Sunday, May 29, 2022

विषय

दिल्ली पुलिस

बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा को इस्लामिक कट्टरपंथियों ने दी गला काटने की धमकी, ऑल्ट न्यूज वाले मोहम्मद जुबेर ने उकसाया

नुपुर शर्मा के खिलाफ ऑल्ट न्यूज के मोहम्मद जुबेर ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को उकसाया था, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली।

दिल्ली दंगों में रिवॉल्वर तानने वाले शाहरुख का जोरदार स्वागत: AIMIM नेताओं ने बताया ‘बहादुर’ और ‘शेर’, बीमार अब्बा से मिलने के लिए मिला...

फरवरी 2020 में हुए दिल्ली के हिन्दू विरोधी दंगों में कस्टडी परोल पर घर आए मुख्य आरोपित शाहरुख़ पठान का उसके मोहल्ले में हुआ भव्य स्वागत।

भद्दी गालियाँ, महाराष्ट्र में दोबारा हनुमान चालीसा पढ़ने पर हत्या की धमकी: अमरावती की सांसद नवनीत राणा को 20 मिनट में आए 11 फोन...

नवनीत राणा को जान से मारने को लेकर दी गई धमकी के मामले में दिल्ली में केस दर्ज किया गया है। उन्हें हनुमान चालीसा विवाद में ये धमकी मिली है।

दुबई से आया असम का मोहम्मद तारिक, दिल्ली एयरपोर्ट पर तिरंगे पर खड़े होकर पढ़ी नमाज: CISF ने दिल्ली पुलिस को सौंपा

मोहम्मद तारिक अजीज नामक एक व्यक्ति को तिरंगे पर खड़े होकर नमाज पढ़ने के आरोप में हिरासत में लेने के बाद CISF ने दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

डीयू के प्रोफेसर रतनलाल को मिली जमानत, ज्ञानवापी विवादित ढाँचे में मिले शिवलिंग को लेकर किया था ‘खतना’ वाला पोस्ट

दिल्ली यूनिवर्सिटी का प्रोफेसर रतनलाल गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने ज्ञानवापी विवादित ढाँचे के सर्वे के दौरान मिले शिवलिंग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Alt News वाले मोहम्मद जुबैर से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, नाबालिग लड़की के ऑनलाइन उत्पीड़न से जुड़ा है मामला

AltNews के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर से हाल ही में दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की है। मामला नाबालिग बच्ची के ऑनलाइन उत्पीड़न से जुड़ा है।

शिवलिंग पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले DU प्रोफेसर पर दर्ज हुई FIR: गलती मानने से किया इनकार, माँगी AK-56 राइफल भी

दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर डॉ रतन लाल के खिलाफ हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचाने के मामले में FIR दर्ज हो गया है।

फरहान ने 100+ महिलाओं को लूटा (AIIMS वाली डॉक्टर से 15 लाख)… अनाथ-अविवाहित कह फँसाता था, 1 बेटी का है अब्बा

मैट्रिमोनियल साइट्स पर फर्जी प्रोफ़ाइल बना कर देश भर की 100 से ज्यादा महिलाओं से लाखों रुपए ऐंठने वाले फरहान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया।

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान पर पुलिस ने लगाया ‘Bad Character’ का ठप्पा: कब्जे-मारपीट के दर्ज हैं 18 मामले, फिलहाल तिहाड़ में बंद

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को गुरुवार को ही दिल्ली पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के मामले में गिरफ्तार किया था।

मदनपुर खादर में अतिक्रमण हटाने पहुँचा बुलडोजर: AAP विधायक अमानतुल्लाह खान आए बीच में, भीड़ लगाने लगी हाय-हाय के नारे

मदनपुर खादर में कार्रवाई शुरू भी हो चुकी है, जिसका स्थानीय लोग विरोध कर रहे हैं। इसमें ओखला विधायक अमानतुल्लाह खान भी शामिल हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,645FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe