Tuesday, April 16, 2024

विषय

Trinamool Congress

‘चुनाव के बाद केंद्रीय बल चले जाएँगे, TMC के साथ रहना होगा’: ममता के विधायक ने जनता को खुलेआम धमकाया, BJP समर्थकों को कह...

भाजपा समर्थकों को 'नमकहराम' जैसे शब्द कह चुके चोपड़ा से तृणमूल कॉन्ग्रेस के विधायक हमीदुल रहमान ने लोगों को सरेआम धमकी दी है।

‘TMC की ओर से ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी’: झोले पर ममता बनर्जी की तस्वीर, भाजपा ने किया चुनाव आयोग से...

पश्चिम बंगाल में तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेताओं द्वारा ईद के गिफ्ट में लुंगी और नमाजी टोपी बाँटने का वीडियो वायरल। भाजपा ने शेयर किया वीडियो।

संदेशखाली में जो हुआ उसके लिए 100% TMC जिम्मेदार: बंगाल HC ने लगाई ममता सरकार को फटकार, शाहजहाँ शेख के वकील को भी लताड़ा

संदेशखाली मामले पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने बंगाल सरकार को फटकारा। उन्होंंने केस की सुनवाई करते हुए पूरे मामले को 'बेहद शर्मनाक' कहा।

‘रमजान है, इसीलिए हम अपना बंद वापस लेते हैं’: शाम के 4 बजे TMC का ऐलान, केंद्रीय मंत्री के काफिले पर गुंडों के हमले...

TMC के मंत्री ने कहा कि रमजान को देखते हुए और आगे लोगों को तकलीफ न हो इसको ध्यान में रखते हुए शाम के 4 बजे इस बंद को वापस लिया जाता है।

TMC घोर पाप कोरे छे… बंगाल पहुँच PM मोदी ने संदेशखाली पर ममता सरकार को घेरा, बताया- महिला हेल्पलाइन भी राज्य में लागू नहीं...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के अपने दौरे के वक्त बारासत में रैली के दौरान तृणमूल कॉन्ग्रेस पर जमकार निशाना साधा।

सेक्स की भूख शाम में या भोर में: 12 बजे रात में शाहजहाँ शेख कैसे कर सकता है महिलाओं का यौन उत्पीड़न, ममता के...

ममता के मंत्री ने टीएमसी के पूर्व नेता शेख शाहजहाँ का बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें नहीं पता था शाहजहाँ को रात 12 बजे पीठा पसंद है।

थू-थू होने के बाद TMC ने शाहजहाँ शेख को पार्टी से निकाला, पर केस उसी CID को दी जो संदेशखाली की रिपोर्टिंग करने वाले...

टीएमसी ने शाहजहाँ शेख को पार्टी से छह साल से निलंबित कर दिया है। वहीं, उससे जुड़े मामलों की जाँच बंगाल पुलिस की CID को सौंपा है।

आगे-आगे शाहजहाँ शेख, पीछे-पीछे बंगाल पुलिस: ED पर हमले मामले में गिरफ्तारी के बाद भी टशन में दिखा TMC नेता, 10 दिन की रिमांड...

शेख शाहजहाँ की गिरफ्तार संदेशखाली में महिलाओं के यौन उत्पीड़न मामले में नहीं हुई बल्कि जो उसके समर्थकों ने ईडी पर हमला किया था, उसमें हुई है।

हाई कोर्ट की सख्ती के बाद पकड़ा गया TMC नेता शेख शाहजहाँ, संदेशखाली में ED की टीम पर हमले के बाद से ही था...

संदेशखाली मामले के मुख्य आरोपित व तृणमूल कॉन्ग्रेस के नेता शेख शाहजहाँ को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

51 दिन फरार TMC नेता शेख शाहजहाँ पर HC की फटकार के बाद FIR, संदेशखाली में MLA नौशाद सिद्दीकी गिरफ्तार

कोलकाता HC ने कहा था कि शाहजहाँ शेख की गिरफ्तारी पर कोई रोक नहीं है। इसके बाद खबर आई कि बंगाल पुलिस ने उसके विरुद्ध मिली शिकायतों पर FIR कर ली है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe