Friday, October 7, 2022
Homeबड़ी ख़बरबड़गाम में सेना के जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद: रक्षा मंत्रालय

बड़गाम में सेना के जवान के अपहरण की खबर बेबुनियाद: रक्षा मंत्रालय

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस बारे में ट्ववीट करते हुए कहा है कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है और जवान पूरी तरह से सुरक्षित है।

जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले से सेना के एक जवान के लापता होने की अफवाह की सच्चाई सामने आ गई है। शुक्रवार की शाम से सेना के एक जवान को लेकर आशंका जताई जा रही थी कि किसी आतंकवादी संगठन ने उनका अपहरण किया होगा मगर यह बात पूरी तरह से गलत निकली।

इसकी पुष्टि खुद रक्षा मंत्रालय की तरफ से की गई है। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने इस बारे में ट्ववीट करते हुए कहा है कि बडगाम के चाडूपोरा इलाके के काजीपोरा से छुट्टी पर गए सेना के जवान के अगवा होने की मीडिया रिपोर्ट गलत है और जवान पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके साथ ही रक्षा मंत्रालय ने ऐसी अटकलबाजियों से दूर रहने को भी कहा है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के बड़गाम जिले में शुक्रवार शाम सेना के एक जवान का उनके घर से अपहरण करने की खबरें आ रही थी। बताया जा रहा था कि जम्मू कश्मीर लाइट इन्फैंट्री यूनिट के जवान मोहम्मद यासीन को उनके घर से अगवा कर लिया गया जो कि काज़ीपोरा चाडोरा के रहने वाले हैं और 26 फरवरी से 31 मार्च तक की छुट्टियाँ बिताने के लिए घर आए हुए थे। 8 मार्च की शाम से ही इनके लापता होने की बात कही जा रही थी। इस घटना को आतंकियों द्वारा अंजाम देने की आशंका जताई जा रही थी। मगर अब ये साफ हो गया है कि उनका अपहरण नहीं हुआ है और ये महज़ एक अफवाह थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जिन वीर सावरकर को ‘देशद्रोही’ बुलाते रहे राहुल गाँधी, उनके पोस्टर ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में फिर दिखे: कॉन्ग्रेस ने पल्ला झाड़ा, अज्ञात लोगों पर...

कर्नाटक के मांड्या जिले में कॉन्ग्रेस की 'भारत जोड़ो' यात्रा के पोस्टर में वीर सावरकर की फोटो लगाई गई है। इससे पहले ऐसे पोस्टर केरल में भी दिखे थे।

नहीं मानूँगा राम-कृष्ण को भगवान, न पिंडदान करूँगा… दिल्ली में 10 हजार हिन्दुओं का धर्मांतरण, केजरीवाल के मंत्री ने भी मंच पर चढ़कर ली...

जय भीम मिशन कार्यक्रम में 10 हजार लोगों को शपथ दिलाई गई कि वे हिन्दू देवी-देवताओं की पूजा नहीं करेंगे और न ही उन्हें भगवान मानेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,785FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe