Tuesday, August 3, 2021

विषय

बम ब्लास्ट

पाकिस्तान में चीनी इंजीनियर्स को ले जा रही बस में भीषण धमाका: 10 से ज्यादा की मौत, 39 घायल

बम ब्लास्ट के समय बस में चीनी इंजीनियर्स, कुछ सैन्यकर्मी समेत 30 से ज्यादा लोग थे। इनमें से 10 की मौत हो गई और बाकी घायल हैं।

लश्कर का आतंकी, ट्रेनिंग के लिए गया पाकिस्तान: घरवालों ने पूछा तो कहा- भारत का जासूस हूँ, रॉ के मिशन पर जा रहा

दरभंगा ब्लास्ट में नासिर और इमरान की गिरफ्तारी के बाद उनके पिता ने दावा किया था कि दोनों रॉ के लिए काम करते हैं और उन्हें फँसाया गया है।

दरभंगा ब्लास्ट: आतंकी साजिश रचने वाले इमरान और नासिर को पटना लेकर पहुँची NIA, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं तार

दोनों आतंकियों पर लश्कर-ए-तैयबा से जुड़कर देश के खिलाफ आतंकी साजिश रचने का आरोप हैं। नासिर मलिक और इमरान मलिक नाम के इन्हीं दो भाइयों ने ट्रेन में केमिकल बम रखा था।

‘मुंबई 2006’ जैसी चलती ट्रेन में ब्लास्ट, निशाने पर दरभंगा-सिकंदराबाद: UP के शामली पैदा, Pak में बम ट्रेनिंग और हैदराबाद में ठिकाना

बिहार के दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट के मामले में एनआईए ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एनआईए ने दो मुख्य आरोपित...

जम्मू हवाईअड्डे पर हुआ बम ब्लास्ट आतंकी हमला, UAPA के तहत केस दर्ज: NIA सहित कई एजेंसियाँ जाँच में जुटी

जम्मू एयर फोर्स स्टेशन के टेक्निकल एरिया में रविवार (27 जून) की रात को ड्रोन की सहायता से किए गए दो धमाकों को जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने आतंकी हमला बताया है।

दरभंगा बम ब्लास्ट में ‘हनीट्रैप’ एंगल: पाकिस्तानी महिला फातिमा से लंबी बातचीत करता था सलीम, कॉल रिकॉर्ड से खुलासा

कैराना में कई ऐसे मुस्लिम हैं, जिनकी रिश्तेदारी पाकिस्तान में है। कैराना के ही इक़बाल उर्फ़ काना ने पाकिस्तान से नकली नोटों का कारोबार खड़ा किया था।

ISI ने रची दरभंगा में बम ब्लास्ट की साजिश, करोड़ों की फंडिंग: जिस कैराना से हुआ था हिन्दुओं का पलायन, वहाँ से 2 आतंकी...

सलीम ने एक पाकिस्तानी युवक की मदद से ISI से संपर्क किया था। ISI एजेंट ने पश्चिमी यूपी में धमाके के लिए उससे बात की। लेकिन, धमाका दरभंगा में हुआ।

लाहौर में मुंबई हमले के मास्टरमाइंड आंतकी हाफिज सईद के घर के पास बड़ा धमाका: 2 की मौत, 17 घायल

पाकिस्तान के लाहौर के जौहर कस्बे में जबरदस्त धमाका हुआ है। इसमें एक पुलिसकर्मी सहित 2 लोगों की मौत और 17 लोगों के घायल होने की खबर है।

मदरसा, मस्जिद, बगीचा, रेलवे स्टेशन: बिहार में जून में 4 ब्लास्ट, कहीं आपस में जुड़े हुए तो नहीं तार?

बिहार से हाल में विस्फोट की कई घटना सामने आई है। कहीं मदरसे में ब्लास्ट हुआ तो कहीं मस्जिद के ठीक पीछे बम फटा। इनसे कई सवाल खड़े हो गए हैं।

सिवान में मस्जिद के पीछे झोले में रखा बम फटने से पिता-पुत्र की हालत नाजुक, सगीर साई को तलाश रही बिहार पुलिस

सगीर ने किसी व्यक्ति का नाम लेते हुए कहा कि वह आएगा तो उसे ये झोला उसे दे देना है। इसी बीच झोले में रखा बम ब्लास्ट हो गया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,775FollowersFollow
395,000SubscribersSubscribe