Friday, July 23, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयPak के 'बिजली झटका' मंत्री को कॉलर पकड़ शख्स ने माँगे अपने 22 लाख:...

Pak के ‘बिजली झटका’ मंत्री को कॉलर पकड़ शख्स ने माँगे अपने 22 लाख: देखें Video

15 साल पहले राशिद खान ने 22 लाख की गाड़ी खरीदी थी। लेकिन, तब से लेकर अब तक आवामी लीग के नेता राशिद खान ने वो रकम नहीं लौटाई।

गीदड़ भभकियाँ देकर भारत को डराने वाला पाकिस्तान इन दिनों किसी न किसी कारण से अपनी फजीहत करवाता ही रहता है। अभी कुछ समय पहले वहाँ की संसद में लात-घूँसे चलने की खबर आई थी, जिसने पाकिस्तान को सोशल मीडिया पर हँसी का पात्र बना दिया था और अब खबर है कि वहाँ के रेल मंत्री राशिद खान को एक व्यक्ति ने उसके पैसा न चुकाने पर संसद में घुसकर खरी खोटी सुनाई। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स राशिद खान से बहस कर रहा है और उनसे बार-बार अपने पैसे माँग रहा है। जानकारी के मुताबिक इस शख्स का नाम नूर रहमान है। जो जापान से पाकिस्तान सिर्फ़ अपने 22 लाख रुपए लेने आया है। नूर का दावा है कि 15 साल पहले राशिद खान ने उनसे 22 लाख की गाड़ी खरीदी थी, जिसे जहाज की मदद से पाकिस्तान भी भिजवा दिया गया था। लेकिन, तब से लेकर अब तक आवामी लीग के नेता राशिद खान ने वो रकम नहीं लौटाई। अब वो इसे लेने ही वापस आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर वायरल होती वीडियो पाकिस्तान के पार्लियमेंट हाउस की है, जहाँ पर पाक मंत्री एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, कि तभी वहाँ नूर नाम के शख्स ने पहुँचकर राशिद खान का कॉलर पकड़ लिया और अपने बकाया पैसे देने की बात उठाई, लेकिन पाक मंत्री कैमरे के आगे नूर से बात करने से बचते नजर आए।

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। साथ ही भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी इस पर चुटकी ली है। उन्होंने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “ये है पाकिस्तान की हालत! पाकिस्तान के रेल मंत्री (शेख़ राशिद अहमद)… जिनको कुछ दिनों पहले करंट लगा था। उन्होंने अपने कार का पैसा नहीं चुकाया है। जिससे पैसे लिए थे वो पाकिस्तान के संसद में आ कर मंत्री जी को घेर लेता है। हम्म… और ये चले थे पाउ, सवा पाउ के nuclear वॉर करने।”

गौरतलब है कि ये पहला मामला नहीं है जब पाक मंत्री राशिद खान को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा हो। इससे पहले भी वो एक रैली में भारत के खिलाफ़ उलटा-सीधा बोल रहे थे कि तभी उन्हें करंट ने जोरदार झटका मारा था। उस समय उन्होंने खुद को हँसी का पात्र बनता देख बोला था कि मोदी करंट लगवाकर मुझे बोलने से नहीं रोक सकते हैं।

इसके अलावा इससे पहले राशिद खान भारत पर पाव, सवा पाव वजनी परमाणु बमों से हमला करने की बात कही थी। जिसकी वजह से भी उनका पूरी दूनिया में मजाक उड़ा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कौन है स्वरा भास्कर’: 15 अगस्त से पहले द वायर के दफ्तर में पुलिस, सिद्धार्थ वरदराजन ने आरफा और पेगासस से जोड़ दिया

इससे पहले द वायर की फर्जी खबरों को लेकर कश्मीर पुलिस ने उनको 'कारण बताओ नोटिस' जारी किया था। उन पर मीडिया ट्रॉयल में शामिल होने का भी आरोप है।

जिस भास्कर में स्टाफ मर्जी से ‘सूसू-पॉटी’ नहीं कर सकते, वहाँ ‘पाठकों की मर्जी’ कॉर्पोरेट शब्दों की चाशनी है बस

"भास्कर में चलेगी पाठकों की मर्जी" - इस वाक्य में ईमानदारी नहीं है। पाठक निरीह है, शब्दों का अफीम देकर उसे मानसिक तौर पर निर्जीव मत बनाइए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,862FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe