Monday, August 2, 2021

विषय

छत्तीसगढ़

कॉन्ग्रेसी CM, बेटी के ससुराल का मेडिकल कॉलेज और विधानसभा से बिल पास: धोखाधड़ी, ₹125 करोड़ का कर्ज – आरोप ही आरोप

छत्तीसगढ़ में 125 करोड़ के कर्ज में डूबा मेडिकल कॉलेज सीएम भूपेश बघेल की बेटी के ससुराल का है। इसके अधिग्रहण के लिए बिल पास कर...

कर्ज में डूबा, 4 साल से एडमिशन नहीं: दामाद के परिवार का मेडिकल कॉलेज, दरियादिल हुई भूपेश बघेल सरकार

दामाद के परिवार से जुड़े मेडिकल कॉलेज पर सरकारी दरियादिली को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सवालों के घेरे में हैं।

दामाद के परिवार का दिवालिया कॉलेज खरीदेगी भूपेश बघेल सरकार: ₹125 करोड़ का कर्ज, मान्यता भी नहीं

छत्तीसगढ़ की कॉन्ग्रेस सरकार ने एक ऐसे मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण की तैयारी शुरू की, जो सीएम भूपेश बघेल की बेटी दिव्या के ससुराल वालों का है।

विधानसभा से मंत्री का ही वॉकआउट: छत्तीसगढ़ कॉन्ग्रेस की लड़ाई में नया मोड़, MLA ने कहा था- मेरी हत्या करा बनना चाहते हैं CM

अपनी ही सरकार के रवैये से आहत होकर छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री TS सिंह देव सदन से वॉकआउट कर गए। उन पर आदिवासी विधायक ने हत्या के प्रयास का आरोप लगाया था।

‘मुझे मारकर CM बन सकते हैं तो उन्हें बनाइए’: कॉन्ग्रेस का शासन, कॉन्ग्रेस MLA के काफिले पर हमला, कॉन्ग्रेस के मंत्री पर सवाल

कॉन्ग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने अपने काफिले पर हमले के लिए छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को जिम्मेदार बताया है।

जहाँ नारी स्वरूप में पूजे जाते हैं हनुमान जी: रतनपुर का गिरिजाबंध मंदिर, 10000 साल पुराना इतिहास

रतनपुर के गिरिजाबंध हनुमान मंदिर में स्थापित हनुमान जी की नारी स्वरूप प्रतिमा के बारे में मान्यता है कि यह लगभग 10,000 साल पुरानी स्वयंभू प्रतिमा है।

असली नाम: लियाकत खान, फेसबुक प्रोफाइल में ‘रोहिणी’: दोस्ती और प्यार का झाँसा दे 50 को लूटा

फेसबुक पर हनीट्रैप के जरिए दोस्ती और प्यार के जाल में लियाकत खान फंसाता था। 50 लोगों को ऐसे ही लूटा रायपुर पुलिस ने राजस्थान से पकड़ा।

‘आदिवासियों के धर्मांतरण को लेकर लगातार काम कर रहे ईसाई मिशनरी’: सुकमा के SP ने किया अलर्ट

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को आदिवासी इलाकों में ईसाई मिशनरियों की गतिविधियों पर नजर रखने के सख्त निर्देश दिए हैं।

बकाया माँगने पर कॉन्ग्रेस नेता ने व्यवसायी को पीटा: पार्टी की दिखाई धौंस, कहा- दुकान नहीं खुलने दूँगा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक कॉन्ग्रेस नेता द्वारा मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। कथित तौर पर उधारी की रकम माँगने पर व्यवसायी को पीटा गया।

सनातन और जनजातीय संस्कृति का अनूठा संगम: शक्तिपीठों में से एक दंतेश्वरी माता मंदिर, जिसके नाम से प्रसिद्ध हुआ एक जिला

होली से पहले दंतेवाड़ा के दंतेश्वरी माता मंदिर में नौ दिवसीय फाल्गुन मड़ई नामक त्यौहार का आयोजन होता है। इस त्यौहार के दौरान हर दिन माता दंतेश्वरी की डोली लगभग 250 देवी-देवताओं के साथ नगर भ्रमण पर निकलती हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,549FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe