Tuesday, August 3, 2021
HomeराजनीतिModi is our daddy, he is our daddy, India's daddy: तमिल नाडु मंत्री राजेंद्र...

Modi is our daddy, he is our daddy, India’s daddy: तमिल नाडु मंत्री राजेंद्र बालाजी

दक्षिण भारत से किसी मंत्री के द्वारा ऐसे विचार रखना बताता है कि पीयूष गोयल द्वारा किए गए भाजपा-AIADMK गठबंधन सकारात्मक परिणाम ला सकता है।

“मोदी इज आवर डैडी” ऐसा किसी और का नहीं बल्कि अम्मा की राजनीति के गढ़ से कहा गया है और यह कहा है, तमिलनाडु सरकार में मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने। बालाजी ने कहा कि अम्मा की बात और थी, उनका अपना निर्णय था, लेकिन आज जब अम्मा नहीं हैं तो “मोदी इज आवर डैडी, ही इज आवर डैडी, इंडिआज डैडी।”

एक तरह से यह बात कह कर बालाजी ने तमिलनाडु की जनता को यह एहसास कराने की कोशिश की कि बेशक आज अम्मा नहीं हैं, पर तमिलनाडु अनाथ नहीं है। दक्षिण भारत से किसी मंत्री के द्वारा ऐसे विचार रखना बताता है कि पीयूष गोयल द्वारा किए गए भाजपा-AIADMK गठबंधन सकारात्मक परिणाम ला सकता है।

ऑपइंडिया को दिए गए साक्षात्कार में जब हमने पीयूष गोयल से पूछा था कि तमिलनाडु के लिए क्या योजनाएँ हैं, तो उन्होंने कहा था, “भाजपा विभिन्न दलों के साथ बातचीत कर रही है। दलों ने कॉन्ग्रेस के साथ गठबंधन किया है, उनका पूरी तरह से सफ़ाया हो गया है। अभिनेता रजनीकांत एक “अच्छे दोस्त” हैं और हम उनसे भी मिलने की कोशिश करेंगे।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सागर धनखड़ मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपित: दिल्ली पुलिस ने 20 लोगों के खिलाफ फाइल की 170 पेज की चार्जशीट

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल की है। सुशील कुमार को मुख्य आरोपित बनाया गया है।

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,702FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe