Sunday, August 1, 2021
Homeसोशल ट्रेंडकुणाल कामरा ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देखकर लोगों ने कहा- इसके 'फ्यूज...

कुणाल कामरा ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देखकर लोगों ने कहा- इसके ‘फ्यूज कंडक्टर’ निकाल दिए गए हैं

कुणाल कामरा को अक्सर पीएम मोदी और सरकार विरोधी घटिया चुटकुलों के नाम पर कॉमेडी करने के लिए जाना जाता है। यही कारण है कि मोदी और इसरो की तारीफ करने पर लोग हैरानी व्यक्त कर रहे हैं।

चंद्रयान-2 के लैंडर ‘विक्रम’ के चाँद पर उतरते समय जमीनी स्टेशन से संपर्क टूटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबंधित घटनाक्रम के मद्देनजर इसरो के वैज्ञानिकों को संबोधित किया। इसके बाद एक बेहद भावुक पल देखने को मिला, जब इसरो अध्यक्ष के सिवन को पीएम मोदी ने गले लगाकर उनका मनोबल बढ़ाया।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में इसरो वैज्ञानिक के सिवन (ISRO Chief K Sivan) को पीएम मोदी कुछ देर तक गले लगाकर उनकी पीठ थपथपाते नजर आए।

इस वीडियो को शेयर करने वालों में एक विवादित कॉमेडियन कुणाल कामरा भी हैं। कुणाल कामरा ने ANI न्यूज़ एजेंसी द्वारा शेयर किया गया ट्वीट रीट्वीट करते हुए लिखा- “पीएम मोदी ने जो समर्थन और प्रेम इसरो वैज्ञानिकों के प्रति दिखाया है, यही हर अभिभावक को अपने बच्चों के प्रति दिखाना चाहिए, जब वो अपने लक्ष्य से चूक जाते हैं। इस तरह के पल हमें अपने देश से दोबारा प्यार करने पर विवश कर देते हैं।”

कुणाल कामरा के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने MEMEs के जरिए अलग-अलग प्रतिक्रियाएँ दी-

एक ट्विटर यूज़र ने लिखा कि लगता है एजाज खान के बाद इसके फ्यूज कंडक्टर भी निकाल दिए गए हैं। दरअसल, कुछ समय पहले ही बॉलीवुड कलाकार एजाज खान ने टिक-टॉक पर विवादित वीडियो अपलोड करने को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया था।

इस वीडियो में एजाज भारतीय जनता पार्टी के तारीफों के पुल बाँधते नज़र आए थे। एजाज खान को भड़काऊ वीडियो अपलोड करके साम्प्रदायिक तनाव को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लेकिन जब वो जेल से बाहर आए तो उनके सुर ही बदल चुके थे।

कुणाल कामरा को अक्सर पीएम मोदी और सरकार विरोधी घटिया चुटकुलों के नाम पर कॉमेडी करने के लिए जाना जाता है। इसी वजह से अक्सर उनके साथ सड़क पर भी लोगों द्वारा बदसलूकी की कुछ घटनाएँ भी सामने आती रही हैं। यही कारण है कि पीएम मोदी और इसरो (ISRO) की तारीफ करने पर कुणाल कामरा के ट्वीट पर लोग हैरानी व्यक्त कर रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

आशीष नौटियाल
पहाड़ी By Birth, PUN-डित By choice

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

पीवी सिंधु ने ओलम्पिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता: वेटलिफ्टिंग और बॉक्सिंग के बाद बैडमिंटन ने दिलाया देश को तीसरा मेडल

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीता। चीनी खिलाड़ी को 21-13, 21-15 से हराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,477FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe