Monday, July 22, 2024
Homeसोशल ट्रेंडबुमराह की बीवी ने उवैस खान को 'चप्पल जैसी शक्ल' याद कराई, खूबसूरती और...

बुमराह की बीवी ने उवैस खान को ‘चप्पल जैसी शक्ल’ याद कराई, खूबसूरती और पटाने पर कर रहा था ट्रोल

ट्रोल को जवाब देते हुए बुमराह की पत्नी ने लिखा, "और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?" यह जवाब देखते ही देखते वायरल हो गया।

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की पत्नी और टीवी होस्ट संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, संजना इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2022 को कवर कर रही हैं। उन्होंने मंगलवार (8 नवंबर 2022) को एडिलेड से एक तस्वीर साझा की और पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा, “एडिलेड में इस समय मौसम ब्यूटीफुल है।”

इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए। इस दौरान उवैस खान ने संजना को ट्रोल करने की कोशिश की। उसने 31 वर्षीय संजना गणेशन की पोस्ट पर कमेंट किया, “मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया।” इस पर बुमराह की पत्नी ने उसे करारा जवाब देते हुए लिखा, “और खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?” गणेशन के रिएक्शन का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद यह देखते ही देखते वायरल हो गया।

इसके बाद संजना की पोस्ट पर कई यूजर्स उस शख्स के कमेंट को देखने आए। एक यूजर ने कहा, “चप्पल वाला कमेंट कौन-कौन देखने आया है। एक और ने कहा कि अरे वो चप्पल शक्ल वाला बेन स्टोक्स कहा गया। अरे कमेंट डिलीट कर दिया क्या बेन स्टोक्स।” हालाँकि, तब तक खान नाम के ट्रोल ने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया था।

फोटो साभार : संजना गणेशन का इंस्टा

इसके बाद संजना ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर की। उन्होंने लिखा, “आज मैंने एक ट्रोलर को उसी के अंदाज में रिप्लाई किया। उसने अपने कमेंट को जल्दी से डिलीट कर दिया और मेरे कमेंट को रिपोर्ट किया। इसके बाद उसने अपनी प्रोफाइल को प्राइवेट कर लिया। क्योंकि उसे उम्मीद नहीं थी कि ऐसा भी हो सकता है।”

उन्होंने आगे लिखा, “अब मेरा आपसे यही सवाल है, यदि आप एक निगेटिव कमेंट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट में नहीं रख सकते तो आप मुझसे क्यों उम्मीद कर रहे हैं कि मैं अपनी पोस्ट पर लोगों के रोज आने वाले सैकड़ों कमेंट पर चुप रहूँ और उन्हें नजरअंदाज करूँ। क्या ये ढोंग नहीं है। आप करो तो ये ठीक है, लेकिन मैं अगर उसका रिप्लाई दे दूँ तो ठीक नहीं। कृपया करके सोशल मीडिया पर किसी को भी कुछ कहने से पहले दो बार जरूर सोचें। अगर ऐसा कुछ आप अपने बारे में नहीं सुनना चाहते हैं, तो आपको ऐसा कुछ कहना और लिखना नहीं चाहिए।”

फोटो साभार : संजना गणेशन की इंस्टा स्टोरी

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से मार्च 2021 में शादी की थी। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की मुलाकात पहली बार 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -