Sunday, April 14, 2024

विषय

अंडरवर्ल्ड

अजय श्रीवास्तव ने महाराष्ट्र में खरीदी दाऊद इब्राहिम की प्रॉपर्टी, खोलेंगे सनातन स्कूल: 15000 रुपए के प्लॉट के लिए चुकाए 2 करोड़ रुपए

दाऊद इब्राहिम की सारी डॉनगिरी हवा हो चुकी है। उसका डर पूरी तरह से मिट चुका है। इसकी बानगी दिखी तब, जब उसकी प्रॉपर्टी की नीलामी हुई।

‘सत्ता आती-जाती है, लेकिन देश महत्वपूर्ण है’: अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस की दो टूक, कहा – नवाब मलिक का गठबंधन में आना ठीक...

नवाब मलिक की विधानसभा में उपस्थिति को लेकर उप-मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उप-मुख्यमंत्री अजित पवार को पत्र लिखा है। किया विरोध।

दाऊद इब्राहिम की D-कंपनी से आते थे अतीक के हथियार, असद-गुलाम को छिपाने में अंडरवर्ल्ड डॉन का हाथ: मुख्तार अंसारी के जरिए जुड़ा कनेक्शन

अतीक अहमद डी कंपनी के भी संपर्क में था। पुणे में असद और शूटर गुलाम को छिपाने में अबू सलेम के अलावा एक पूर्व सांसद ने भी मदद की थी।

अर्नब पर कानूनी, आर्थिक, मानसिक रूप से अटैक के लिए दाउद कर रहा प्रबंध, हो सकता है शारीरिक हमला: पूर्व ब्यूरोक्रेट RVS मणि

मुंबई अंडरवर्ल्ड द्वारा संगठित क्रिमिनल सिंडिकेट की गलत नब्ज को छुआ है जिसे वैश्विक स्तर पर ड्रग सरगना और आतंकी दाऊद इब्राहिम, कई राजनेताओं, ड्रग व बॉलीवुड नेक्सस द्वारा संचालित किया जाता है।

बेटी की कब्र पर आने वाला था दाऊद इब्राहिम, 10 शूटर कर रहे थे इंतजार… जानें कैसे बच निकला

गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला ने दाऊद से जुड़े कई राज उगले हैं। बताया है कि कैसे मिर्जा दिलशाद बेग की वजह से डी गैंग का सरगना बच गया। उसने थाइलैंड और बांग्लादेश में भी दाऊद की पकड़ का खुलासा किया है।

इंदिरा गाँधी जिस अंडरवर्ल्ड डॉन से मिलने जाती थीं, वो एक अफगानी तस्कर था: शिवसेना नेता के बयान पर हंगामा

करीम लाला मूल रूप से अफगानिस्तान से था। उसका असली नाम अब्दुल करीम शेर खान था। उसका परिवार काफी संपन्न था। लेकिन ज्यादा कामयाबी की चाह में वो हिंदुस्तान आया और 1960 से 1980 के बीच में मुंबई अंडरवर्ल्ड का एक बड़ा नाम बन गया। वह मुंबई में कच्ची शराब की भट्ठियाँ और जुए के अड्डे चलवाता था।

भगोड़े गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला की बेटी सोनिया शेख गिरफ़्तार, फर्जी पासपोर्ट पर बच्चे के साथ भाग रही थी विदेश

एजाज मुंबई और दिल्ली में 24 से ज्यादा मामलों में वांछित है। इनमें कई मामले हत्या और फिरौती के हैं। 2004 में वह कनाडा में पकड़ा गया था। लेकिन, वहॉं से रिहा होने के बाद वह कई साल लापता रहा।

इक़बाल मिर्ची की सम्पत्ति होगी नीलाम, उसकी बीवी से पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल ने की थी डील

इकबाल मिर्ची की पत्नी हाजरा मेनन के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल की एक संपत्ति को लेकर डील होने की बात सामने आई है। पटेल ने इसे स्वीकार करते हुए मिर्ची से संबंधों से इनकार किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe