Wednesday, September 22, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयबीवी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ गया था इटली, कोरोना वायरस ने धर...

बीवी से झूठ बोलकर गर्लफ्रेंड के साथ गया था इटली, कोरोना वायरस ने धर लिया: नहीं बता रहा GF का नाम

जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) का नाम बताने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट में बताया गया कि शख्स ने यह माना है कि उसकी पत्नी यह नहीं जानती है कि आखिर उन्हें यह संक्रमण कैसे हुआ।

आपने गैब्रियल ग्रासिया मार्खेस की मशहूर पुस्तक ‘लव इन दी टाइम्स ऑफ़ कोलेरा’ का नाम तो सुना ही होगा! इसी तर्ज पर अब ‘लव इन दी टाइम्स ऑफ़ कोरोना’ जैसी ख़बरें भी सामने आने लगी हैं।

कोरोना वायरस ने चीन के बाद सबसे ज्यादा तबाही इटली में मचाई है। ऐसे में एक शख्स ने अपनी पत्नी से बिजनेस ट्रिप का झूठ बोलकर अपनी प्रेमिका के साथ कुछ समय बिताने के लिए इटली को चुना, जहाँ उसे कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया।

दरअसल, ब्रिटेन में एक शख्स अपनी पत्नी को झूठ के अंधेरे में रखकर अन्य महिला के साथ इश्क फरमा रहा था। बिजनेस ट्रिप तो बहाना था, असल में उन्हें प्रेमिका के साथ इटली में वक्त बिताना था। लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी इस सीक्रेट ट्रिप को ‘कोरना वायरस’ की नजर लग गई और ट्रिप के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 30 साल के इस शख्स को कोरोना के कारण अलग कमरे में रखा गया है। लेकिन उसकी पत्नी अब भी इस बात से अंजान है कि आखिर उनके पति को इस वायरस ने कैसे पकड़ा। कोरोना के लक्षण दिखने पर शख्स ने इस बात की हामी भरी कि वह इटली की सीक्रेट ट्रिप के दौरान इस वायरस की चपेट में आया। इसके साथ ही शख्स ने अस्पताल के डॉक्टर्स को बताया कि उसका एक महिला के साथ अफेयर चल रहा है।

हालाँकि, जब उसकी पहचान पूछी गई तो उसने प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) का नाम बताने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट में बताया गया कि शख्स ने यह माना है कि उसकी पत्नी यह नहीं जानती है कि आखिर उन्हें यह संक्रमण कैसे हुआ। अभी तक तो इस शख्स की हालत स्थिर बनी हुई है। जबकि उसकी पत्नी ने खुद को अपने नॉर्थ इंग्लैंड के घर में सेल्फ आइसोलेशन में रखा हुआ है।

ज्ञात हो कि दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस 8 हजार लोगों की जान ले चुका है। जबकि 2 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं। बुधवार को एक रिपोर्ट में बताया गया कि इटली में COVID-19 के चलते मौत के 500 नए मामले समने आए हैं। 12 मार्च से यह पूरा देश लॉकडाउन है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मंदिर से माथे पर तिलक लगाकर स्कूल जाता था छात्र, टीचर निशात बेगम ने बाहरी लड़कों से पिटवाया: वीडियो में बच्चे ने बताई पूरी...

टीचर निशात बेगम का कहना है कि ये सब छात्रों के आपसी झगड़े में हुआ। पीड़ित छात्र को बाहरी लड़कों ने पीटा है। अब उसके परिजन कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

सोहा ने कब्र पर किया अब्बू को याद: भड़के कट्टरपंथियों ने इस्लाम से किया बाहर, कहा- ‘शादियाँ हिंदुओं से, बुतों की पूजा, फिर कैसे...

कुणाल खेमू से शादी करने वाली सोहा अली खान हाल में अपने अब्बू की कब्र पर अपनी माँ शर्मिला टैगोर और बेटी इनाया के साथ पहुँचीं। लेकिन कट्टरपंथी यह देख भड़क गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,766FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe