Wednesday, June 19, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'भाई' से नहीं किया निकाह तो घरवालों ने उतारा महिला को मौत के घाट,...

‘भाई’ से नहीं किया निकाह तो घरवालों ने उतारा महिला को मौत के घाट, प्रेमी की भी बलात्कार के बाद की हत्या

जैसे ही महिला अपने प्रेमी के साथ अपने घर गई। वहाँ उसे बाथरूम में ले जाकर बर्बरता से मार दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को पहले नंगा किया गया। उसका बलात्कार किया गया और फिर धारधार हथियार घोंपकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया।

तुर्की के कमान जिले के बेरामोजू गाँव (Bayramozu Village ) में एक महिला और उसके प्रेमी को नए साल के मौके पर मौत के घाट उतार दिया गया। महिला की गलती केवल इतनी थी कि उसने अपने कजन (रिश्ते में भाई) से निकाह (शादी) करने से मना किया था और अपने प्रेमी के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए भाग गई थी। नए साल पर उसी महिला को उसके घरवालों ने आपसी सुलह के लिए घर बुलाया और पहले उसे मौत के घाट उतारा, फिर उसके प्रेमी से बलात्कार करके उसकी भी जान ले ली।

24 वर्षीय मृतक महिला का नाम विल्डन इंस था। काफी समय से उसका परिवार उस पर उसके कजन से निकाह करने का दबाव बना रहा था। जिसके चलते 2 माह पहले वह अपने 25 साल के प्रेमी ओसमान सेलिक (osman celik) के साथ भाग गई। परिवार ने दोनों को खोजने का बहुत प्रयास किया। लेकिन दोनों की जानकारी तब मिली जब वह नए साल की पार्टी पर गाँव लौटे। जैसे ही परिवार को मालूम हुआ कि बेटी कमान में है। उन्होंने उसे सुलह के लिए घर बुला लिया।

ओसमान सेलिक (साभार: डेली मेल की रिपोर्ट)

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही महिला अपने प्रेमी के साथ अपने घर गई। वहाँ उसे बाथरूम में ले जाकर बर्बरता से मार दिया गया। वहीं उसके प्रेमी को पहले नंगा किया गया। उसका बलात्कार किया गया और फिर धारधार हथियार घोंपकर उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया। 

गिरफ्तार हुए महिला के परिजन

वारदात को अंजाम देने के बाद परिवार ने दोनों के शव को नहलाया ताकि उनके खून से फर्श गंदी न हो। इसके बाद उन्हें गाँव के बाहर ले जाकर मिट्टी खोदकर दफना दिया गया। काफी समय तक जब सेलिक के परिवार को अपने बेटे का मालूम नहीं चला तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में लिखवाई। 

सूचना पाते पुलिस ने इंस के परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। जाँच पड़ताल के बाद मृतक महिला के घरवालों ने स्वीकार लिया कि उन्होंने ही दोनों (विल्डन और ओसमान) को मौत के घाट उतारा और बाद में दोनों का शव दफन कर दिया। पुलिस ने पूछताछ करके फौरन शव को जमीन से निकलवाया और महिला के पिता, माँ, भाई और कजन को गिरफ्तार किया। पड़ताल में पता चला कि इन सबके अलावा दो अन्य संबंधियों ने भी इस वारदात में परिवार का साथ दिया था। पुलिस पूरे मामले में अब भी अपनी आगे की जाँच कर रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माँ गंगा ने मुझे गोद ले लिया है, मैं काशी का हो गया हूँ’: 9 करोड़ किसानों के खाते में पहुँचे ₹20000 करोड़, 3...

"गरीब परिवारों के लिए 3 करोड़ नए घर बनाने हों या फिर पीएम किसान सम्मान निधि को आगे बढ़ाना हो - ये फैसले करोड़ों-करोड़ों लोगों की मदद करेंगे।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -