Monday, July 26, 2021
Homeसोशल ट्रेंड'जहीर खान हिन्दू है, जोरु का गुलाम है' - PM की अपील पर दीये...

‘जहीर खान हिन्दू है, जोरु का गुलाम है’ – PM की अपील पर दीये जलाए तो पत्नी के धर्म को लेकर कट्टरपंथियों ने दी गाली

मोहम्मद तस्लीम ने लिखा, “दुख है!!! एक और मु###न मोदी भक्त है। वाह मोदी जी वाह, एक और मुस्लिम पे जादू कर दिए।” जबकि जुनैद अहमद ने तो जहीर खान को जोरु का गुलाम तक कह दिया। उसने लिखा, “जहीर खान हिन्दू है, जोरु का गुलाम है।”

कोरोना वायरस की जंग में पीएम मोदी की अपील पर पाँच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए तमाम देशवासियों ने कैंडल, दीप, टॉर्च, मोबाइल का फ्लैश लाइट जलाकर इस बात का परिचय दिया कि पूरा देश इस महामारी से निपटने में एक साथ खड़ा है। प्रकाश का यह नजारा देखकर ऐसा लग रहा था जैसे रात दिवाली का उत्सव हो। देश के तमाम लोगों की तरह भारतीय क्रिकेटर्स ने भी इस अभियान में हिस्सा लिया और अपने-अपने तरीके से दीप जलाए। भारतीय क्रिकेटर्स ने भी दिखाया कि इस संकट की घड़ी में वो भी तमाम देशवासियों के साथ हैं। 

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम मोदी की अपील पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान ने भी दिया जलाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। हालाँकि, कुछ कट्टरपंथियों को जहीर खान का दीया जलाना रास नहीं आया। वो जहीर खान को दीया जलाते देख आग-बबूला हो गए और सोशल मीडिया पर जमकर उल्टा-सीधा कमेंट कर जहर उगलने लगे। कई यूजर्स ने तो उन्हें इसके लिए गालियाँ भी दी।

जहीर खान के पोस्ट पर कट्टरपंथियों का जहर

वैसे ज्यादातर लोग जहीर खान की तारीफ ही कर रहे हैं। बस कुछ चंद कट्टरपंथी ही विरोध कर रहे हैं। साकिब तंजील नाम के एक युवक ने जहीर खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुम मरकज के साथ क्यों नहीं खड़े होते हो?” साद खान जैसे कई अन्य यूजर ने साकिब तंजील के कमेंट का समर्थन किया। वहीं असद पठान ने कहा, “अंधभक्तों की तरह तुम भी दिया जला रहे हो।” मोहम्मद तस्लीम ने लिखा, “दुख है!!! एक और मु###न मोदी भक्त है। वाह मोदी जी वाह, एक और मुस्लिम पे जादू कर दिए।” इतना ही नहीं, दीप जलाने को लेकर जुनैद अहमद नाम के यूजर ने तो जहीर खान को जोरु का गुलाम तक कह दिया। उसने लिखा, “जहीर खान हिन्दू है, जोरु का गुलाम है।”  

जहीर खान के अलावा भारतीय क्रिकेटर्स में विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, शिखर धवन, आर अश्विन और रवि शास्त्री ने दीए जलाए तो वहीं पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने भी इस पावन काम में सबसे साथ खड़ी नजर आईं। इन सब खिलाड़ियों ने सोशल साइट पर वीडियोज भी शेयर किए।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 मार्च की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से एक खास अपील की थी। कोरोना वायरस के खिलाफ देश की एकजुटना प्रदर्शित करने के लिए पीएम ने सुझाव दिया था कि इस वक्‍त 9 मिनट के लिए घरों की बत्तियाँ बुझा दी जाएँ। उसकी जगह दीयें, मोमबत्‍ती, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश जलाएँ।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कारगिल के 22 साल: 16 की उम्र में सेना में हुए शामिल, 20 की उम्र में देश पर मर मिटे

सुनील जंग ने छलनी सीने के बावजूद युद्धभूमि में अपने हाथ से बंदूक नहीं गिरने दी और लगातार दुश्मनों पर वार करते रहे।

देवी की प्रतिमाओं पर सीमेन, साड़ियाँ उतार जला दी: तमिलनाडु के मंदिर का ताला तोड़ कर कुकृत्य

तमिलनाडु स्थित रानीपेट के एक मंदिर में हिन्दू घृणा का मामला सामने आया है। इससे पहले भी राज्य में मंदिरों पर हमले के कई...

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,222FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe