Thursday, April 25, 2024
Homeविविध विषयअन्यहोली पर आतंकियों की नापाक हरकत, सोपोर में किया ग्रेनेड हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

होली पर आतंकियों की नापाक हरकत, सोपोर में किया ग्रेनेड हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, हमलावरों की तलाश कर रही है।

होली के अवसर पर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज गुरुवार (मार्च 21, 2019) को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में ग्रेनेड से हमला किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हमले में डांगीवाचा थाना के प्रभारी एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, हमलावरों की तलाश कर रही है।

मालूम हो कि बुधवार ( मार्च 20, 2019) को अलगाववादियों की ओर से यहाँ एक युवक की मौत के विरोध में बुलाए गए बंद से कश्मीर घाटी में आम जनजीवन बाधित रहा। बता दें कि युवक की पुलिस हिरासत में सोमवार को मौत हो गई थी। दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा से गिरफ्तार किए जाने के तीन दिन बाद श्रीनगर में पुलिस हिरासत में रिजवान असद पंडित की मौत हो गई थी।

होली के अवसर पर अधिकारियों ने घाटी में कानून व व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस व अर्धसैनिक बलों की भारी संख्या में तैनाती की है। दक्षिण कश्मीर के जिलों में मोबाइल व इंटरनेट सुविधाएँ निलंबित की गई है, जबकि घाटी के अन्य हिस्सों में सामान्य है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मार्क्सवादी सोच पर काम नहीं करेंगे काम: संपत्ति के बँटवारे पर बोला सुप्रीम कोर्ट, कहा- निजी प्रॉपर्टी नहीं ले सकते

संपत्ति के बँटवारे केस सुनवाई करते हुए सीजेआई ने कहा है कि वो मार्क्सवादी विचार का पालन नहीं करेंगे, जो कहता है कि सब संपत्ति राज्य की है।

मोहम्मद जुबैर को ‘जेहादी’ कहने वाले व्यक्ति को दिल्ली पुलिस ने दी क्लीनचिट, कोर्ट को बताया- पूछताछ में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला

मोहम्मद जुबैर को 'जेहादी' कहने वाले जगदीश कुमार को दिल्ली पुलिस ने क्लीनचिट देते हुए कोर्ट को बताया कि उनके खिलाफ कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe