Sunday, May 19, 2024
Homeराजनीति'2 लड़कियों से तेज प्रताप के अवैध सम्बन्ध, ₹5 Cr खर्च कर होटल में...

‘2 लड़कियों से तेज प्रताप के अवैध सम्बन्ध, ₹5 Cr खर्च कर होटल में रखा है’: फिर बरसे मामा साधु यादव, कहा – लालू चपरासी बनने लायक भी नहीं

साधु यादव ने लालू और राबड़ी देवी दोनों को अपनी मेहनत के बूते मुख्यमंत्री बनवाने का दावा करते हुए कहा कि 'लालू प्रसाद यादव' तो चपरासी बनने के भी लायक नहीं हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जब से क्रिश्चियन रिचेल से शादी की है तब से बिहार में लालू परिवार में सियासी घमासान शुरू है। इसकी शुरुआत तेजस्वी के नाराज मामा साधु यादव ने करते हुए उन्हें समाज का कलंक बताया तो अब मामा ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया है। उन्होंने लालू परिवार की पोल खोलनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में साधु यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव खुद चपरासी बनने के काबिल भी नहीं हैं।

मामा अनिरुद्ध प्रसाद यादव उर्फ साधु यादव ने अपने ‘पोल खोल अभियान’ की शुरुआत राबड़ी देवी को लेकर की। यादव के मुताबिक, जिन राबड़ी देवी को यादव माना जाता है वो यादव नहीं बल्कि राजपूत हैं। साधु यादव ने कहा कि सुभाष और प्रभुनाथ यादव राबड़ी के भाई होंगे, लेकिन साधु यादव नहीं है। साधु यादव ने लालू और राबड़ी देवी दोनों को अपनी मेहनत के बूते मुख्यमंत्री बनवाने का दावा करते हुए कहा कि ‘लालू प्रसाद यादव’ तो चपरासी बनने के भी लायक नहीं हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लालू से उनकी बात नहीं होती है।

साधु यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने लालू यादव पर सत्ता में रहते हुए पद का दुरुपयोग करने और राज्य में अपराधीकरण को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। साथ ही लालू परिवार को धन का लालची करार दिया। साधु यादव ने ‘गंगाजल’ का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि इन्हीं लोगों ने बॉलीवुड निर्देशक प्रकाश झा को पैसे देकर गंगाजल फिल्म बनवाया था और मेरी इमेज को खराब करने की कोशिश की।

तेज प्रताप यादव के हैं दूसरी लड़िकयों से संबंध

साधु यादव ने तेज प्रताप यादव के बयान के बाद खुलासा किया है कि तेज प्रताप के पटना की ही रहने वाली दूसरी जाति की एक लड़की से अवैध संबंध हैं। इसके अलावा भी एक अन्य लड़की साथ भी वो रिलेशन में हैं। इसकी पोल न खुले इसके लिए उसे 5 करोड़ खर्च कर दिल्ली के एक होटल में रखा गया है। यही कारण था तेज प्रताप यादव और दरोगा राय की पोती के बीच बात नहीं बनी और दोनों में तलाक हो गया।

गौरतलब है कि इससे पहले तेज प्रताप यादव ने साधु यादव पर जुबानी हमला करते हुए उन्होंने ‘औकात में रहने’ और ‘एक माँ का दूध’ वाली चेतावनी दी थी, जिसके बाद मामा साधू यादव ने ये खुलासा किया है। उन्होंने ‘फर्स्ट बिहार झारखंड’ न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान साधु यादव ने कहा, ”ये राजा नहीं रंक है, बिहार का कलंक है। हम यदुवंशी लोगों से भी कह रहे हैं कि इसका बहिष्कार करो। अगर ये पटना में आता है, तो इसका जूता-चप्पल से स्वागत करो। बीयर बार वाली डांसर से शादी कर रहा है। आप जिम्मेदार व्यक्ति हैं, कैसे नाजायज संबंध बनाया। अगर हम अपने बच्चे को संस्कार नहीं दे सकते हैं, तो उसे बिहार में रहने का अधिकार नहीं है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो में मुस्लिम’ : सिर्फ इतना लिखने पर ‘भीखू म्हात्रे’ को कर्नाटक पुलिस ने गिरफ्तार किया, बोलने की आजादी का गला घोंट...

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर 'भीखू म्हात्रे' नाम के फिक्शनल नाम से एक्स पर अपनी राय रखते हैं। उन्होंने कॉन्ग्रेस के मेनिफेस्टो पर अपनी बात रखी थी।

जिसे वामपंथन रोमिला थापर ने ‘इस्लामी कला’ से जोड़ा, उस मंदिर को तोड़ इब्राहिम शर्की ने बनवाई थी मस्जिद: जानिए अटाला माता मंदिर लेने...

अटाला मस्जिद का निर्माण अटाला माता के मंदिर पर ही हुआ है। इसकी पुष्टि तमाम विद्वानों की पुस्तकें, मौजूदा सबूत भी करते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -