Sunday, August 1, 2021
Homeराजनीतिटीम इंडिया का वो प्लेयर जो खेलेगा वर्ल्ड कप लेकिन BJP संग मोदी को...

टीम इंडिया का वो प्लेयर जो खेलेगा वर्ल्ड कप लेकिन BJP संग मोदी को सपोर्ट कर मचा दी है ‘खलबली’

वर्ल्ड कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूँ, जय हिंद।''

वर्ल्ड कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी के समर्थन का ऐलान कर दिया है। लोकसभा चुनाव के बीच जडेजा ने सोमवार (अप्रैल 15, 2019) को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “ मैं बीजेपी का सपोर्ट करता हूँ, जय हिंद।” इस ट्वीट में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करने के साथ ही अपनी पत्नी रिवाबा का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। जडेजा ने ट्वीट में बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है।

बता दें कि, रवींद्र जडेजा का पूरा परिवार हाल ही में सक्रिय राजनीति में आया है। उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने 3 मार्च को बीजेपी का दामन थामा था। रिवाबा ने जामनगर में गुजरात के कृषि मंत्री आरसी फालदू और सांसद पूनम मदाम की उपस्थिति में पार्टी ज्वाइन की थी। क्रिकेटर की पत्नी के बाद रविवार (अप्रैल 14, 2019) को उनके पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा भी राजनीति में उतर आए हैं। हालाँकि उन्होंने भाजपा के मुख्य विरोधी दल कॉन्ग्रेस का हाथ थाम लिया है। जडेजा के पिता और बहन जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कॉन्ग्रेस नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कॉन्ग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे।

नैना महिलाओं को सशक्त करने की दिशा में काम करना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि कॉन्ग्रेस पार्टी महिलाओं, किसानों और युवाओं के अधिकार के लिए लड़ती है, इसलिए उन्होंने कॉन्ग्रेस में शामिल होने का फैसला किया।

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जामनगर में मुलाकात की थी। जिसके बाद पीएम मोदी ने ट्विटर पर तस्वीर जारी करते हुए लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,514FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe