उनको भी FREE इलाज दिया': आज़म खान पर गरजे CM...

‘जो जेल में थे, उनको भी FREE इलाज दिया’: आज़म खान पर गरजे CM योगी, कहा – रस्सी जल गई, ऐंठन नहीं जा रही

"कोरोना काल में हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। जो जेल में थे, उनको भी फ्री में इलाज मिला। वे उस समय कहते थे कि जेल ही जन्‍नत है।"

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीटों पर 23 जून को उपचुनाव होने हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज रामपुर में भाजपा प्रत्‍याशी घनश्‍याम लोधी के समर्थन में अलग-अलग स्‍थानों पर जनसभाएँ कीं। बिलासपुर के बाद मिलक में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने आजम खान पर जमकर निशाना साधा।

सीएम योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने रामपुर की पहचान का दुरुपयोग किया। सीएम बोले, “उन्होंने जमीनों पर कब्जा करने, गरीबों को उजाड़ने, गुंडा-माफियाराज स्थापित करने व सरकारी धन का दुरुपयोग करने के लिए ‘रामपुर के चाकू’ का दुरुपयोग किया था। लेकिन, जब रामपुर का चाकू डबल इंजन की भाजपा सरकार के हाथ में आया, तब यहाँ पर गुंडों और माफिया के खिलाफ कार्रवाई हुई।”

उन्होंने आगे कहा, “डबल इंजन की भाजपा सरकार रामपुर की धरोहरों को नष्ट नहीं होने देगी, न ही किसी प्रकार का खिलवाड़ होने देगी। चाहे वह व्यक्ति कितना भी बड़ा, कितने ही गुरूर वाला क्यों न हो।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “कोरोना काल में हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। जो जेल में थे, उनको भी फ्री में इलाज मिला। वे उस समय कहते थे कि जेल ही जन्‍नत है। आज कहते हैं जेल नरक है। मैं जानता था वे लोग इतनी जल्‍दी रंग बदलते हैं कि गिरगिट भी शरमा जाए। रस्सी जल गई, लेकिन ऐंठन नहीं जा रही है।” उन्होंने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा, “प्रदेश में आप किसी भी सभ्य परिवार से समाजवादी पार्टी के बारे में पूछ लिजिए। छोटे बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक, हर व्यक्ति यही बोलेगा, इनसे तो भगवान ही बचाए।”

बता दें कि रामपुर की जनसभाओं में सीएम योगी ने केंद्र सरकार की ‘अग्निपथ’ योजना की भी जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि हमारे समय में किसी के साथ भेदभाव नहीं होता है। यूपी का कोई भी नौजवान जब नौकरी पर लगता है तो यूपी का नौजवान होता है। यही कारण है कि 5 साल में 5 लाख नौजवानों को हमने सरकारी नौकरी दी। 1.61 करोड़ नौजवानों को हमने निजी क्षेत्र में निवेश कराकर रोजगार और नौकरी के साथ जोड़ा। इतने बड़े पैमाने पर यूपी में नौकरी कभी नहीं आई और हम इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी के आभारी हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe