Monday, April 22, 2024

विषय

नोएडा

घर पर मनेगी एल्विश यादव की होली, नोएडा के कोर्ट ने दी जमानत: साँपों का जहर सप्लाई करने के मामले में 5 दिन से...

यूट्यूबर एल्विश यादव को कोर्ट से जमानत मिल गई है। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को 17 मार्च को गिरफ्तार किया था।

बिग बॉस OTT 2 का विनर Elvish Yadav गिरफ्तार, साँपों के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने पूछताछ के बाद की कार्रवाई

नोएडा पुलिस एल्विश को गिरफ्तार करने के बाद जिला अस्पताल लेकर गई और उनका मेडिकल चेकअप कराया। इसके बाद वो एल्विश को अपने साथ ले गई।

सलमान का हिन्दू लड़की से अफेयर और मार डाला साथी बादल सक्सेना को: 76 दिन बाद UP पुलिस ने मुंबई से दबोचा आदिल को

नोएडा में हिन्दू लड़की से अफेयर वाले सलमान ने जिस आदिल के साथ मिल कर की थी बादल सक्सेना की हत्या उसे मुंबई से गिरफ्तार किया गया।

फोन से नहीं डिलीट की गर्लफ्रेंड की फोटो तो माज पठान ने वैभव अग्रवाल को मार डाला, नहर में फेंक दिया शव: अब पाँव...

नोएडा में माज पठान ने वैभव अग्रवाल की इसीलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड की फोटो वैभव डिलीट नहीं कर रहा था। मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार।

जुबैर ने पहले दलित लड़की का किया रेप, फिर मुस्लिम बनने का दबाव डाला: कहा- इस्लाम नहीं कबूला तो वीडियो वायरल कर दूँगा

नोएडा से एक दलित लड़की के साथ रेप और इस्लाम कबूलने का दाबव डालने का मामला सामने आया है। आरोपित की पहचान जुबैर के तौर पर सामने आई है।

रन लेने के लिए दौड़ रहा था इंजीनियर, क्रिकेट की पिच पर ही गिर कर मौत: सामने आया वीडियो

विकास नेगी के पिच पर गिरते ही साथी खिलाड़ी उनकी ओर भागे और उन्हें सीपीआर भी दिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने नई नवेली बीवी को इतना मारा कि नहीं सुनाई दे रहा कान से, शरीर पर अनगिनत घाव: घरेलू हिंसा...

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी यानिका के साथ मारपीट करने का आरोप है। इसको लेकर नोएडा थाने में FIR दर्ज कराई गई है।

अब एल्विश यादव के खिलाफ कोर्ट पहुँचीं मेनका गाँधी: फरीदाबाद से बरामद हुए 2 और कोबरा साँप, दूसरे राज्यों से मँगा कर गोदाम में...

नोएडा के सेक्टर-51 में आयोजित रेव पार्टी में साँपो के जहर की सप्लाई मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए राहुल ने कई राज बताए हैं।

‘एल्विश यादव हाजिर हों’: YouTuber को नोएडा पुलिस का नोटिस, दूसरे थाने में ट्रांसफर किया गया रेव पार्टी और साँप के ज़हर से नशा...

नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव का बयान लेने के लिए उन्हें नोटिस जारी किया। साँपों के ज़हर से नशे वाली केस की जाँच दूसरे थाने को ट्रांसफर की गई।

जिस थाने में एल्विश यादव पर हुई FIR, उसके थानेदार पर गिरी गाज: कमिश्नर ने लाइन हाजिर करने का दिया आदेश, कारण- अपराध पर...

साँप के जहर वाले मामले में एक और मोड़ आया है। इस FIR में एल्विश यादव का नाम डालने वाले थाना प्रभारी पर एक्शन लिया गया है। 

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe