Wednesday, May 22, 2024

विषय

बीजेडी

राज्य अमीर पर यहाँ के लोग गरीब क्यों: ओडिशा की जनता से PM मोदी का सीधा सवाल, कहा- पहले कॉन्ग्रेस ने लूटा, अब बीजद...

बेहरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ओडिशा को पहले कॉन्ग्रेस ने लूटा और अब BJD पिछले 25 सालों से लूट रही है।

बीवी नहीं बनाने देती शारीरिक संबंध… BJD सांसद की गुहार ओडिशा हाई कोर्ट ने सुनी, मिली तलाक को मंजूरी

शादी के कई साल बाद भी अनुभव मोहंती की पत्नी ने उन्हें शारीरिक संबंध बनाने की अनुमति नहीं थी। ऐसे मेें उन्होंने कोर्ट में तलाक याचिका डाली थी।

‘शराब का धंधा कॉन्ग्रेस सांसद का… मगर फंडिंग ओडिशा की BJD को’ : भाजपा ने लगाया आरोप; जेपी नड्डा बोले- जवाब तो देना होगा

आरोप लगाया गया है कि भले ही इस पूरे भ्रष्टाचार को करने वाले कॉन्ग्रेस सांसद हैं लेकिन इसका फायदा बीजू जनता दल को हो रहा है।

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर ASI ने दागी 5 गोलियाँ, सीने के हुईं आर-पार

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नाबा दास को उनके सुरक्षाकर्मी गोपाल दास ने पाँच गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी से भागे BJD विधायक को गर्लफ्रेंड ने सेक्स रैकेट में लपेटा: FIR के बाद लौटे, कहा- माँ बीमार, 60 दिन में करूँगा शादी

सोमालिका ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि विधायक ने सेक्स रैकेट के माध्यम से जमा किए गए धन का इस्तेमाल चुनाव संबंधी खर्चों के लिए किया था।

जिस बीवी के लिए कहा ‘छूने भी नहीं देती’, उसको हर महीने देने होंगे ₹30000: सांसद हीरो का घर खाली करने का हिरोइन पत्नी...

उड़िया फिल्मों की अभिनेत्री बर्षा प्रियदर्शिनी को अपने सांसद पति का घर खाली करना होगा। SDJM की कोर्ट ने यह फैसला सुनाया है।

7 पुलिसकर्मी और 15 भाजपा कार्यकर्ता… BJD के निलंबित विधायक प्रशांत जगदेव ने सबको कार से रौंदा, 22+ घायल : Video आई सामने

ओडिशा के चिल्का से बीजेडी के विधायक प्रशांत जगदेव को पुलिस वालों ने रोका था, लेकिन वो नही माने और लोगों को कार मारते हुए गाड़ी बढ़ा दी।

पेट्रोल-डीज़ल तैयार रखो, जैसे ही ऑर्डर मिलेगा, आग लगा देना, जो होगा वो हम देख लेंगे: कॉन्ग्रेस नेता

"जो कुछ भी हुआ है, पुलिस उसकी जाँच कर रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी जल्द ही आ जाएगी। 2019 के चुनावों में अपनी हार का गुस्सा इस तरह से निकालना सही नहीं है। उनके अंदर आदिवासियों या दलितों के लिए कोई भावना नहीं है, वो केवल इस तरह की गतिविधियों के माध्यम से सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

सरेआम जूनियर इंजीनियर से लगवाई उठक-बैठक: BJD विधायक की दबंगई, वीडियो वायरल

मेहर ने कहा, “मुझे इस घटना के लिए खेद है, लेकिन मुझे जन आक्रोश के मद्देनजर इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा। लोग सड़क निर्माण की गुणवत्ता खराब होने को लेकर नाराज थे। अगर मैंने उन्हें उठक-बैठक करने के लिए नहीं कहा होता, तो वे लोग इंजीनियर को नुकसान पहुँचा सकते थे।”

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें