Friday, July 19, 2024
Homeराजनीतिनिकम्मी सरकार ने सब खत्म कर दिया: सिद्धू मूसेवाला की माँ ने रो रोकर...

निकम्मी सरकार ने सब खत्म कर दिया: सिद्धू मूसेवाला की माँ ने रो रोकर पंजाब CM पर लगाए इल्जाम, बोलीं- ‘अपनी बहन को दे रखे हैं 20-20 गार्ड’

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी माँ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चरणजीत कौर रो-रोकर अपने बेटे के लिए इंसाफ की माँग कर रही हैं। उन्होंने पंजाब सरकार को निकम्मी करार दिया और कहा के वे उन्हें भी गोली मार दें।

पंजाबी गायक और कॉन्ग्रेस ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या के मामले में उनकी माँ चरणजीत कौर (Sidhu Moosewala’s Mother Charanjit Kaur) ने इसके लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा, “ऐसी निकम्मी सरकार आई है, जिसने सबकुछ खत्म कर दिया है। अब मुझे भी गोली मार दें।”

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी माँ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें चरणजीत कौर रो-रोकर अपने बेटे के लिए इंसाफ की माँग कर रही हैं। उन्होंने पंजाब सरकार को निकम्मी करार दिया और कहा के वे उन्हें भी गोली मार दें। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की सुरक्षा को भगवंत मान ने छीन लिया, जबकि खुद उनकी बहन की सुरक्षा में 20-20 सिक्योरिटी गार्ड को लगा रखा है।

इस बीच पंजाबी गायक के पिता बलबीर कौर ने अपने बेटे की हत्या के मामले में मानसा में केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने दावा किया है कि उनके बेटे को अक्सर फिरौती के लिए फोन पर धमकियाँ दी जाती थीं। इन्हीं धमकियों के मद्देनजर उन्होंने अपने लिए बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर खरीदी थी। उनका कहना है कि सिद्धू अपने दो दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत के साथ थार गाड़ी से निकले थे। मैं सरकारी गनमैन लेकर दूसरी गाड़ी से उसके पीछे गया था।

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला का पिता ने इस मामले में राज्य के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर सीबीआई और एनआईए से जाँच कराने की माँग की है।

गौरतलब है कि रविवार (29 मई 2022) को पंजाब के मानसा गाँव में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन पर ताबड़तोड़ 30 गोलियाँ चलाई गई थीं। एक्टर की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेंबर गोल्डी बराड़ ने ली थी, जो कि कनाडा में रहता है। वहीं पंजाब के डीजीपी भी इसकी पुष्टि कर चुके हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ सब हैं भोले के भक्त, बोल बम की सेवा जहाँ सबका धर्म… वहाँ अस्पृश्यता की राजनीति मत ठूँसिए नकवी साब!

मुख्तार अब्बास नकवी ने लिखा कि आस्था का सम्मान होना ही चाहिए,पर अस्पृश्यता का संरक्षण नहीं होना चाहिए।

अजमेर दरगाह के सामने ‘सर तन से जुदा’ मामले की जाँच में लापरवाही! कई खामियाँ आईं सामने: कॉन्ग्रेस सरकार ने कराई थी जाँच, खादिम...

सर तन से जुदा नारे लगाने के मामले में अजमेर दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती की जाँच में लापरवाही को लेकर कोर्ट ने इंगित किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -