Wednesday, May 22, 2024
Homeविविध विषयअन्यध्रुव राठी पर रील बनाने के बाद किए गए थे ट्रोल, अब चाकू से...

ध्रुव राठी पर रील बनाने के बाद किए गए थे ट्रोल, अब चाकू से हुआ हमला: इन्फ्लुएंसर भूपेंद्र जोगी को लगे 37 टाँके, हमलावरों का पता नहीं

भूपेंद्र जोगी ने बताया, “मैं अपनी दुकान बंद कर चुका था और वापस लौट रहा था, तभी दो नकाबपोश लोगों ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। मैं इन लोगों को ढूँढने और मुझे न्याय दिलाने में मदद करने के लिए सभी से मदद का अनुरोध करता हूँ।"

इंस्टाग्राम पर कुछ समय पहले मशहूर हुए भूपेंद्र जोगी पर हमला होने की खबर है। मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी कपड़ों की दुकान से लौटते वक्त कुछ नकाबपोशों ने चाकू लेकर उनपर हमला किया। घटना रात 9 बजे हुई। इस दौरान उन्होंने खुद को बचाने का प्रयास लेकिन चोटें गंभीर आ गईं। अस्पताल ले जाने पर उन्हें 37 टाँके आए। पुलिस अब मामले को दर्ज करके अपनी पड़ताल कर रही है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मामले में अरेरा हिल्स पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालाँकि अब तक आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला है। जोगी ने पूर्व में मिली धमकियों के बारे में जानकारी नहीं दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खँगाल रही है।

भूपेंद्र जोगी ने बताया, “मैं अपनी दुकान बंद कर चुका था और वापस लौट रहा था, तभी दो नकाबपोश लोगों ने मुझ पर चाकुओं से हमला कर दिया। उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है। मैं इन लोगों को ढूंढने और मुझे न्याय दिलाने में मदद करने के लिए सभी से मदद का अनुरोध करता हूँ।”

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भी जोगी ने कहा, “मैं भूपेंद्र जोगी हूँ, कल रात 9:30 बजे जब मैं अपनी दुकान से घर लौट रहा था तो रौशनपुरा चौराहे (थाने से 100 मीटर दूर) पर कुछ लोगों ने मुझ पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे मेरे शरीर पर 37 टाँके आए। हमला करने के बाद वे आसानी से भाग गए और अब तक उनका कोई पता नहीं चल सका है… कृपया आप सभी से अनुरोध है कि इन लोगों को ढूँढने में मेरी मदद करें और मुझे न्याय दिलाने में मदद करें।”

बताया जा रहा है कि भूपेंद्र जोगी एक ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑडिशन के लिए जाने वाले थे। अगर वह ऑडिशन पास करने में कामयाब होते तो सलमान खान के साथ काम करते। माना जा रहा है कि ये ऑडिशन बिग बॉस ओटीटी का था जिसके होस्ट सलमान खान ही हैं। उनके परिवार वालों का मानना है कि ये हमला उसी ऑडिशन से पहले हुआ।

वहीं, कुछ जगह कहा जा रहा है कि कुछ समय पहले भूपेंद्र जोगी ने अपने इंस्टाग्राम पर ध्रुव राठी का मजाक उड़ाया था। इसी के बाद सोशल मीडिया पर कुछ इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें धमकी दी थी।

किसी कमेंट में उन्हें अनफॉलो करने को कहा गया था तो कहीं पर उन्हें कहा गया था कि वह भाजपा के हाथों बिक गए हैं इसलिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। फिलहाल हमले की असल वजह साफ नहीं हो पाई है लेकिन भूपेंद्र जोगी के लिए न्याय की माँग लोगों द्वारा उठाई जा रही है।

बता दें किं भूपेन्द्र जोगी भोपाल के एक व्यापारी हैं जो कपड़े की दुकान चलाते हैं। जोगी 2018 में अपने “नाम क्या है” मीम के वायरल होने के बाद प्रसिद्ध हुए थे। इसके बाद वो सोशल मीडिया इन्फ्लुंसर बन। वर्तमान में उनके फॉलोवर्स 2 लाख होने वाले हैं। वो मध्यप्रदेश के नेताओं के साथ भी फोटो खिंचवा चुके हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘ध्वस्त कर दिया जाएगा आश्रम, सुरक्षा दीजिए’: ममता बनर्जी के बयान के बाद महंत ने हाईकोर्ट से लगाई गुहार, TMC के खिलाफ सड़क पर...

आचार्य प्रणवानंद महाराज द्वारा सन् 1917 में स्थापित BSS पिछले 107 वर्षों से जनसेवा में संलग्न है। वो बाबा गंभीरनाथ के शिष्य थे, स्वतंत्रता के आंदोलन में भी सक्रिय रहे।

‘ये दुर्घटना नहीं हत्या है’: अनीस और अश्विनी का शव घर पहुँचते ही मची चीख-पुकार, कोर्ट ने पब संचालकों को पुलिस कस्टडी में भेजा

3 लोगों को 24 मई तक के लिए हिरासत में भेज दिया गया है। इनमें Cosie रेस्टॉरेंट के मालिक प्रह्लाद भुतडा, मैनेजर सचिन काटकर और होटल Blak के मैनेजर संदीप सांगले शामिल।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -