Saturday, October 23, 2021

विषय

द क्विंट

अडानी समूह के हुए ‘The Quint’ के प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर, गौतम अडानी के भतीजे के अंतर्गत करेंगे काम

वामपंथी मीडिया पोर्टल 'The Quint' में बतौर प्रेजिडेंट और एडिटोरियल डायरेक्टर कार्यरत रहे संजय पुगलिया अब अडानी समूह का हिस्सा बन गए हैं।

दिल्ली वाला दंगाई शाहरुख़ पठान अब ‘बेटा, दोस्त और शख्सियत’: The Quint का नया कारनामा, पहले लादेन को बनाया था ‘पिता-पति’

दिल्ली दंगों में 8 राउंड फायरिंग करने वाला शाहरुख़ पठान 'The Quint' का दुलारा बन गया है। उसके ग्राफिक्स बना कर खबर प्रकाशित की गई है।

दिल्ली HC ने वामपंथी मीडिया पोर्टलों द वायर, क्विंट, ऑल्टन्यूज को अंतरिम राहत देने से किया इनकार, नए IT नियमों को दी थी चुनौती

वामपंथी वेबसाइटों ने नए आईटी नियमों के पालन के लिए नोटिस जारी करने और अपने ऊपर एक्शन के डर से दिल्ली HC में याचिका दायर की थी।

सिख धर्मांतरण मामला: लड़की की उम्र पर ‘द क्विंट’ का गड़बड़झाला, पकड़े जाने पर चुपके से कर दी एडिटिंग

फर्जी खबर फैलाने के मामले में पहचान बना चुके वामपंथी पोर्टल 'द क्विंट' ने सिख लड़की के अपहरण और उसके धर्मांतरण पर गुमराह करने की कोशिश की।

दिल्ली हाईकोर्ट ने नए IT नियमों पर रोक लगाने से किया इनकार: द वायर, क्विंट, ऑल्ट न्यूज ने दायर की थी याचिका

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार (28 जून 2021) को डिजिटल मीडिया के लिए बनाए गए नए आईटी नियमों पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

मुस्लिम बुजुर्ग की दाढ़ी काटने वाला कार्टून The Quint ने वापस लिया: ‘जय श्रीराम’ पर फेक न्यूज को हवा देने में आया था काम

द क्विंट ने ‘जय श्रीराम’ के नारे को बदनाम करने वाला कार्टून वापस ले लिया है। मुस्लिम बुजुर्ग वाले मामले को हवा देने के लिए यह बनाया गया था।

द क्विंट ने कोरोना महामारी में यूथ कॉन्ग्रेस के वीडियो के बहाने किया राहुल गाँधी का महिमामंडन, RSS-सेवा भारती को नजरअंदाज

क्विंट ने इस वीडियो में दिल्ली सरकार का डैशबोर्ड दिखाया था जिसका श्रीनिवास इस्तेमाल कर रहे थे। यह वही डैशबोर्ड है जिसकी कुछ दिन पहले बेड उपलब्धता के बारे में गलत जानकारी देने के लिए आलोचना हुई थी।

निकिता तोमर का परिवार झूठा, न लव जिहाद-न धर्मांतरण का दबाव: तौसीफ-रेहान के लिए उमड़ा ‘The Quint’ का प्रेम

निकिता तोमर के हत्यारों को 26 मार्च को सजा सुनाई जाएगी। उसके पहले 'The Quint' ने पीड़ित परिवार को झुठलाने की कोशिश की है।

‘यहाँ नाबालिग करते हैं हत्याएँ, मंदिर में डकैती हुई तो कहाँ थे?’: आसिफ मामले में महंत ने ‘The Quint’ को दिखाया आईना

मंदिर में पानी पीने पर आसिफ की पिटाई हुई? शिव शक्ति धाम डासना के संत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने 'The Quint' को इस पूरे मामले पर आईना दिखाया।

‘भारत के सैनिक मार डाले गए, चीन के सैनिक शहीद हुए’ – गलवान मामले पर the quint की पत्रकारिता

वामपंथी मीडिया हाउस ने अपनी रिपोर्टिंग में भारत के बलिदान हुए जवान को ‘मरे’ लिखा। जबकि चीनी सैनिकों के लिए ‘शहीद’ का इस्तेमाल कर...

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,033FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe