Thursday, January 20, 2022

विषय

Trinamool Congress

‘मोदी-योगी’ को गाली वाली फेक वीडियो पर TMC नेता रिजू दत्ता के ख़िलाफ़ वाराणसी में FIR, जवाहर सरकार ने भी किया था यही फर्जीवाड़ा

फर्जी वीडियो ट्विटर पर शेयर करने के आरोप में तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता रिजू दत्ता के ख़िलाफ़ वाराणसी के दशाश्वमेध थाना में एफआईआर दर्ज हुई है।

TMC नेताओं ने शेयर की ‘मोदी और योगी को गाली’ जैसे नारे वाली फर्जी वीडियो: ट्विटर ने लगाया ‘मैनिपुलेटेड मीडिया’ का टैग

टीएमसी नेताओं द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के पीछे भीड़ तेज-तेज चिल्ला रही है।

यूपीए है ही नहीं… विपक्षी एकता की मृगमरीचिका में खुद को राष्ट्रीय नेता साबित करने में लगीं ममता, लगाएँगी कॉन्ग्रेस को पलीता

अधीर रंजन चौधरी और ममता बनर्जी के बीच वक्तव्यों की यह लड़ाई चाहे जितनी गंभीर हो, कॉन्ग्रेस पार्टी और उसके केंद्रीय नेतृत्व को पता है कि बिना उनके विपक्षी एकता की कल्पना तो संभव है पर एकता संभव नहीं है।

राष्ट्रीय राजनीति में ममता बनर्जी क्या दे पाएँगी PM मोदी को टक्कर: चुके हुए कॉन्ग्रेसी-विपक्षी नेताओं के सहारे तलाश रहीं है नई भूमिका

राष्ट्रीय राजनीति में जिस भूमिका की तलाश में ममता बनर्जी हैं, उसे पहले से ही अस्तित्व के संकट से दो-चार हो रहे अन्य दलों के चुक गए नेताओं के सहारे पाना बड़ी चुनौती होगी।

BJP कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या, परिवार ने TMC के गुंडों पर लगाया आरोप: उधर नड्डा ने कहा – बंगाल में लिखेंगे नई कहानी

पूर्व मिदनापुर में शंभु मैती नाम के एक भाजपा कार्यकर्ता की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। TMC पर आरोप। नड्डा ने बंगाल में नई कहानी की बात कही।

मुख्य सचिव पर CHC की टिप्पणियाँ ममता और अफसरशाही पर चोट, इस पर ‘मीडिया गिरोह’ की चुप्पी में छिपी है गहरी साजिश

मुख्य सचिव के बारे में न्यायालय की इस टिप्पणी को मीडिया और विशलेषकों द्वारा जानबूझकर महत्वहीन बना देना शायद सेक्युलर रणनीति का अहम पहलू है।

दिलीप घोष पर हमले में 8 गिरफ्तार: ‘ममता का राजनीतिक दिखावा’ कह BJP ने की अधिकारियों पर एक्शन की माँग

पश्चिम बंगाल के भवानीपुर में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता दिलीप घोष पर उनके अंगरक्षकों की मौजूदगी में हमला किया गया। अब पुलिस ने...

PM मोदी को बदनाम करने के लिए TMC उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने शेयर की एडिटेड तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिया आड़े-हाथ

पीआईबी ने वास्तविक तस्वीर साझा की थी, जहाँ यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि पोस्टर पर 'धन्यवाद मोदी जी' वाली लाइन नहीं हैं। ।

हिंसा के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुँचा तो पुलिस बोली ‘हाथ बँधे हैं’: बंगाल में TMC के आतंक से त्रस्त बीजेपी वर्कर

रवि कहते हैं, "मैं घर नहीं लौट सका हूँ। जब मैं शिकायत दर्ज कराने भवानीपुर थाने गया तो पुलिस ने हाथ बँधे होने की बात कहकर शिकायत नहीं ली।"

अनशन पर बैठे गाँधी: खलीफा से शादी पर चर्चा, फुर्सत में नुसरत को समझाया जहां से जैन तक की बात

नुसरत जहां ने सांसद के रूप में शपथ लेते हुए अपना नाम नुसरत जहां रूही जैन बताया था। अब नुसरत जहां हैं। रूही जैन कौन है, उन्हें नहीं पता।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,380FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe