Saturday, July 13, 2024

विषय

Honour Killing

‘मैं दाढ़ी रखता हूँ, जरा तो ख्याल करती’: मोबाइल पर फकीर के बेटे से बात करती थी 18 साल की सहनुमा, अब्बा शाहिद ने...

नई मंडी कोतवाली इलाके के कूकड़ा गाँव के रहने वाले शाहिद ने अपनी बेटी सहनुमा (18) की हत्या कर दी।

जिस शफीक ने गर्भवती बहन के पेट में घोंपे चाकू, हिंदू जीजा का सोते में गला रेता… उसे 8 साल बाद मिली आजीवन कारावास...

बकरीद पर कुर्बानी की जगह मंसूरी ने अपनी गर्भवती बहन के पेट में चाकू घोंपा था और उसके हिंदू पति का गला रेत उसे मौत के घाट उतारा था।

फातिमा को इंजीनियर अब्बा ने ही मार डाला, क्योंकि गैर मुस्लिम से करती थी बात: पहले रॉड से पीटा, फिर मुँह में डाल दिया...

14 साल की फातिमा की हत्या उसके ही अब्बा इंजीनियर अजीब मोहम्मद ने कर दी, क्योंकि वह एक गैर मुस्लिम लड़के से बात करती थी। घटना केरल के एर्नाकुलम की है।

रईसुद्दीन ने दामाद रमेश चंद्र को घर बुलाया, फिर मार डाला: रस्सी से घोंट डाला बेटी का भी गला, फेंक दी दोनों की लाशें

गुलनाज का परिवार अपनी बेटी की करन से शादी से काफी नाराज था। लड़की के अब्बा गोरा रईसुद्दीन खान ने फोन कर के दोनों को मुंबई बुलाया था।

आफरीन को भारी पड़ा हिन्दू लड़के से प्यार करना, अब्बा और भाई ने ही पीट-पीट कर उतार दिया मौत के घाट: पोस्टमॉर्टम के लिए...

अमेठी की आफरीन को सर्वेश से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। घरवालों ने उसे इतना मारा कि उसकी जान चली गई। वीडियो आया सामने।

शाइस्ता को उसके ही परिवार वालों ने उतार दिया मौत के घाट, बृजेश से करती थी प्यार: पुलिस ने भी माना ये प्रेम-प्रसंग का...

बृजेश ने अपनी शिकायत में मोहम्मद शेख, सादिक मोहम्मद शेख, रमजान सिंधी, सिद्दीकी शेख और शोएब शेख पर शाइस्ता की हत्या का आरोप लगाया गया है।

चचेरे भाई से निकाह नहीं करना चाहती थी सोमैया बेगम, छाती में पेंचकस घोंप मार डाला: अदालत ने चाचा तारूस खान को ठहराया दोषी

20 साल की सोमैया बेगम की हत्या के मामले में इंग्लैंड की अदालत ने उसके चाचा मोहम्मद तारूस खान को दोषी ठहराया है। चचेरे भाई से निकाह करने से इनकार करने पर सोमैया की हत्या की गई थी।

पिछड़े वर्ग की लड़की को ले भागा दलित हरीश, प्रेमिका के भाई ने साथियों के साथ मिलकर मार डाला: हैदराबाद की घटना

हैदराबाद में एक दलित लड़के की हत्या उसकी प्रेमिका के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर कर दी। मृतक की पहचान 28 साल के हरीश के तौर पर हुई है।

‘भाई इंजेक्शन लेकर आया है, वे मुझे मारना चाहते हैं’: समीर के प्रेम में थी गुलफ्शा इसलिए भाइयों ने मार डाला, नेचुरल डेथ बता...

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की गुलफ्शा मरी नहीं थी। मार डाली गई थी। मारने वाले खुद उसके भाई तौहीद और मोहीद थे। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दू लड़के से शादी करना चाहती थी मुवीस अहमद की नाबालिग बेटी, अब्बा ने घर में बंद करके गोली मारी: अलीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार...

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हिन्दू लड़के से प्रेम करने वाली मुस्लिम लड़की की उसके अब्बा ने ही गोली मार कर हत्या कर दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें