Thursday, March 30, 2023

विषय

गैंगरेप

गैंगरेप के 7 घंटे बाद राजस्थान में 16 साल की पीड़िता ने लगाई फाँसी: साबिर, नासिर और नाजिर पर अगवा कर बलात्कार करने का...

राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग गैंगरेप पीड़िता के आत्महत्या करने की खबर है। इस मामले में साबिर, नासिर और नाजिर को नामजद किया गया है।

ST लड़की से जंगल में किया था गैंगरेप… मोहसिन, रियाज और शहबाज को उम्रकैद: कोर्ट ने 1 साल में सुनाया फैसला, जुर्माना भी ठोंका

मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में नाबालिग जनजातीय लड़की से गैंगरेप करने के आरोप में मोहसिन, शाहबाज़ और रियाज़ को उम्रकैद की सजा हुई है।

माँ को मारा, बेटी के साथ गैंगरेप: इसरार, तस्लीम, आरिफ गिरफ्तार – अरबाज की तलाश में UP पुलिस

शौच के लिए निकली नाबालिग के खेत में पहुँचते ही चारों ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। माँ के विरोध करने पर उसे बुरी तरह पीटा गया।

7 लोग-5 दिन, 12 साल की बच्ची को बंधक बनाकर करते रहे बलात्कार: राजस्थान में 4 जनवरी से गायब बच्ची बस स्टैंड से लावारिस...

राजस्थान से 12 साल की बच्ची को बंधक बनाकर 5 दिनों तक सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी की सूचना है।

जहाँ संतों की हुई थी पीट-पीटकर हत्या, वहाँ अब 16 साल की लड़की के मुँह में लिंग और ड्रग्स ठूँसा: 15 घंटे तक 8...

महाराष्ट्र का पालघर फिर अपनी हैवानियत को लेकर चर्चा में है। 16 साल की लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है। 8 लोगों ने करीब 15 घंटे तक उसे अपनी हवस का ​शिकार बनाया।

केरल में चलती कार में जिस मॉडल से गैंगरेप, उसने कहा – बियर में कुछ पाउडर मिला हुआ था, जताई ‘साजिश’ की आशंका

केरल के कोच्चि में गैंगरेप की शिकार मॉडल ने घटना के पीछे आशंका जाहिर की है। उसने कहा कि उसके बियर में नशीला पदार्थ मिलाया गया होगा।

19 साल की मॉडल से 45 मिनट तक गैंगरेप, सड़क पर दौड़ती महिंद्रा थार: केरल में 1 महिला सहित 4 गिरफ्तार

केरल के कोच्चि में 19 वर्षीय मॉडल के साथ चलती थार जीप में 45 मिनट तक गैंगरेप। 1 महिला सहित कुल 4 आरोपित गिरफ्तार।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर से गैंगरेप मामले में झारखंड पुलिस ने 7 को किया गिरफ्तार, आरोपितों में 2 नाबालिग: 2 अब भी फरार, जनजातीय समाज की...

झारखंड के चाईबासा में जनजातीय युवती के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो नाबालिग आरोपितों सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है।

रॉड नहीं, प्राइवेट पार्ट में खुद घुसाई थी जिभिया: गाजियाबाद में फर्जी गैंगरेप केस दर्ज कराने वाली गिरफ्तार, 3 साजिशकर्ता भी पकड़े गए

गाजियाबाद में 5 युवकों के खिलाफ फर्जी गैंगरेप केस दर्ज कराने मामले में पुलिस ने आरोपित लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। उसके 3 साथी भी पकड़े जा चुके हैं।

नर्स के हाथ-पाँव बाँध कर 5 लोगों ने बारी-बारी से किया रेप, 2 घंटे तक करते रहे ज्यादती: छत्तीसगढ़ की कॉन्ग्रेस सरकार के खिलाफ...

छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर के एक सरकारी अस्पताल में एक नर्स के हाथ-पाँव बाँध कर पाँच लोगों ने बारी-बारी से रेप किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
251,671FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe