Wednesday, June 19, 2024

विषय

जनरल वीके सिंह

उम्मीदों का ‘जनरल’… सिलक्यारा का सुरंग ही नहीं, यमन, सूडान, इराक और यूक्रेन में भी कमाल दिखा चुके हैं VK सिंह: जहाँ-जहाँ संकट, वहाँ-वहाँ...

जनरल VK सिंह सिलक्यारा सुरंग हादसे की जगह पर मौजूद थे। वह इससे पहले भी ऐसे कई रेस्क्यू ऑपरेशन का नेतृत्व कर चुके हैं। यमन, सूडान, यूक्रेन, ईराक - हर जगह दिखाया कमाल।

यूक्रेन में एक और भारतीय छात्र को मारी गई गोली, इलाज के लिए कीव के अस्पताल में भर्ती कराया गया: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह...

केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि कीव से निकलने के दौरान एक भारतीय छात्र को गोली मार दी गई। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पोलैंड दे सकता है यूक्रेन में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को शिक्षा पूरी करने की अनुमति: बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, रेस्क्यू के लिए...

मोदी सरकार में मंत्री वीके सिंह ने कहा है कि यूक्रेन में पढ़ने वाले छात्रों को उनकी शिक्षा पूरी करने की अनुमति पोलैंड दे सकता है।

क्या जनरल वीके सिंह ने कोरोना पीड़ित अपने भाई को बेड दिलाने के लिए ट्विटर पर माँगी मदद? जानिए क्या है सच्चाई

केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने ट्विटर पर एक नागरिक की मदद की। इसके लिए उन्होंने ट्वीट किया, लेकिन विपक्ष इस पर भी राजनीति करने लगा।

भारत ने भी कई चीनी सैनिकों को बनाया था बंधक, बाद में उन्हें छोड़ा: जनरल वीके सिंह का खुलासा

केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री और पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह ने खुलासा किया है कि भारत ने चीन के कई सैनिकों को पकड़ा था लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें