Friday, May 20, 2022
Homeविविध विषयअन्यराहुल गाँधी और विपक्षी नेताओं को पाकिस्तान ने कहा 'थैंक यू'... मीडिया ने किया...

राहुल गाँधी और विपक्षी नेताओं को पाकिस्तान ने कहा ‘थैंक यू’… मीडिया ने किया इस्तेमाल

कुलभूषण जाधव मामले में भी क्विंट, कारन थापर इत्यादि द्वारा प्रकाशित किए गए रिपोर्ट्स को पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में अपने पक्ष में पेश किया था।

रेडियो पाकिस्तान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के लिए राहुल गाँधी का सहारा लिया है। रेडियो पाकिस्तान ने एक ट्वीट कर भारतीय विपक्षी पार्टियों द्वारा जारी किए गए जॉइंट मेमोरेंडम का जिक्र करते हुए कहा कि 21 विपक्षी पार्टियों ने पीएम मोदी पर ताज़ा सुरक्षा हालात के राजनीतिकरण का आरोप मढ़ा।

रेडियो पाकिस्तान ने राहुल गाँधी, ममता बनर्जी, चंद्रबाबू नायडू, शरद पवार इत्यादि सहित अन्य विपक्षी नेताओं के फोटो का प्रयोग कर एक आर्टिकल प्रकाशित किया, जिसमे ये बातें कही गई हैं। रेडियो पाकिस्तान ने कहा:

“भारतीय विपक्षी पार्टियों ने इस बात पर खेद जताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ किसी भी प्रकार की कार्रवाई करने से पहले सर्वदलीय बैठक नहीं बुलाई।

भारत के विपक्षी दलों ने आसान किया पकिस्तान का काम

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि बैठक में विपक्षी पार्टियों के नेता इस बात पर सहमत हुए कि नरेंद्र मोदी पर स्थिति को और गंभीर न करने के लिए दबाव बनाया जाना चाहिए। वैसे यह पहली बार नहीं है, जब पाकिस्तानी मीडिया या सरकार ने अपने हितों के लिए ऐसा किया हो। कुलभूषण जाधव मामले में भी क्विंट, कारन थापर इत्यादि द्वारा प्रकाशित किए गए रिपोर्ट्स को पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय न्यायालय में अपने पक्ष में पेश किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गंगा तट पर फिर दिखे समाधि दिए गए दर्जनों शव: कोरोना की दूसरी लहर में यही दिखाकर मीडिया गिरोह ने रची थी भारत को...

यूपी के प्रयागराज में फाफामऊ घाट पर गंगा के तट पर समाधि दिए गए दर्जनों शव सामने आए हैं। कोरोना की दूसरी लहर में भी इसी तरह के दृश्य दिखे थे।

दलित दूल्हे की बारात पर मस्जिद के सामने हुई थी पत्थरबाजी, राजगढ़ प्रशासन ने आरोपितों के घरों पर चलाया बुलडोजर: मध्य प्रदेश का मामला

राजगढ़ में दलित दूल्हे की बारात में हमला करने वाले मुस्लिमों के घरों पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। इनके घरों को ढहा दिया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
187,317FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe