Tuesday, July 23, 2024

विषय

टाटा

TISS में 100 लोगों की गई नौकरी, टाटा ने रोकी फंडिंग: यहाँ सेना को बताया जाता है ‘रेपिस्ट’, शरजील इमाम के समर्थन में लगते...

TISS ने 100 से अधिक कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया है। इससे पहले TISS के छात्रों के आतंकी संगठनों में भर्ती होने के आरोप भी NIA ने लगाए थे।

TISS ने राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों में लिप्त Ph.D छात्र को निलंबित किया: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का किया था अपमान, अब कैम्पस में ‘नो एंट्री’

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, संस्थान ने डेवलेपमेंट स्टडीज में डॉक्टरेट कर रहे रामदास प्रिंसी शिवानंदन (30) पर मुंबई, तुलजापुर, हैदराबाद और गुवाहाटी में अपने कैंपस में प्रवेश करने पर भी पाबंदी लगा दी है।

टाटा की बनाई सेमीकंडक्टर चिप खरीदेगी टेस्ला, दोनों कम्पनियों के बीच हुआ समझौता: एलन मस्क जल्द भारत आकर कर सकते हैं ऐलान

अमेरिका की इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कम्पनी टेस्ला ने भारत की टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स से सेमीकंडक्टर चिप को लेकर एक रणनीतिक समझौता किया है।

₹100 की गोली, 30% घटाएगी कैंसर का खतरा: TATA इंस्टीट्यूट का दावा, बताया- 10 साल से चला शोध, चूहों पर खरा उतरा-इंसानों पर परीक्षण...

शोधकर्ताओं और डॉक्टरों ने दस वर्षों की मेहनत के बाद यह दवा बनाने में सफलता पाई है। इससे कैंसर का इलाज करवा चुके रोगियों में दोबारा कैंसर की संभावना भी कम करेगी और कीमोथैरेपी या रेडियोथैरेपी से होने वाले साइड इफेक्ट भी 50% कम करेगी।

TATA समूह से भी कम है पाकिस्तान की ‘औकात’, भारतीय कंपनी का मार्केट कैप पड़ोसी देश की अर्थव्यवस्था से भी अधिक

पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था वर्तमान में भारत के दसवें हिस्से के बराबर भी नहीं है। हालत इतनी पतली है कि उससे ज्यादा मार्केट कैप भारतीय कारोबारी टाटा समूह की है।

ऑफिस में बम है… TCS ने महिला को नहीं दी नौकरी, एक कॉल से बेंगलुरु के दफ्तर में मचा दिया हड़कंप: पुलिस ने किया...

बेंगलुरु के TCS ऑफिस के बी ब्लॉक को बम से उड़ाने की धमकी का कॉल आया था। इसके बाद वहाँं हड़कंप मच गया, हालाँकि ये कॉल बाद में झूठी निकली थी।

पहले Tata को बंगाल से भगाया, फिर जमीन छीनी, अब मिलेगा ₹766 करोड़ का हर्जाना: 11% सालाना सूद भी ममता बनर्जी की सरकार से...

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को टाटा ग्रुप ने बड़ा झटका दिया है। राज्य सरकार को ₹766 करोड़ का हर्जाना टाटा मोटर्स को देना होगा।

‘तिरंगा लहराने के लिए राशिद खान पर ICC ने लगाया ₹55 लाख का जुर्माना, तो रतन टाटा ने दे दिए ₹10 करोड़’: दिग्गज उद्योगपति...

कारोबारी रतन टाटा ने एक ट्वीट करके स्पष्ट किया है कि तिरंगा लहराने पर उनके द्वारा अफगान खिलाड़ी राशिद खान को ₹10 करोड़ देने खबरें सही नहीं है।

एप्पल आईफोन बनाने वाली पहली भारतीय कंपनी होगी टाटा इलेक्ट्रॉनिक्स, ₹1040 करोड़ में कर्नाटक में विस्ट्रॉन प्लांट का किया अधिग्रहण

टाटा ग्रुप द्वारा विस्ट्रॉन फैक्ट्री अधिग्रहण की मंजूरी मिलने के साथ ही कर्नाटक की इस फैक्ट्री में ग्लोबल मार्केट के लिए iPhone 15 बनेंगे।

अब टाटा भी बनाएगा iPhone, एप्पल के दो मॉडल का होगा प्रोडक्शन: बेंगलुरु में खरीदा प्लांट, सितंबर में लॉन्चिंग संभव

शुरुआत में टाटा ग्रुप iPhone 15 और iPhone 15 Plus के प्रोडक्शन का एक छोटा हिस्सा यानी सिर्फ 5 प्रतिशत ही असेंबल करेगा।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें