Sunday, October 17, 2021
Homeराजनीति'कमलनाथ सरकार का हाल कर्नाटक जैसा हो जाएगा, वरना मुझे मंत्री बनाओ'

‘कमलनाथ सरकार का हाल कर्नाटक जैसा हो जाएगा, वरना मुझे मंत्री बनाओ’

पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई ने कहा कि सरकार बनाने से पहले कॉन्ग्रेस ने हमें मंत्री-पद का वादा किया था। कमलनाथ जल्द से जल्द अपना वादा पूरा करें, वरना राज्य में कर्नाटक जैसे हालात बन जाएगा।

मध्य प्रदेश में कॉन्ग्रेस की कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक रामबाई ने एक बार फिर तीख़े तेवर दिखाए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि मंत्री-पद नहीं दिया गया तो कमलनाथ सरकार का हाल भी कर्नाटक जैसा ही होगा।

मध्यप्रदेश के पथरिया से बसपा विधायक रमाबाई ने कहा कि सरकार बनाने से पहले कॉन्ग्रेस ने हमें मंत्री-पद का वादा किया था। लेकिन अभी तक उनकी ओर से इस पर फ़ैसला नहीं लिया गया है। रमाबाई ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जल्द से जल्द अपना वादा पूरा करें, वरना राज्य में कर्नाटक जैसे हालात बन जाएगा।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के दो विधायक निर्वाचित हुए हैं। मध्य प्रदेश में 230 विधानसभा सीटें हैं। इनमें कॉन्ग्रेस के 114 विधायक हैं। कमलनाथ ने बसपा के 2, सपा के एक और 4 निर्दलीय विधायकों के समर्थन से राज्य में सरकार बनाई थी।

राज्य सरकार की स्थिरता और निर्दलीय विधायकों की विश्वसनीयता पर तंज़ कसते हुए विधायक रमाबाई ने कहा कि निर्दलीय विधायकों का कोई भरोसा नहीं है। वो किसी भी वक़्त किसी से भी हाथ मिला लेंगे। उन्होंने तर्क दिया कि बसपा का समर्थन पार्टी का समर्थन है। इसलिए कोई विधायक हिल-डुल नहीं सकता। ऐसे में कमलनाथ को इस बारे में सोचना चाहिए।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

CPI(M) सरकार ने महादेव मंदिर पर जमाया कब्ज़ा, ताला तोड़ घुसी पुलिस: केरल में हिन्दुओं का प्रदर्शन, कइयों ने की आत्मदाह की कोशिश

श्रद्धालुओं के भारी विरोध के बावजूद केरल की CPI(M) सरकार ने कन्नूर में स्थित मत्तनूर महादेव मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।

राम ‘छोकरा’, लक्ष्मण ‘लौंडा’ और ‘सॉरी डार्लिंग’ पर नाचते दशरथ: AIIMS वाले शोएब आफ़ताब का रामायण, Unacademy से जुड़ा है

जिस वीडियो को लेकर विवाद है, उसे दिल्ली AIIMS के छात्रों ने शूट किया है। इसमें रामायण का मजाक उड़ाया गया है। शोएब आफताब का NEET में पहला रैंक आया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,325FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe