Sunday, October 2, 2022

विषय

आग

अस्पताल में शॉर्ट सर्किट से बड़ा हादसा, 10 लोगों की झुलस कर मौत: जो गए मरीजों को निकालने, वो भी नहीं आ सके बाहर

सीएम शि‍वराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता प्रदान करने की घोषणा की है।

जिस फैक्ट्री में 12 की मौत, उसका मालिक दिलशाद… लेकिन चलाता था वसीम: लाइसेंस बिजली के सामान का, पुलिस को मिला ‘प्लास्टिक कारतूस’

UP के हापुड़ में दिलशाद की फैक्ट्री में वसीम बना रहा था प्लास्टिक के कारतूस जैसी चीजें। ब्लास्ट में 12 लोगों की मौत।

पाकिस्तान के कराची में जल रही थी बिल्डिंग, लोग दे रहे थे अजान: सोशल मीडिया पर उड़ाया जा रहा मजाक

पाकिस्तान के कराची की एक बिल्डिंग में आग लगने पर लोगों ने अजान दी। इस घटना का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है।

मुंडका आग हादसे के देवदूत: क्रेन ड्राइवर अनिल तिवारी और दयानंद तिवारी ने 50 लोगों को बचाया, हिन्दू हैं इसीलिए दबा रहा लिबरल गैंग?

मुंडका में एक बिल्डिंग में लगी आग से लोगों को बचाने में क्रेन ड्राइवर दयानंद तिवारी और अनिल तिवारी ने अहम भूमिका निभाई। भीषण गर्मी और 11,000 वोल्ट के बिजली के तार की भी नहीं की परवाह।

दिल्ली के मुंडका अग्निकांड में 27 लोगों की मौत, 25 अभी भी लापता: कंपनी के दोनों मालिक गिरफ्तार, बिल्डिंग मालिक फरार

दिल्ली के मुंडका में लगी आग पर पाया गया काबू। प्रधानमंत्री कार्यालय से मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपए की आर्थिक सहायता की घोषणा।

सरिस्का में आग के बाद भी सचिन तेंदुलकर की पत्नी को टाइगर रिजर्व दिखाने में बिजी थे अधिकारी: छत्तीसगढ़ में 10536 जगहों पर आग, गाजीपुर...

27 मार्च को अंजलि तेंदुलकर सरिस्का आई थीं। अधिकारी और निदेशक वीआईपी ड्यूटी में लगे थे, जबकि उससे पहले वायरलेस पर आग की खबर आ चुकी थी।

इलेक्ट्रिक बाइक में चार्जिंग के दौरान ब्लास्ट से पिता-पुत्री की मौत, उधर बाजार में आने के 1 माह के भीतर ओला S1 स्कूटर में...

तमिलनाडु में एक इलेक्ट्रिक बाइक में चार्जिंग के दौरान हुए ब्लास्ट के बाद पिता-पुत्री की मौत हो गई है। पुणे में ओला S1 स्कूटर में लगी आग।

मुंबई के 20 मंजिला इमारत में आग लगने से 7 लोगों की मौत, 15 घायल: मेयर ने कहा- भर्ती नहीं करने वाले अस्पताल की...

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया कि अस्पताल के लोगों ने मरीजों को लेने से मना कर दिया। इस बारे में वह पता लगाएँगी।

झारखंड के सिमडेगा में दिल दहलाने वाली घटना: उन्मादी भीड़ ने पहले संजू प्रधान को बुरी तरह पीटा, उसके बाद जिंदा जलाया

झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा (Simdega) जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ गुस्साई भीड़ ने एक हिंदू युवक को जिंदा जलाकर मार डाला।

मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति पर कुरान के अपमान का आरोप: पाकिस्तान में मुस्लिम भीड़ का हमला, फूँक दी चार पुलिस चौकी और 30 कारें

रात में मुस्लिमों की भीड़ ने एक पुलिस थाने और चार चौकियों को आग के हवाले कर दिया। साथ ही 30 से अधिक कारों में आग लगा दी।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,628FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe