Friday, May 24, 2024
Homeराजनीति'तेज प्रताप यादव ने कमरे में ले जाकर नंगा कर के पीटा, भाई तेजस्वी...

‘तेज प्रताप यादव ने कमरे में ले जाकर नंगा कर के पीटा, भाई तेजस्वी को भी जम कर दी गालियाँ’: RJD महानगर अध्यक्ष

पूछा कि आखिर उन्होंने क्या गलती की थी कि उनके माँ-बहन को गाली दी और उन्हें पीटा। आखिर 18 मिनट के अंदर 500 गालियाँ क्यों दी गईं?

आए दिन अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में बने रहने वाले लालू के लाल तेज प्रताप यादव नए कारणों के कारण चर्चा में हैं। इस बार उन पर अपनी ही पार्टी के महानगर अध्यक्ष रामराज यादव को कमरे में बंद कर और नंगा कर बुरी तरह से पीटने का आरोप लगा है। रामराज यादव का आरोप है कि वो तेजस्वी यादव के खेमे का समर्थन करते हैं, इसलिए तेज प्रताप यादव ने उन्हें नंगा कर पीटा।

रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जाता है कि ये घटना 22 अप्रैल 2022 को घटी। उस दिन पटना में राबड़ी देवी के आवास में इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी। उसी दौरान तेज प्रताप यादव ने उन्हें कमरे में बंद कर पीटा। रामराज के मुताबिक, तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को भी भद्दी-भद्दी गालियाँ दीं। रामराज ने कहा, “इफ्तार पार्टी के दिन मुझे पार्टी के द्वारा 3 नंबर पंडाल की जिम्मेदारी दी गई थी। उस दिन करीब 3 जब मैं 10 नंबर पंडाल पर अपने महानगर के पदाधिकारियों को ड्यूटी पर लगा रहा था तो तेज प्रताप यादव मुझे कमरे में लेकर गए। उसके बाद जो सुलूक मेरे साथ किया गया, उससे आज भी मेरा रोया खड़ा हो जाता है…मुझे धमकी दी गई तो आरजेडी छोड़ दो, अन्यथा 10 दिन में तुम्हें गोली मरवा देंगे।”

रामराज ने आगे कहा, “तेज प्रताप यादव ने एक खास अपराधी से गोली मरवाने की धमकी दी। मैंने उन्हें कहा कि 10 दिन के बजाय मुझे 10 मिनट में मुझे गोली मरवा दीजिए। उसके बाद मुझे कमरे में बंद कर 10 सर्कुलर रोड पर मारा गया। तेज प्रताप ने लालू यादव, तेजस्वी यादव और जगदानंद के बारे में अपशब्द बोला। उन्होंने मुझे बताया कि आरजेडी में होना ही तेरी सबसे बड़ी गलती है।”

आरजेडी नेता ने अपनी व्यथा बताई और पूछा कि आखिर उन्होंने क्या गलती की थी कि उनके माँ-बहन को गाली दी और उन्हें पीटा। आखिर 18 मिनट के अंदर 500 गालियाँ क्यों दी गईं? बहरहाल, रामराज ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

अनिल सम्राट से भी मारपीट

‘हिंदुस्तानी आवामी पार्टी’ के प्रवक्ता दानिश रिजवान के मुताबिक, 22 अप्रैल को तेज प्रताप यादव ने दो नेताओं के साथ मारपीट की थी। उन्होंने भोजपुर से आरजेडी के उम्मीदवार रहे अनिल सम्राट से भी मारपीट की थी।

तेज प्रताप ने आरोपों से किया इनकार

हालाँकि, रामराज के आरोपों को सिरे से नकार दिया है। उनका दावा है कि ये सब जगदानंद सिंह और सुनील सिंह के इशारे पर किया जा रहा है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम – कृष्णा मोहिनी, जगह – द्वारका, एजेंडा – प्राइड मार्च वाला: Colors के सीरियल में LGBTQIA+ प्रोपेगंडा के लिए बच्चे का इस्तेमाल, लड़का...

सीरियल में जब बच्चा पूछता है कि 'प्राइड मार्च' क्या होता है, तो एक शख्स समझाता है कि वो लड़की पैदा हुई थी लेकिन उसे लड़के जैसा रहना पसंद है तो उसने खुद को लड़का बना दिया।

पहले दोस्ती की, फिर फ्लैट में ले गई… MP अनवारुल अजीम की हत्या में शिलांती रहमान पकड़ी गई, कसाई से कटवाया फिर हल्दी लगाकर...

बांग्लादेशी सांसद की हत्या मामला में वो महिला हिरासत में ले ली गई है जिसने उन्हें हनीट्रैप में फँसाकर फ्लैट में बुलवाया था। महिला का नाम शिलांती रहमान है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -