Saturday, October 16, 2021
Homeबड़ी ख़बरबड़गाम में सेना के जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद: रक्षा मंत्रालय

बड़गाम में सेना के जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद: रक्षा मंत्रालय

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस बारे में ट्ववीट करते हुए कहा है कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है और जवान पूरी तरह से सुरक्षित है।

जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले से सेना के एक जवान के लापता होने की अफवाह की सच्चाई सामने आ गई है। शुक्रवार की शाम से सेना के एक जवान को लेकर आशंका जताई जा रही थी कि किसी आतंकवादी संगठन ने उनका अपहरण किया होगा मगर यह बात पूरी तरह से गलत निकली।

इसकी पुष्टि खुद रक्षा मंत्रालय की तरफ से की गई है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस बारे में ट्ववीट करते हुए कहा है कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है और जवान पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके साथ ही रक्षा मंत्रालय ने ऐसी अटकलबाजियों से दूर रहने को भी कहा है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले में शुक्रवार शाम सेना के एक जवान का उनके घर से अपहरण करने की खबरें आ रही थी। बताया जा रहा था कि जम्मू कश्मीर लाइट इन्फैंट्री यूनिट के जवान मोहम्मद यासीन को उनके घर से अगवा कर लिया गया जो कि काज़ीपोरा चाडोरा के रहने वाले हैं और 26 फरवरी से 31 मार्च तक की छुट्टियाँ बिताने के लिए घर आए हुए थे। 8 मार्च की शाम से ही इनके लापता होने की बात कही जा रही थी। इस घटना को आतंकियों द्वारा अंजाम देने की आशंका जताई जा रही थी। मगर अब ये साफ हो गया है कि उनका अपहरण नहीं हुआ है और ये महज़ एक अफवाह थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दलित युवक लखबीर सिंह की हत्या के बाद संयुक्त किसान मोर्चा के बचाव में कूदा India Today, ‘सोर्स’ के नाम पर नया ‘भ्रमजाल’

SKM के नेता प्रदर्शन स्थल पर हुए दलित युवक की हत्या से खुद को अलग कर रहे हैं। इस बीच इंडिया टुडे ग्रुप अब उनके बचाव में सामने आया है। .

कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की हत्या के मामले में निहंग सरबजीत को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगे ‘जो बोले सो निहाल’ के नारे

निहंग सिख सरबजीत की गिरफ्तारी की वीडियो सामने आई है। इसमें आसपास मौजूद लोग तेज तेज 'जो बोले सो निहाल' के नारे बुलंद कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
128,832FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe