Sunday, June 23, 2024
Homeराजनीतिसंदेशखाली में चप्पलों से पिटने वाला TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार, भीड़ के डर...

संदेशखाली में चप्पलों से पिटने वाला TMC नेता अजीत मैती गिरफ्तार, भीड़ के डर से 4 घंटे रखा खुद को लॉक: संदेशखाली से शेख शाहजहाँ अब भी फरार

स्थानीयों की शिकायत मिलने के बाद बंगाल की पुलिस ने अजीत मैती को शेख शाहजहाँ के करीबी के घर से पकड़ा है। यहाँ उसने खुद को 4 घंटे तक बंद किया हुआ था क्योंकि ग्रामीण उसका पीछा कर रहे थे।

बंगाल के उत्तर 24 परगना के संदेशखाली गाँव में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार मामले में अब तृणमूल कॉन्ग्रेस नेता अजीत मैती की गिरफ्तारी हुई है। अजीत मैती पर ग्रामीणों की जमीन कब्जाने का आरोप है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने उसे शेख शाहजहाँ के करीबी के घर से पकड़ा है। यहाँ उसने खुद को 4 घंटे तक बंद किया हुआ था क्योंकि ग्रामीण उसका पीछा कर रहे थे।

मैती को हिरासत में रविवार को ही ले लिया गया था। उस समय पुलिस ने जानकारी दी थी कि उन्होंने ग्रामीणों की जमीन हड़पने की शिकायतों के बाद मैती को हिरासत में लिया। पुलिस ने ये भी कहा था कि वो ग्रामीणों की शिकायतों पर गौर करेंगे और फिर अजीत मैती को गिरफ्तार करने के बारे में फैसला करेंगे।

बता दें कि अजीत मैती का एक वीडियो कुछ दिन पहले सामने आया था जिसमें उनके घर पर भीड़ ने हमला किया था। ये भी खबर आई थी कि अजीत मैती की पिटाई इस दौरान चप्पलों से हुई थी। इसके बाद वह एक साथी के घर जाकर छिपा हुआ था।

पुलिस को जब पूरे हड़कंप की सूचना मिली तो वह फौरन मौके पर पहुँचे और लोगों को शांत कराकर मैती को हिरासत में लिया। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि संदेशखाली मामले का आरोपित और टीएमसी नेता शाहजहाँ शेख अब भी फरार है। उसके खिलाफ 70 शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने मामले में FIR की है। ज्यादातर शिकायतों में उसपर जबरन जमीन हड़पने और महिलाओं को प्रताड़ित करने का ऐरोप है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -