Monday, September 26, 2022
Homeविविध विषयअन्यपाक के झूठ का पर्दाफाश: नहीं लगा आतंकी हाफिज सईद के संगठनों पर बैन

पाक के झूठ का पर्दाफाश: नहीं लगा आतंकी हाफिज सईद के संगठनों पर बैन

मुंबई हमले सहित कई अन्य हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज का संगठन जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत आज भी पाकिस्तान में खुलेआम चल रहा है।

पाकिस्तान भले ही अमेरिका और भारत समेत सभी देशों से ये कह रहा है कि उसने आतंकी हाफिज सईद के संगठनों जमात-उद-दावा पर बैन लगा दिया है, लेकिन ये सच नहीं है। पाकिस्तान का झूठ एक बार फिर से सामने आ गया है। मुंबई हमले सहित कई अन्य हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज का संगठन जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत आज भी पाकिस्तान में खुलेआम चल रहा है।

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले के बाद इमरान खान ने राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक बुलाई, जिसमें आर्मी के शीर्ष ऑफिसर मौजूद थे। इस बैठक में इमरान खान ने बढ़ते वैश्विक दवाब के बाद आतंकी हाफिज सईद के नेतृत्व वाले जमात-उद-दावा और फलाह-ए-इंसानियत फाउंडेशन पर प्रतिबंध लगाने की बात कही थी।

लेकिन अभी हाल ही में एक रिपोर्ट आई है। जिसके मुताबिक पाकिस्तान द्वारा कही ये बात भी झूठी निकली, क्योंकि जो लिस्ट सामने आई है उससे खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान सरकार की तरफ से इन संगठनों पर बैन नहीं लगाया गया है। इसमें उन संगठनों पर सिर्फ निगरानी रखने की बात कही गई है।

पाकिस्तान के इस झूठ से साफ जाहिर हो रहा है कि पाकिस्तान जो शांति और आतंकवाद से लड़ने की बात कर रहा है, वो महज एक दिखावा भर है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नवरात्रि में व्रत करने वालों के लिए स्पेशल मेनू लेकर आया भारतीय रेलवे, वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी विशेष ट्रेन: टिकट के...

भारतीय रेलवे ने माँ वैष्णो के दर्शन हेतु नवरात्रि स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन व नवरात्रि में व्रत रहने वालों के लिए विशेष मेनू का ऐलान किया है। भक्तों को मिलेगी सुविधा।

‘भारत माता की जय’ नारे के साथ गुलाम नबी ने बनाई नई पार्टी, ‘डेमोक्रेटिक आज़ाद पार्टी’ रखा नाम: कहा- वापस नहीं आ सकता अनुच्छेद-370

कॉन्ग्रेस से अलग होने वाले गुलाम नबी आजाद ने अपनी नई राजनीतिक पार्टी के नाम का ऐलान कर दिया है। इसका नाम डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
224,319FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe