विषय: अरुणाचल प्रदेश

अरुणाचल में माँ दुर्गा की प्रतिमाओं को तोड़ा, तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित सोशल मीडिया पर ईसाई समुदाय से बताए जा रहे हैं। पूजा समिति के एक सदस्य ने बताया कि वे सभी वर्गों और संप्रदाय के लोगों के लिए तमाम मेले और त्योहार आयोजित करते हैं। लेकिन ऐसी घटना पहले कभी नहीं हुई।
प्रतीकात्मक चित्र

AN-32 में मारे गए सैनिकों के पार्थिव शरीर लाने गई 12-सदस्यीय टीम खुद फँसी, राशन हो रहा खत्म

वे खराब मौसम में एक पहाड़ी पर फँस गए हैं, जहाँ से उन्हें न तो वायु सेना हेलीकॉप्टरों की मदद से एयरलिफ्ट कर सकती है और न ही वह खुद बारिश के कारण खतरनाक हो गए रास्ते पर पूरे दिन भर की जोखिम-भरी ट्रेकिंग कर के निकटतम गाँव तक पहुँच सकते हैं।
तिरोंग अबो

Breaking: अरुणाचल प्रदेश में आतंकी हमला, MLA तिरोंग अबो सहित 7 लोगों की मौत

अरुणाचल प्रदेश में नेशनल पिपल्स पार्टी के विधायक तिरोंग अबो और 6 अन्य लोगों की आतंकी हमले में मौत हो गई है। रिपोर्टों के अनुसार, संदिग्ध NSCN के आतंकियों का हाथ इस हमले के पीछे हो सकता है।
अफ्स्पा कानून अरुणाचल प्रदेश

32 साल बाद अरुणाचल प्रदेश से 3 जिलों से हटाया गया AFSPA

अधिसूचना के अनुसार, हालाँकि, तिराप, चांगलांग और लोंगडिंग जिलों, नामसाई जिले के नामसाई तथा महादेवपुर थानों के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों, लोअर दिबांग घाटी जिले के रोइंग तथा लोहित जिले के सुनपुरा में अफस्पा 6 और महीनों के लिए 30 सितंबर तक लागू रहेगा।
भाजपा

BJP ने बिना चुनाव लड़े ही इस राज्य में जीत ली तीन सीटें, पार्टी का विजय अभियान शुरू

भाजपा ने अरुणाचल प्रदेश में वोटिंग से पहले ही तीन विधानसभा सीटों पर निर्विरोध जीत दर्ज कर ली है। खास बात ये है कि पार्टी ने ये सभी सीटें बिना चुनाव लड़े जीती हैं। इनमें से दो सीटें तो 26 मार्च को ही पार्टी के खाते में आ गई थी, वहीं तीसरी सीट उसे गुरुवार (मार्च 28, 2019) को मिली।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अरुणाचल ने जो आज हासिल किया है, वो बहुत ही जल्द पूरे देश में होने वाला है: PM मोदी

“हमारी सरकार विकास की पंचधारा, बच्चों की पढ़ाई, युवा को कमाई, बुजुर्गों को दवाई, किसान को सिंचाई और जन-जन की सुनवाई सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है"

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

97,842फैंसलाइक करें
18,519फॉलोवर्सफॉलो करें
103,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements