Monday, August 2, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'भाई' से नहीं किया निकाह तो घरवालों ने उतारा महिला को मौत के घाट,...

‘भाई’ से नहीं किया निकाह तो घरवालों ने उतारा महिला को मौत के घाट, प्रेमी की भी बलात्कार के बाद की हत्या

जैसे ही महिला अपने प्रेमी के साथ अपने घर गई। वहाँ उसे बाथरूम में ले जाकर बर्बरता से मार दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को पहले नंगा किया गया। उसका बलात्कार किया गया और फिर धारधार हथियार घोंपकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया।

तुर्की के कमान जिले के बेरामोजू गाँव (Bayramozu Village ) में एक महिला और उसके प्रेमी को नए साल के मौके पर मौत के घाट उतार दिया गया। महिला की गलती केवल इतनी थी कि उसने अपने कजन (रिश्ते में भाई) से निकाह (शादी) करने से मना किया था और अपने प्रेमी के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए भाग गई थी। नए साल पर उसी महिला को उसके घरवालों ने आपसी सुलह के लिए घर बुलाया और पहले उसे मौत के घाट उतारा, फिर उसके प्रेमी से बलात्कार करके उसकी भी जान ले ली।

24 वर्षीय मृतक महिला का नाम विल्डन इंस था। काफी समय से उसका परिवार उस पर उसके कजन से निकाह करने का दबाव बना रहा था। जिसके चलते 2 माह पहले वह अपने 25 साल के प्रेमी ओसमान सेलिक (osman celik) के साथ भाग गई। परिवार ने दोनों को खोजने का बहुत प्रयास किया। लेकिन दोनों की जानकारी तब मिली जब वह नए साल की पार्टी पर गाँव लौटे। जैसे ही परिवार को मालूम हुआ कि बेटी कमान में है। उन्होंने उसे सुलह के लिए घर बुला लिया।

ओसमान सेलिक (साभार: डेली मेल की रिपोर्ट)

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही महिला अपने प्रेमी के साथ अपने घर गई। वहाँ उसे बाथरूम में ले जाकर बर्बरता से मार दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को पहले नंगा किया गया। उसका बलात्कार किया गया और फिर धारधार हथियार घोंपकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया। 

गिरफ्तार हुए महिला के परिजन

वारदात को अंजाम देने के बाद परिवार ने दोनों के शव को नहलाया ताकि उनके खून से फर्श गंदी न हो। इसके बाद उन्हें गाँव के बाहर ले जाकर मिट्टी खोदकर दफना दिया गया। काफी समय तक जब सेलिक के परिवार को अपने बेटे का मालूम नहीं चला तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में लिखवाई। 

सूचना पाते पुलिस ने इंस के परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जाँच पड़ताल के बाद मृतक महिला के घरवालों ने स्वीकार लिया कि उन्होंने ही दोनों (विल्डन और ओसमान) को मौत के घाट उतारा और बाद में दोनों का शव दफन कर दिया। पुलिस ने पूछताछ करके फौरन शव को जमीन से निकलवाया और महिला के पिता, माँ, भाई और कजन को गिरफ्तार किया। पड़ताल में पता चला कि इन सबके अलावा दो अन्य संबंधियों ने भी इस वारदात में परिवार का साथ दिया था। पुलिस पूरे मामले में अब भी अपनी आगे की जाँच कर रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी में मुहर्रम सर्कुलर की भाषा पर घमासान: भड़के शिया मौलाना कल्बे जव्वाद ने बहिष्कार का जारी किया फरमान

मौलाना कल्बे जव्वाद ने आरोप लगाया है कि सर्कुलर में गौहत्या, यौन संबंधी कई घटनाओं का भी जिक्र किया गया है।

चौटाला से मिल नीतीश पहुँचे पटना, कुशवाहा ने बता दिया ‘पीएम मैटेरियल’, बीजेपी बोली- अगले 10 साल तक वैकेंसी नहीं

कुशवाहा के बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा नेता सम्राट चौधरी ने कहा कि अगले दस साल तक प्रधानमंत्री पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं हैं

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,651FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe