Saturday, October 16, 2021
Homeराजनीतिशिवसेना पार्षद संध्या दोषी ने कोविड हॉस्पिटल में खड़ा किया बखेड़ा, डॉक्टर-स्टाफ से बदतमीजी...

शिवसेना पार्षद संध्या दोषी ने कोविड हॉस्पिटल में खड़ा किया बखेड़ा, डॉक्टर-स्टाफ से बदतमीजी करते कैमरे में कैद

शिवसेना पार्षद की बदतमीजी के बाद डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ ने इस्तीफा देने की धमकी भी दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने पार्षद के साथ आए हुए व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की माँग की, क्योंकि वह अस्पताल में बिना मास्क के घूम रहा था और स्टाफ के साथ बात कर रहा था।

मुंबई के उपनगरीय इलाके के एक कोविड-19 हॉस्पिटल में शिवसेना पार्षद संध्या दोषी की दबंगई का वीडियो सामने आया है। वह बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) की शिक्षा कमेटी की चेयरमैन भी हैं। अपने रसूख का अनुचित फायदा उठाने में नाकाम रहने पर संध्या ने अस्पताल में हंगामा खड़ा दिया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना का जो वीडियो ट्विटर पर डाला है उसमें शिवसेना पार्षद अस्पताल कर्मचारियों के साथ बदतमीजी करतीं और अपनी पहचान की एक मरीज का सही तरीके से देखभाल नहीं करने का आरोप एक डॉक्टर पर लगाती दिख रही हैं। इस लिहाज से भी यह वीडियो चौंकाने वाला है कि पार्षद के साथ दिख रहे शख्स ने मास्क तक नहीं लगा रखा है।

घटना मुंबई के बोरिवली वेस्ट के भगवती अस्पताल की बताई जा रही है। शिवसेना पार्षद को कोविड-19 अस्पताल में फ्रंटलाइन वर्कर्स के काम में खलल डालते हुए देखा जा सकता है। पार्षद ने अस्पताल स्टाफ के साथ गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार किया। एक डॉक्टर के साथ वो बदतमीजी करते हुए वैसे 10 और डॉक्टर लाने का दावा भी किया। इस पर डॉक्टरों और अस्पताल के स्टाफ ने वीडियो जारी करके शिव सेना पार्षद से निवेदन किया कि वो अपने कहे अनुसार और भी डॉक्टरों की व्यवस्था करें क्योंकि कोविड-19 अस्पताल में वैसे भी स्टाफ की कमी है।  

डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ ने कहा कि जब अस्पताल डॉक्टरों और चिकित्सा सुविधाओं की कमी से जूझ रहे हैं ऐसे समय में किसी को भी वीआईपी ट्रीटमेंट मिलना मुश्किल है। उन्होंने बताया कि यहाँ कई ऐसे डॉक्टर भी हैं जो कोविड-19 से लड़ने के लिए 24 घंटे ड्यूटी कर रहे हैं।   

शिवसेना पार्षद की बदतमीजी के बाद डॉक्टरों और अस्पताल स्टाफ ने इस्तीफा देने की धमकी भी दी। सोशल मीडिया यूजर्स ने पार्षद के साथ आए हुए व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की माँग की, क्योंकि वह अस्पताल में बिना मास्क के घूम रहा था और स्टाफ के साथ बात कर रहा था।

संध्या दोषी दो बार एनसीपी से भी पार्षद रह चुकी हैं। 2016 में उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में वह शिवसेना में शामिल हुईं थी। वर्तमान में वह बीएमसी की शिक्षा कमेटी की चेयरमैन और मुंबई उपनगरीय इलाके के वार्ड 18 की पार्षद हैं।   

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,835FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe