Wednesday, April 17, 2024

विषय

आग

मांस कारोबारी हाजी सालिम के घर लगी आग, सपा विधायक की दो भतीजियों की बाथरूम में दम घुटने से मौत: AC में हुआ था...

दिल्ली के बड़े मांस कारोबारी हाजी सालिम के घर में आग लगी और उनकी दो बेटियों की दम घुटने से मौत हो गई। हाजी कुरैशी सपा विधायक के भाई हैं।

जिनकी शादी में जलकर मर गए 100, अब अपने समाज को मुँह नहीं दिखाना चाहता वह जोड़ा: कहा- हादसे से हम शर्मिंदा, छोड़ देंगे...

इराक के उस ईसाई जोड़े ने अपने शहर को छोड़ने का फैसला किया, जिनकी शादी में जलकर 100 लोगों की मौत हो गई थी।

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही टूरिस्ट ट्रेन की प्राइवेट बोगी में लगी आग, छिपा के ले जा रहे थे गैस सिलेंडर: 10 की मौत;...

लखनऊ से रामेश्वरम जा रही ट्रेन के एक निजी डिब्बे में आग लग गई, ये डिब्बा रास्ते में जोड़ा गया था। गैस सिलेंडर की वजह से आगजनी की आशंका है।

दिल्ली की ‘IAS फैक्ट्री’ में आग, तार से लटक-लटक कर तीसरी मंजिल से नीचे आए छात्र-छात्राएँ… मुखर्जी नगर का Video वायरल

दिल्ली के मुखर्जी नगर स्थित एक कोचिंग सेंटर में आग लग गई। उसमें फँसे छात्र-छात्राएँ रस्सी और तार से सहारे लटक कर जान बचाते नजर आए।

18000 गायों की झुलसकर मौत, ₹3 अरब का नुकसान: अमेरिका के सबसे बड़े डेयरी फार्म में भीषण हादसा, जिंदा बचीं सिर्फ 10% गायें

अमेरिका के टेक्सास में एक डेयरी फार्म में हुए विस्फोट में 18000 से अधिक गायों की मौत हो गई। विस्फोट के बाद आसपास के इलाकों में आग फैल गई।

जिस शाहरुख सैफी ने तीन को ट्रेन में जिंदा जलाया, उसका कनेक्शन शाहीनबाग में मिलाः केरल पुलिस ने परिजनों से की पूछताछ

केरल के कोझिकोड जिले में चलती ट्रेन में आग लगाकर तीन लोगों की हत्या करने के आरोपित शाहरुख सैफी का दिल्ली के शाहीनबाग से भी कनेक्शन मिला है।

केरल में आग लगा कर 3 की जान लेने वाले की तलाश, बुलंदशहर वाले शाहरुख़ सैफी को क्लीन-चिट: नोएडा-गाजियाबाद में NIA ने ली तलाशी

शाहरुख़ सैफ को यूपी एटीएस ने बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है, लेकिन ये वो दूसरा वाला निकला। 'लोन वुल्फ' अटैक का शक। शाहरुख़ 4 भाई है।

3 मौतें, 8 का चल रहा इलाज… केरल में पेट्रोल छिड़क चलती ट्रेन में लगा दी आग, फिर कूद कर बाइक से भागा :...

केरल के कोझिकोड में एक व्यक्ति ने ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, फिर भाग निकला। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

ले रही थे फेरे, सबसे पूछती रही- माँ-दादी कहाँ है… पर कौन बताए जिनको करनी थी बेटी की विदाई वे जलकर राख हो गए

झारखंड के धनबाद ने 31 जनवरी 2023 की रात एक ऐसी शादी देखी जिसमें मातमी सन्नाटा पसरा था। फेरे ले रही दुल्हन को खबर तक नहीं थी कि उसकी माँ, दादी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

मंच पर दीया जलाने पहुँची शरद पवार की सांसद बेटी, साड़ी में लग गई आग: हाथ से बुझाया, बोलीं- मैं पूरी तरह अब सुरक्षित

सुप्रिया सुले ने कहा है, "मैं हिंजेवाड़ी इलाके में कराटे प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम में गई थी। जहाँ अचानक मेरी साड़ी में आग लग गई। लेकिन आग पर जल्दी काबू पा लिया गया।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe