Wednesday, June 19, 2024

विषय

देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र में खराब प्रदर्शन की जिम्मेदारी देवेन्द्र फडणवीस ने ली, डिप्टी CM पद से इस्तीफे की पेशकश: कहा- पार्टी के लिए काम करूँगा

महाराष्ट्र में भाजपा के खराब प्रदर्शन के बाद देवेन्द्र फडणवीस ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए खुद को पद से मुक्त किए जाने की माँग की है।

महाराष्ट्र में गोला-बारूद बनाने वाली फैक्ट्री में विस्फोट, 9 की मौत: मृतकों के परिजनों को ₹5 लाख का मुआवजा, कंपनी भी देगी ₹20 लाख

महाराष्ट्र के नागपुर में सोलर इंडस्ट्रीज में एक बड़ा धमाका हुआ है। इस धमाके में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य कई लोग घायल हो गए हैं।

‘आदित्य ठाकरे जाएँगे जेल’: BJP नेता ने कहा, बॉलीवुड हीरो-रेप-मर्डर मामले से बताया कनेक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में नारायण राणे ने कहा है कि आदित्य ठाकरे जेल जाएँगे।

‘सत्ता आती-जाती है, लेकिन देश महत्वपूर्ण है’: अजित पवार को देवेंद्र फडणवीस की दो टूक, कहा – नवाब मलिक का गठबंधन में आना ठीक...

नवाब मलिक की विधानसभा में उपस्थिति को लेकर उप-मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने उप-मुख्यमंत्री अजित पवार को पत्र लिखा है। किया विरोध।

महात्मा गाँधी को लेकर संभाजी भिड़े ने किया कॉमेंट, भड़के देवेंद्र फडणवीस ने कहा – ‘बापू का अपमान बर्दाश्त नहीं, महाराष्ट्र सरकार कार्रवाई करेगी’

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महात्मा गाँधी का कथित अपमान करने को लेकर हिंदूवादी कार्यकर्ता संभाजी भिड़े की आलोचना की है।

‘ट्रू इंडोलॉजी’ ने माँगी माफी, कहा – ‘मैं पीट-पीट कर हत्या के लायक नहीं’

'ट्रू इंडोलॉजी' ने सावित्रीबाई फुले के कथित अपमान के लिए माफी माँगते हुए कहा है कि उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया।

‘ट्रू इंडोलॉजी’ बनाम देवेंद्र फडणवीस: हिंदुत्व के मुद्दे पर क्यों आमने-सामने? हिंदू एकता पर RSS की सोच क्या?

'ट्रू इंडोलॉजी' का कहना है कि सावित्रीबाई फुले पर उनके 'ट्विटर थ्रेड' को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। अपने ऊपर लगे आरोपों को वो नकार चुके हैं।

आप शायद शरद पवार जी को जानते नहीं… महिला पत्रकार से बोले देवेंद्र फडणवीस, जिस BJP नेता का महाराष्ट्र में सबने माना लोहा उनका...

देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार को राजनीतिक तौर पर पूरी तरह से अलर्ट बताया है। विपक्षी दलों की बैठक के पीछे भी उन्हें ही बताया है।

धोखा, पीठ में छुरा, डबल गेम, गुगली… सुबह सबेरे शपथ की कहानी से उठा पर्दा, फडणवीस बोले- अभी आधा सच बाहर आया, पूरा भी...

अजीत पवार के साथ शपथ लेने के प्रकरण को देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार का डबल गेम बताया है। वहीं एनसीपी सुप्रीमो ने कहा है कि यह उनकी गुगली थी।

SSR की मौत मामले में पुलिस को मिले ‘ठोस’ सबूत: महाराष्ट्र डिप्टी CM का खुलासा, दिशा सालियान केस पर बोले- उसकी भी जाँच जारी...

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने हाल में एक टीवी इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की डेथ केस पर कुछ बातों का खुलासा किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें