Thursday, June 13, 2024
Homeसोशल ट्रेंडछोटे कपड़ों में मंदिर दर्शन पर भड़कीं कंगना रनौत: लड़कियों को बताया 'मूर्ख', कहा-...

छोटे कपड़ों में मंदिर दर्शन पर भड़कीं कंगना रनौत: लड़कियों को बताया ‘मूर्ख’, कहा- मुझे शॉर्ट्स में वेटिकन परिसर में भी नहीं जाने दिया था

"मैं एक बार वेटिकन में शॉर्ट्स और टीशर्ट में थी और मुझे परिसर में भी जाने की अनुमति नहीं थी। मुझे होटल वापस जाकर कपड़े बदलने पड़े। नाइट ड्रेस पहनने वाली ये जोकर कैजुअल कपड़ों में कुछ और नहीं बल्कि आलसी और बेवकूफ हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई और मंशा होगी, इन मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए।"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने छोटे कपड़ों में मंदिर जाने पर नाराजगी जताई है। ऐसी लड़कियों को मूर्ख बताया है। इन्हें रोकने के लिए सख्त नियमों की पैरवी की है। कंगना ने यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया में वायरल एक पोस्ट को रिट्वीट करते हुए दी है।

उन्होंने जिस पोस्ट को रिट्वीट किया है उसमें दो तस्वीरें लगी है। इसमें एक लड़की छोटे कपड़ों में दिख रही है। तस्वीर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा स्थित बाबा बैजनाथ शिव मंदिर की बताई जा रही है। पोस्ट में लिखा गया है, “ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का। बैजनाथ मंदिर में ऐसे पहुँचे हैं, जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हों। ऐसे लोगों मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। मैं इसका कड़ा विरोध करता हूँ। मेरी सोच को अगर ये सब देख कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मँजूर है।” पोस्ट के साथ लगी तस्वीरें कब की हैं यह स्पष्ट नहीं है।

इसी पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने मंदिरों में जाने के लिए सख्त नियमों की बात की है। उन्होंने लिखा है, “ये वेस्टर्न कपड़े हैं, जिन्हें गोरे लोगों ने बनाया और प्रमोट किया है। मैं एक बार वेटिकन में शॉर्ट्स और टीशर्ट में थी और मुझे परिसर में भी जाने की अनुमति नहीं थी। मुझे होटल वापस जाकर कपड़े बदलने पड़े। नाइट ड्रेस पहनने वाली ये जोकर कैजुअल कपड़ों में कुछ और नहीं बल्कि आलसी और बेवकूफ हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई और मंशा होगी, इन मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए।”

बाबा बैजनाथ मंदिर की बताई जा ही तस्वीरों वाला पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रहा। यूजर्स का कहना है कि मंदिर जैसी जगहों पर मर्यादित कपड़े पहनकर आना चाहिए। कुछ लोग छोटे कपड़ों में मंदिर आने पर रोक की भी माँग कर रहे हैं। वहीं कुछ नेटिजन्स ने कंगना रनौत के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए इस चलन के लिए बॉलीवुड को ही जिम्मेदार बताया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लड़की हिंदू, सहेली मुस्लिम… कॉलेज में कहा, ‘इस्लाम सबसे अच्छा, छोड़ दो सनातन, अमीर कश्मीरी से कराऊँगी निकाह’: देहरादून के लॉ कॉलेज में The...

थर्ड ईयर की हिंदू लड़की पर 'इस्लाम' का बखान कर धर्म परिवर्तन के लिए प्रेरित किया गया और न मानने पर उसकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।

जोशीमठ को मिली पौराणिक ‘ज्योतिर्मठ’ पहचान, कोश्याकुटोली बना श्री कैंची धाम : केंद्र की मंजूरी के बाद उत्तराखंड सरकार ने बदले 2 जगहों के...

ज्तोतिर्मठ आदि गुरु शंकराचार्य की तपोस्‍थली रही है। माना जाता है कि वो यहाँ आठवीं शताब्दी में आए थे और अमर कल्‍पवृक्ष के नीचे तपस्‍या के बाद उन्‍हें दिव्‍य ज्ञान ज्‍योति की प्राप्ति हुई थी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -