Sunday, January 23, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयएक्ट्रेस पोरी मोनी ने बिजनेसमैन नासिर महमूद पर लगाया रेप और हत्या की कोशिश...

एक्ट्रेस पोरी मोनी ने बिजनेसमैन नासिर महमूद पर लगाया रेप और हत्या की कोशिश का आरोप: माँगा पीएम हसीना से इंसाफ

“मैं न्याय के लिए कहाँ जाऊँ? पिछले चार दिनों में भी इसे नहीं ढूँढ सकी हूँ। हर कोई विस्तार से सुनता है, लेकिन कोई इस पर कुछ नहीं करता। मैं एक लड़की हूँ, एक अभिनेत्री हूँ, लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूँ। मैं चुप नहीं रह सकती।"

पोरी मोनी के नाम से मशहूर बांग्लादेशी एक्ट्रेस शमसुन्नहर स्मृति ने एक फेसबुक पोस्ट कर प्रधानमंत्री शेख हसीना वाजेद से न्याय की गुहार लगाई है। 28 वर्षीय अभिनेत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ढाका बोट क्लब के मनोरंजन और कल्चरल मामलों के सचिव और बिजनेसमैन नासिर यू महमूद पर रेप और हत्या की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इस मामले में एक्ट्रेस ने सावर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि नासिर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा क्लब में उनके साथ मारपीट की। उन्होंने पीएम हसीना को माँ कहकर संबोधित करते हुए कहा कि उसने इस मामले में कानूनी एजेंसियों से शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एक्ट्रेस पोरी मोनी द्वारा किए गए फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट

बांग्ला में लिखी पोस्ट में अभिनेत्री ने कहा, “मैं न्याय के लिए कहाँ जाऊँ? पिछले चार दिनों में भी इसे नहीं ढूँढ सकी हूँ। हर कोई विस्तार से सुनता है, लेकिन कोई इस पर कुछ नहीं करता। मैं एक लड़की हूँ, एक अभिनेत्री हूँ, लेकिन उससे पहले मैं एक इंसान हूँ। मैं चुप नहीं रह सकती।”

एक्ट्रेस ने कुल 6 लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

एक्ट्रेस पोरी मोनी ने व्यवसायी और उत्तरा क्लब लिमिटेड के पूर्व अध्यक्ष, नासिर यू महमूद के अलावा पाँच अन्य के खिलाफ सावर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। इस बात की जानकारी सावर पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इनचार्ज काजी मैनुल इस्लाम ने दी है।

ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने रविवार (13 जून 2021) की देर रात अपने आवास पर मीडिया ब्रीफिंग करने के बाद सोमवार ( 14 जून 2021) को केस दर्ज कराया। इससे पहले अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने किसी की नाम नहीं लिया था।

पुलिस अधिकारी मैनुल ने कहा है कि इस मामले को लेकर ढाका के मीरपुर के रूपनगर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई थी। लेकिन, चूँकि घटना सावर इलाके में हुई थी, इसलिए शिकायत को सावर पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है।

2015 से पोरी मोनी ने पाई प्रसिद्धि

2015 में फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन करने के बाद पोरी मोनी की प्रसिद्धि में तेजी से उछाल आया है। उन्होंने दो दर्जन बांग्लादेशी फिल्मों में मुख्य महिला भूमिका निभाई है। फोर्ब्स पत्रिका ने पिछले साल उन्हें एशिया के 100 डिजिटल स्टार में से एक के रूप में सेलेक्ट किया था।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

30+ FIR, मुख़्तार अंसारी से गैंगवार, पलट जाते थे गवाह: कभी दाऊद का करीबी था MLC बृजेश सिंह, योगी राज में काट रहा जेल

बृजेश के आपराधिक जीवन की शुरुआत अपने पिता की मौत का बदला लेने से हुई थी। 1984 में हुई इस घटना के बाद उसने 6-7 लोगों को लगातार दो साल में मारा था।

‘नसरूल अंकल ने अपनी सू-सू मेरी सू-सू में डाला’: 4 साल की बच्ची की आपबीती, पुलिस पर पीड़ित परिवार की पिटाई के आरोप

नसरूल पर दिल्ली में 4 साल की लड़की से रेप का आरोप। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने उन्हें पीटा। गीता कॉलोनी का मामला। ग्राउंड रिपोर्ट।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,899FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe