Sunday, December 5, 2021
Homeविविध विषयअन्यहोली पर आतंकियों की नापाक हरकत, सोपोर में किया ग्रेनेड हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

होली पर आतंकियों की नापाक हरकत, सोपोर में किया ग्रेनेड हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, हमलावरों की तलाश कर रही है।

होली के अवसर पर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज गुरुवार (मार्च 21, 2019) को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में ग्रेनेड से हमला किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हमले में डांगीवाचा थाना के प्रभारी एक अधिकारी सहित दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर, हमलावरों की तलाश कर रही है।

मालूम हो कि बुधवार ( मार्च 20, 2019) को अलगाववादियों की ओर से यहाँ एक युवक की मौत के विरोध में बुलाए गए बंद से कश्मीर घाटी में आम जनजीवन बाधित रहा। बता दें कि युवक की पुलिस हिरासत में सोमवार को मौत हो गई थी। दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा से गिरफ्तार किए जाने के तीन दिन बाद श्रीनगर में पुलिस हिरासत में रिजवान असद पंडित की मौत हो गई थी।

होली के अवसर पर अधिकारियों ने घाटी में कानून व व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस व अर्धसैनिक बलों की भारी संख्या में तैनाती की है। दक्षिण कश्मीर के जिलों में मोबाइल व इंटरनेट सुविधाएँ निलंबित की गई है, जबकि घाटी के अन्य हिस्सों में सामान्य है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अखिलेश के विधायक ने पुलिस अधिकारी का गला पकड़ा, जम कर धक्का-मुक्की: CM योगी के दौरे से पहले सपा नेताओं की गुंडागर्दी

यूपी के चंदौली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की। विधायक प्रभु नारायण सिंह ने सीओ का गला पकड़ा।

‘अपनी बेटी बेच दो, हमलोग काफी पैसे देंगे’: UK की महिलाओं को लालच दे रहे मिडिल-ईस्ट मुस्लिमों के कुछ समूह

महिला जब अपनी बेटी को स्कूल छोड़ने जा रही थी तो मिडिल-ईस्ट के 3 लोगों ने उनसे संपर्क किया और लड़की को ख़रीदीने के लिए एक बड़ी धनराशि की पेशकश की।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,774FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe