Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीतिगैस सिलेंडर के दाम 100 रुपए कम करने से नाराज हो गया कॉन्ग्रेसी नेता,...

गैस सिलेंडर के दाम 100 रुपए कम करने से नाराज हो गया कॉन्ग्रेसी नेता, बोला – ‘PM मोदी को चप्पल से मारूँगा’

कर्नाटक में कॉन्ग्रेस नेता जीएस मंजूनाथ ने कहा कि चुनाव आ गए हैं और सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम हो गई हैं। अगर मैंने उसे देखा होता, तो अपने पैर में जो कुछ भी (चप्पल-जूता) होता, उसे निकाल लेता और उसे मार देता।

कर्नाटक में एक कॉन्ग्रेसी नेता नें मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आग उगली है। कॉन्ग्रेस नेता जीएस मंजूनाथ ने मंच से कहा कि मैं पीएम मोदी को चप्पल से मारूँगा। जीएस मंजूनाथ ने महिला दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गैस सिलेंडर के दामों को 100 रुपए कम करने से घोषणा पर नाराजगी जताई है। जीएस मंजूनाथ ने कहा कि चुनाव के समय ये कदम उठाने की क्या जरूरत थी? मंजूनाथ जब चित्रदुर्ग जिले में मंच जहर उगल रहा था, तो कॉन्ग्रेस के अन्य नेता मुस्करा रहे थे।

कांग्रेस के जिला स्तर के नेता जीएस मंजूनाथ ने चित्रदुर्ग में एक रैली को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की। कर्नाटक बीजेपी ने मंजूनाथ के बयान को एक्स पर शेयर किया, जिसमें वो बोल रहा है, “चुनाव आ गए हैं और सिलेंडर की कीमतें 100 रुपये कम हो गई हैं। अगर मैंने उसे देखा होता, तो अपने पैर में जो कुछ भी (चप्पल-जूता) होता, उसे निकाल लेता और उसे मार देता। अब आप ऐसा क्यों कर रहे हैं? इस देश के नागरिक के रूप में हमें यह पूछने की जरूरत है। आप सभी को पूछना चाहिए। हमें सीखना चाहिए। कॉन्ग्रेस नहीं सुनेगी, जद (एस) नहीं सुनेगी और बीजेपी भी पहली बार में नहीं सुनेगी।”

बीजेपी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री @narendramodi देश के 140 करोड़ लोगों के नेता हैं। पूरी दुनिया प्रधानमंत्री की नेतृत्व शैली की प्रशंसक है। लेकिन, जब @INCIndia के लोग हमारे प्रधानमंत्री को देखते हैं, तो पेट में मरोड़े उठने लगती हैं। कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जो शुरू किया था, कॉन्ग्रेस के अनफिट लेबर वेलफेयर बोर्ड के उपाध्यक्ष जी. एस. मंजूनाथ भी वही कर रहे हैं और प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं। यही कर्नाटक कॉन्ग्रेस की संस्कृति है। कॉन्ग्रेस नेताओं में राज्य के मुख्यमंत्री से सवाल करने की हिम्मत नहीं है, भले ही राज्य सूखे के कारण संकट में है। कावेरी का पानी तमिलनाडु को भेजा जा रहा है, तो कीमतें बढ़ाकर कन्नड़ लोगों की जेब काटी जा रही है। कर्नाटक कॉन्ग्रेस के नेता अपनी पार्टी से सवाल पूछने की हिम्मत करें और अपमान करने वाली अपनी घटिया मानसिकता को छोड़ें।”

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपए की कटौती की है। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जब भी महिलाओं की सशक्तिकरण की बात करता हूँ, तो कॉन्ग्रेस मुझे निशाना बनाने लगती है।

कॉन्ग्रेस नेता जीएस मंजूनाथ का बयान पीएम मोदी की उस घोषणा के तीन दिन बाद आई है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -