Wednesday, June 29, 2022
HomeराजनीतिModi is our daddy, he is our daddy, India's daddy: तमिल नाडु मंत्री राजेंद्र...

Modi is our daddy, he is our daddy, India’s daddy: तमिल नाडु मंत्री राजेंद्र बालाजी

दक्षिण भारत से किसी मंत्री के द्वारा ऐसे विचार रखना बताता है कि पीयूष गोयल द्वारा किए गए भाजपा-AIADMK गठबंधन सकारात्मक परिणाम ला सकता है।

“मोदी इज आवर डैडी” ऐसा किसी और का नहीं बल्कि अम्मा की राजनीति के गढ़ से कहा गया है और यह कहा है, तमिलनाडु सरकार में मंत्री के टी राजेंद्र बालाजी ने। बालाजी ने कहा कि अम्मा की बात और थी, उनका अपना निर्णय था, लेकिन आज जब अम्मा नहीं हैं तो “मोदी इज आवर डैडी, ही इज आवर डैडी, इंडिआज डैडी।”

एक तरह से यह बात कह कर बालाजी ने तमिलनाडु की जनता को यह एहसास कराने की कोशिश की कि बेशक आज अम्मा नहीं हैं, पर तमिलनाडु अनाथ नहीं है। दक्षिण भारत से किसी मंत्री के द्वारा ऐसे विचार रखना बताता है कि पीयूष गोयल द्वारा किए गए भाजपा-AIADMK गठबंधन सकारात्मक परिणाम ला सकता है।

ऑपइंडिया को दिए गए साक्षात्कार में जब हमने पीयूष गोयल से पूछा था कि तमिलनाडु के लिए क्या योजनाएँ हैं, तो उन्होंने कहा था, “भाजपा विभिन्न दलों के साथ बातचीत कर रही है। दलों ने कॉन्ग्रेस के साथ गठबंधन किया है, उनका पूरी तरह से सफ़ाया हो गया है। अभिनेता रजनीकांत एक “अच्छे दोस्त” हैं और हम उनसे भी मिलने की कोशिश करेंगे।”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में धारा 144, उदयपुर में कर्फ्यू-इंटरनेट बंद: रिपोर्ट में दावा- कन्हैया लाल का अंतिम संस्कार घर के पास कराने पर तुली पुलिस

रिपोर्ट के अनुसार कन्हैया लाल का अंतिम संस्कार अशोक नगर श्मशान घाट में करने से पुलिस उनके परिजनों को रोक रही है।

‘अब तेरी बारी, ऐसे ही तेरी गर्दन काटूँगा’: नवीन जिंदल और उनके पूरे परिवार का सिर काटने की धमकी, कन्हैया लाल के सिर कलम...

नवीन जिंदल और उनके पूरे परिवार का गला काटने की धमकी दी गई है। उन्हें धमकी भरे तीन ई मेल मिले हैं। उदयपुर में कन्हैया लाल का गला काटने का वीडियो भी भेजा गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,351FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe