Friday, June 21, 2024
Homeराजनीति'आदित्य ठाकरे जाएँगे जेल': BJP नेता ने कहा, बॉलीवुड हीरो-रेप-मर्डर मामले से बताया कनेक्शन

‘आदित्य ठाकरे जाएँगे जेल’: BJP नेता ने कहा, बॉलीवुड हीरो-रेप-मर्डर मामले से बताया कनेक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में महाराष्ट्र भाजपा के नेता नारायण राणे ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि इस मामले की सच्चाई बाहर आ गई तो उद्धव ठाकरे के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे को जेल की यात्रा करनी पड़ेगी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में महाराष्ट्र भाजपा के बड़े नेता नारायण राणे ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि यदि इस मामले की सच्चाई खुल कर बाहर आ गई तो उद्धव ठाकरे के बेटे और विधायक आदित्य ठाकरे को जेल की यात्रा करनी पड़ेगी।

नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की हत्या की गई थी। जब उनकी हत्या हुई थी तो राज्य में महा विकास अघाड़ी (शिवेसना, कॉन्ग्रेस और एनसीपी गठबंधन) की सरकार थी। नारायण राणे के अनुसार इस हत्या में एक मंत्री भी शामिल था।

नारायण राणे का कहना है कि तब इस मामले की तब जाँच नहीं की गई थी और अब जब जाँच हो रही है तो इसके नतीजों के सामने आने के बाद आदित्य ठाकरे को जेल जाना होगा। गौरतलब है कि हाल ही में दिशा सालियान की मौत की जाँच करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने एक SIT का गठन किया है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून 2020 को उनके मुंबई स्थित फ्लैट में लटका मिला था। इससे ठीक एक सप्ताह पहले ही उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मलाड की एक बिल्डिंग से गिर कर मौत हो गई थी। इस मामले में आदित्य ठाकरे का नाम भी उछला था।

एक सप्ताह के भीतर हुई इन दोनों मौतों पर काफी प्रश्न उठाए गए थे। दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के कारण के बारे में भी सही जाँच ना होने की बात कही गई थी। सालियान की मौत को लेकर पिछले वर्ष उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने एक SIT का गठन करने का ऐलान किया था।

इस मामले की जाँच करने वाली SIT में मुंबई पुलिस के डिप्टी कमिश्नर अजय बंसल और इंस्पेक्टर चिमाजी अधव शामिल होंगे। अधव मामले की जाँच करेंगे जबकि बंसल इस जाँच की देखरेख करेंगे। इस जाँच को पूरा करने के लिए अभी कोई समयसीमा नहीं तय की गई है।

इस SIT के गठन के समय नारायण राणे के पुत्र और विधायक नितीश राणे ने कहा, “मैं पहले दिन से कह रहा हूँ कि उसकी (दिशा सालियान) दुर्घटना के कारण नहीं हुई थी। राजनीति के कुछ बड़े नाम उसकी मौत के पीछे हैं। इसके सभी दोषियों का जल्द ही खुलासा होगा। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मुझे निजी तौर पर इस SIT के विषय में बताया है।”

क्या था दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत का कनेक्शन

दिशा सालियान सेलिब्रिटी मैनेजर का काम करती थी। सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रही थी। कथित तौर पर मलाड के गैलेक्सी रीजेंट बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर उनकी जान चली गई थी। इस मामले को शुरुआत से ही संदिग्ध बताया जा रहा। दिशा सालियान के साथ गैंगरेप और हत्या के दावे किए गए थे। पोस्टमार्टम में दो दिन की देरी पर भी सवाल उठे थे। अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत के मामले में सीधे-सीधे आदित्य ठाकरे से सवाल पूछे थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आज भी ‘रलिव, गलिव, चलिव’ ही कश्मीर का सत्य, आखिर कब थमेगा हिन्दुओं को निशाना बनाने का सिलसिला: जानिए हाल के वर्षों में कब...

जम्मू कश्मीर में इस्लाम के नाम पर लगातार हिन्दू प्रताड़ना जारी है। 2024 में ही जिहाद के नाम पर 13 हिन्दुओं की हत्याएँ की जा चुकी हैं।

CM केजरीवाल ने माँगे थे ₹100 करोड़, हमने ₹45 करोड़ का पता लगाया: ED ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया, कहा- निचली अदालत के...

दिल्ली हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री और AAP मुखिया अरविन्द केजरीवाल की नियमित जमानत पर अंतरिम तौर पर रोक लगा दी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -