Monday, August 2, 2021

विषय

Rahul Gandhi

बंगाल की गद्दी किसे सौंपेंगी? गाँधी-पवार की राजनीति को साधने के लिए कौन सा खेला खेलेंगी सुश्री ममता बनर्जी?

ममता बनर्जी का यह दौरा पानी नापने की एक कोशिश से अधिक नहीं। इसका राजनीतिक परिणाम विपक्ष को एकजुट करेगा, इसे लेकर संदेह बना रहेगा।

कंटेनर में छिपाकर कॉन्ग्रेस सांसद के ठिकाने पर उतारा गया राहुल गाँधी के लिए आया ट्रैक्टर, दिल्ली पुलिस को भी दिया गया झाँसा

पुलिस ने इस मामले के मद्देनजर कहा है कि राहुल गाँधी के नेतृत्व में निकाली गई यह रैली सीआरपीसी धारा 144 का उल्लंघन है।

समर्थन ले लो… सस्ता, टिकाऊ समर्थन: हर व्यक्ति, संस्था, आंदोलन और गुट के लिए है राहुल गाँधी के पास झऊआ भर समर्थन!

औसत नेता समर्थन लेकर प्रधानमंत्री बनता है, बड़ा नेता बिना समर्थन के बनता है पर राहुल गाँधी समर्थन देकर बनना चाहते हैं।

कृषि कानूनों के विरोध में ‘प्राइवेट कंपनी’ की ट्रैक्टर चला संसद पहुँचे राहुल गाँधी, लोगों ने कहा – ड्राइविंग लाइसेंस चेक करो

कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ट्रैक्टर से संसद सत्र में भाग लेने पहुँचे हैं। हरियाणा में भी उन्होंने 'किसान आंदोलन' के दौरान ऐसा किया था। लोगों ने लिए मजे।

UP में सपा-AIMIM का मुस्लिम डिप्टी CM, मायावती का ब्राह्मण प्रेम, राहुल को पसंद नहीं ‘अमेठी’ के आम: 2022 की तैयारी

राहुल गाँधी ने कहा कि उन्हें यूपी के आम का स्वाद पसंद नहीं। उन्होंने कहा कि उन्हें आंध्र प्रदेश के आम पसंद हैं। ओवैसी ने सपा को दिया गठबंधन का ऑफर।

‘ऑक्सीजन की कमी से हमारे यहाँ कोई नहीं मरा’ – कहा 2 कॉन्ग्रेस शासित राज्यों ने, पर ‘ट्वीटवीर’ राहुल गाँधी ने केंद्र को घेरा

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र ने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से उनके राज्यों में कोई मरा ही नहीं। केंद्र ने कहा कि राज्यों ने आँकड़े नहीं दिए हैं। राहुल गाँधी को राजनीति का मौका मिल गया।

पेगासस के विरोध में सैकड़ों कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नंग-धड़ंग प्रदर्शन, उड़ाई COVID मानदंडों की धज्जियाँ: देखें वीडियो

कथित फोन टैपिंग मामले को लेकर सोमवार को 'युवा नेता' श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में सैकड़ों कॉन्ग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

‘कॉन्ग्रेस का जासूसी कराने का रहा है इतिहास’: रविशंकर प्रसाद ने पेगासस फोन टैपिंग के आरोपों को बताया निराधार

दुनिया में लाखों DATA BASE हैं। जब तक इसका कोई लिंक नहीं देगा तब तक यह कैसे प्रमाणित किया जा सकता है कि फोन की टैपिंग हुई है।

एक खानदानी-दूसरा पाकिस्तानी, दोनों नकारा नाव के सवार: RSS पर फिर एक जैसी राहुल गाँधी और इमरान खान की जुबान

जब-जब पाकिस्तान ने हिंदू और हिंदूवादी संगठनों पर दोष मढ़ा है, तब-तब राहुल गाँधी ने शब्दों में हेरफेर कर और कभी-कभी पूरी तरह उसका समर्थन किया है।

पंजाब कॉन्ग्रेस के अंदरूनी रिंग में AAP की एंट्री, राहुल से प्रशांत किशोर की मुलाकात: कहीं कोई तीसरी पार्टी तो नहीं कर रही इंतजार?

अब जबकि आम आदमी पार्टी ने भी रिंग में एक कदम रख दिया है, मामला उतना सीधा नहीं रहा। देखना यह है कि कहीं कोई और दल रिंग में अपना कदम न रख दे।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,635FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe