Thursday, October 6, 2022
Homeरिपोर्टगणतंत्र दिवस पर उपस्थित रहने के लिए जम्मू-कश्मीर के सरकारी कर्मचारियों को राज्यपाल की...

गणतंत्र दिवस पर उपस्थित रहने के लिए जम्मू-कश्मीर के सरकारी कर्मचारियों को राज्यपाल की कड़ी चेतावनी

राज्यपाल कार्यालय ने चेतावनी देते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में कर्मचारियों की अनुपस्थिति को सरकारी आदेश का उल्लंघन माना जाएगा।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने प्रदेश के सभी सरकारी कर्मचारियों को गणतंत्र दिवस समारोह में हिस्सा लेने का आदेश दिया है। राज्यपाल कार्यालय से जारी सर्कुलर में गणतंत्र दिवस समारोह में सभी कर्मचारियों को हर हाल में मौजूद रहने का स्पष्ट आदेश दिया गया है।

यही नहीं राज्यपाल कार्यालय ने चेतावनी देते हुए कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में कर्मचारियों की अनुपस्थिति को सरकारी आदेश का उल्लंघन माना जाएगा। राज्यपाल कार्यालय द्वारा जारी की गई नोटिस में इस बात का भी जिक़्र किया गया है कि गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में अनुपस्थित होने वाले कर्मचारी के बारे में समझा जाएगा कि उन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं किया है।

जम्मू-कश्मीर राज्यपाल कार्यालय के डिप्टी सेक्रेटरी चंद्र प्रकाश ने राज्यपाल के आदेश के बाद सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए यह निर्देश जारी किया।

जम्मू-कश्मीर प्रशासन की तरफ़ से हर सरकारी दफ़्तर के सीनियर अधिकारी को यह जिम्मेदारी दी गई है कि वो गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान अपने दफ़्तर में काम करे रहे अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करें।

गणतंत्र दिवस के मौके प्रदेश के राज्यपाल सत्यपाल मलिक जम्मू में ही झंडोत्तोलन करेंगे। इसके अलावा सरकारी स्तर पर राज्य के कश्मीर घाटी में स्थित शेर-ए कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में भी भव्य गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया जाएगा।

इन दोनों ही समारोह स्थल पर पहुँचने वाले सरकारी कर्मचारियों को लाने व ले जाने की जिम्मेदारी जम्मू-कश्मीर स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन व टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन को दी गई है।  

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बाल ठाकरे का बेटा सीएम शिंदे के साथ मंच पर, ‘गर्व से कहो हिंदू हैं’ के लगे नारे: दशहरा रैली में ‘उद्धव की गद्दारी’...

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने कॉन्ग्रेस-एनसीपी के इशारों पर गद्दारी की।

PKMKB ट्वीट शेयर किया शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने: घेरने चली थीं शिंदे सरकार को, लोगों ने लिए मजे

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीकेएमकेबी (PKMKB) का स्क्रीनशॉट साझा किया। क्यों किया, लोग पूछ रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,511FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe