Sunday, December 5, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'होमटाउन चा चा चा' फेम किम सियोन-हो का बड़ा स्कैंडल, दक्षिण कोरिया के डॉमिनोज...

‘होमटाउन चा चा चा’ फेम किम सियोन-हो का बड़ा स्कैंडल, दक्षिण कोरिया के डॉमिनोज सहित कई विज्ञापनों से हुए बाहर: जानें क्या है मामला

कोरिया हेराल्ड ने बताया है कि डोमिनोज पिज्जा कोरिया ने अभिनेता को अपने विज्ञापनों से हटा दिया है। इसके अलावा देश में डोमिनोज पिज्जा के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों से भी किम सियोन-हो की तस्वीरें भी हटा दी गई हैं।

दक्षिण कोरियाई अभिनेता किम सियोन-हो अपनी दमदार अदाकारी से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई ड्रामा सीरीज ‘होमटाउन चा चा चा’ के लिए उनके फैंस ने उनकी सराहना की और उन्हें ढेर सारा प्यार दिया। अभिनेता के साथ उनकी कोस्टार शिन मिन-ए भी खासा सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों को दुनिया भर के फैंस फॉलो करते हैं।

वहीं हाल ही में मशहूर अभिनेता किम पर एक महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। खासतौर पर अपने देश में।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में शेयर किए गए सोशल मीडिया पोस्ट में ‘ए’ नाम की एक अनजान महिला ने दावा किया था कि वह ‘एक्टर के’ की एक्स-गर्लफ्रेंड है और उसके धोखे की वजह से उसे बहुत कुछ सहना पड़ा है। महिला ने मशहूर अभिनेता पर आरोप लगाया कि वह दोहरा चरित्र अपनाने वाला बेशर्म किस्म का इंसान है। पोस्ट में उसने यह भी कहा कि इस ‘अभिनेता के’ ने उसे गर्भपात कराने के लिए भी मजबूर किया था।

Kbizoom.com पर इस पोस्ट के बारे में लिखा गया है। इसमें वह महिला आगे कहती है, “उन्होंने मुझसे एकतरफा त्याग की माँग की। उन्होंने उस समय बहाना बनाया था कि वह अपने फिल्मों के बिजी शेड्यूल के कारण बेहद परेशान हैं। हालाँकि, अब वह एक बड़े स्टार बन गए हैं। उसने मुझे शादी का झाँसा देकर बेवकूफ बनाया और मुझसे मेरा बच्चा छीन लिया। उसने मुझे मजबूर किया मैं अपना गर्भपात कराऊँ।”

उस पोस्ट में ए ने साझा किया कि उसने 2020 की शुरुआत में अभिनेता ‘के’ को डेट करना शुरू कर दिया था और जुलाई 2020 में वह गर्भवती हो गई थी। उसने कहा कि अभिनेता के ने यह कहते हुए गर्भपात कराने के लिए कहा था कि इससे उसे आर्थिक रूप से नुकसान पहुँच सकता है और उसका करियर प्रभावित हो सकता है। ए ने मशहूर अभिनेता पर आरोप लगाया कि अभिनेता के ने उसे यह विश्वास दिलाकर गर्भपात के लिए राजी किया था कि वह जल्द ही उससे शादी करेगा।

रिपोर्टों के अनुसार, पोस्ट में अभिनेता ‘के’ के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। फैंस व अन्य लोगों को जल्द ही पता चल गया कि पोस्ट में अभिनेता के कोई और नहीं बल्कि किम सियोन-हो ही थे। आपको जानकार शायद हैरानी हो, लेकिन जिस दिन पोस्ट को साझा किया गया था, उसी दिन यानी 17 अक्टूबर को ‘होमटाउन चा चा चा’ की सीरीज को रिलीज किया गया था।

पोस्ट के अंत में उस महिला ने कहा कि भले ही अभिनेता के ने उससे शादी का वादा करके उसे गर्भपात कराने के लिए राजी किया था, लेकिन इसके बाद जल्द ही अभिनेता ने उससे सभी संबंध तोड़ लिए, जिससे वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी।

कोरियाई मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पत्रकार और मशहूर यूट्यूबर ली जिन-हो ने अभिनेता के की पहचान किम सियोन-हो के रूप में की। इससे यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। हालाँकि, अभिनेता की एजेंसी साल्ट एंटरटेनमेंट और अभिनेता ने इस मामले पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है।

जैसे-जैसे अभिनेता को लेकर लोगों में नकारात्मकता बढ़ती गई, जल्द ही किम सियोन-हो को सभी विज्ञापनों से हटाया जाने लगा। कोरिया हेराल्ड ने बताया है कि डोमिनोज पिज्जा कोरिया ने अभिनेता को अपने विज्ञापनों से हटा दिया है। इसके अलावा देश में डोमिनोज पिज्जा के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों से भी किम सियोन-हो की तस्वीरें भी हटा दी गई हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

6 दिसंबर को ईदगाह मस्जिद में ‘जलाभिषेक’ के ऐलान के बाद मथुरा छावनी में तब्दील: शहर में धारा-144, पैरामिलिट्री-PAC तैनात, 4 FIR दर्ज

मथुरा के शाही ईदगाह मस्जिद में जलाभिषेक के एलान के बाद शहर में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात, सीसीटीवी और ड्रोन से रखी जा रही नजर।

जिन्हें Pak में ज़िंदा जला डाला, उनकी पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार: पोस्टमॉर्टम से खुलासा – कई हड्डियाँ टूटी हुई, जलाने से पहले...

ईशनिंदा का आरोप लगा कर ज़िंदा जला डाले गए प्रियंथा कुमारा की पत्नी ने पाकिस्तान और श्रीलंका, दोनों देशों की सरकारों से न्याय की गुहार लगाई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,733FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe