Sunday, June 16, 2024
Homeसोशल ट्रेंडगाड़ी से लटकता पंजाब का CM: सुरक्षा-प्रोटोकॉल सब जीरो, AAP में केजरीवाल ही इकलौता...

गाड़ी से लटकता पंजाब का CM: सुरक्षा-प्रोटोकॉल सब जीरो, AAP में केजरीवाल ही इकलौता ‘हीरो’

अमित कुमार लिखते हैं, "भगवंत मान को भी केजरीवाल ने गार्ड रख लिया क्या? CM होकर बाहर लटक रहा।"

सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान (Bhagwant Mann) की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल जहाँ गाड़ी के अंदर खड़े हैं और लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। वहीं भगवंत मान गाड़ी के गेट पर लटके हुए हैं।

बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस फोटो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को टैग करते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के सीएम को चपरासी बना कर रख दिया है। भगवंत मान जी कम से कम अपनी नहीं तो अपने पद का तो सम्मान करो।” उधर, इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स भगवंत मान और केजरीवाल पर तंज कस रहे हैं। एक यूजर लिखते हैं, “केजरीवाल ने एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री की औकात एक बॉडीगार्ड से भी गई गुजरी बना दी है।”

मंथन शाह इस तस्वीर पर लिखते हैं, “एक खड़ा हुआ नेता और एक झूलता हुआ नेता।”

ट्विटर पर राकेश श्रीवास्तव लिखते हैं, “मनमोहन सिंह 2:0।”

एक और यूजर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा, “शाबाश पंजाब, सिखों के लिए क्या गर्व की बात है। केजरीवाल ने एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान की औकात एक बॉडीगार्ड से भी गई गुजरी बना दिया। शर्म करो सरदार।”

इसके जवाब में नेगी लिखते हैं, “मुफ्तखोरी की सीढ़ी लगाकर मक्कारी और गद्दारी, एक दूसरे का हाथ पकड़ सियासत के कपड़े उतार रही हैं।”

एक यूजर ने दोनों पर निशाना साधते हुए कहा, “ये दूसरा मनमोहन है, जिसका रिमोट केजरीवाल के हाथ में है।”

अमित कुमार लिखते हैं, “भगवंत मान को भी केजरीवाल ने गार्ड रख लिया क्या, CM होकर बाहर लटक रहा।”

दरअसल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (20 जून 2022) को संगरूर में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उपस्थित रहें। यह रोड शो AAP प्रत्याशी गुरमेल सिंह के समर्थन में किया गया। धूरी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक बनने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोकसभा सीट खाली कर दी थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

परचून की दुकान से लेकर कई हजार करोड़ के कारोबार तक, 38 मुकदमों वाले हाजी इक़बाल ने सपा-बसपा सरकार में ऐसी जुटाई अकूत संपत्ति:...

सहारनपुर में मिर्जापुर का रहने वाला मोहम्मद इकबाल परचून की दुकान से काम शुरू कर आगे बढ़ता गया। कभी शहद बेचा, तो फिर राजनीति में आया और खनन माफिया भी बना।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -