Tuesday, April 23, 2024

विषय

इस्लामी

इस्लामी देश मलेशिया में ‘रद्द’ हुए शरिया के 16 कानून, कट्टरपंथी भड़के: बोले- हमारी आँखों के सामने क्या-क्या हो रहा है

कोर्ट में यह केस 2022 में दो मुस्लिम महिलाओं की ओर से दायर किया गया था जिसपर सुनवाई करते हुए नौ सदस्यीय संघीय न्यायालय ने 8-1 के बहुमत से फैसला सुनाया।

‘मुस्लिम बन गए इसका मतलब ये नहीं हमारे मामले में बोलो’ : स्मृति ईरानी के मदीना जाने पर कट्टरपंथी बक रहे थे गाली, सऊदी...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का मदीना तक जाना कई इस्लामी कट्टरपंथियों को खल गया। सोशल मीडिया पर उन्हें और उनके समर्थकों बद्दुआएँ भेजी जा रही हैं।

ट्रैफिक रूल तोड़ने पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न, पैसे लेकर आतंकवादियों की मदद: हिलाकर रख देगा DSP आदिल मुश्ताक का सेक्स और टेरर ट्रैप

जम्मू-कश्मीर पुलिस में डीएसपी आदिल मुश्ताक को टेरर फंडिंग मामले में निलंबित कर दिया गया। वह पद का दुरुपयोग कर लड़कियों का शोषण करता था।

तुर्की तक पहुँचा ईरान का हिजाब विरोधी प्रदर्शन, महिला सिंगर ने स्टेज पर ही काट डाले बाल: उधर पूर्व राष्ट्रपति की बेटी हुई गिरफ्तार

हिजाब विरोध में महिलाओं को भड़काने के आरोप में ईरान के पूर्व राष्ट्रपति की बेटी को गिरफ्तार किया गया। वहीं, तुर्की की सिंगर ने अपने बाल दिए।

‘सिखों की पगड़ी की तुलना हिजाब से नहीं की जा सकती’: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- सिख भारतीय संस्कृति में रच-बस गए हैं, 100 साल...

सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के शिक्षण संस्थानों में हिजाब बैन की सुनवाई के दौरान कहा कि सिखों की पगड़ी से हिजाब की तुलना नहीं की जा सकती।

इस्लामी कमांडर कुंजली मरक्कर IV पर आधारित फिल्म के रिलीज होने से पहले विवाद: जानिये क्यों?

विवादास्पद मलयालम फिल्म 'मरक्कर: अरबिकाडालिन्ते सिंघम' रिलीज होने के लिए तैयार है। मगर रिलीज से पहले ही यह विवादों में घिर गया है।

‘नागवार हुकूमत… मदीना को बना देगी आवारगी का अड्डा’: सऊदी अरब को ‘मदीना में सिनेमा’ पर भारत-पाक के मुस्लिम भेज रहे लानत

कुछ लोग सऊदी हुकूमत के इस फैसले में इजरायल को घुसा रहे हैं। उनका कहना है कि मदीना पूरे उम्माह का है न कि इजरायल के नौकरों को।

ट्विटर ने अब कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन PFI को दिया ‘ब्लू टिक’, जिसका सांप्रदायिक हिंसा, आतंकी फंडिंग का है इतिहास

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने कुख्यात कट्टरपंथी इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के ट्विटर हैंडल को सत्यापित करते हुए ब्लू मार्क दे दिया है।

जुमे की नमाज के बाद बरेली में लाखों मुस्लिम जुटे, यति नरसिंहानंद का सिर काटने की माँग

तथाकथित ईशनिंदा के मामले में स्वामी यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ बरेली में लाखों मुसलमान इकट्ठे हुए और उनका सिर कलम करने की माँग की।

₹4000 करोड़ का इस्लामी बैंकिंग घोटाला: IG से लेकर SP तक की मिलीभगत, CBI ने दायर की सप्लीमेंट्री चार्जशीट

इस्लामी नियम-कायदों से बैंकिंग का हवाला देकर IMA द्वारा निवेश की धोखाधड़ी के मामले में CBI ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe