Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजशादी से भागे BJD विधायक को गर्लफ्रेंड ने सेक्स रैकेट में लपेटा: FIR के...

शादी से भागे BJD विधायक को गर्लफ्रेंड ने सेक्स रैकेट में लपेटा: FIR के बाद लौटे, कहा- माँ बीमार, 60 दिन में करूँगा शादी

"अभी मेरी माँ बीमार है इस कारण और समय माँगा है। मैं अगले 60 दिनों में उससे शादी करूँगा। मुझ पर आरोप है कि मैं एक सेक्स रैकेट चला रहा हूँ, यह गलत और बेबुनियाद है।"

ओडिशा में बीजू जनता दल (BJD) के विधायक बिजय शंकर दास (Bijaya Shankar Das) अपनी ही शादी में नहीं पहुँचने के बाद से विवादों में हैं। बीजद विधायक बिजय शंकर दास की गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद वह सोमालिका से शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तिरटोल से विधायक दास ने दावा किया है कि वो अगले 60 दिनों में अपनी गर्लफ्रेंड सोमालिका (Somalika) के साथ विवाह करने वाले हैं। महिला के आरोपों के बाद बिजय शंकर ने इस मामले पर कहा कि उन्होंने किसी को धोखा नहीं दिया है। शादी के पंजीकरण के लिए आवेदन किए एक महीना बीत चुका है। अभी भी उनके पास 60 दिन बचे हुए हैं।

दास ने रविवार (19 जून, 2022) को कहा, “मैं सोमालिका से शादी करने के लिए तैयार हूँ। मैंने उससे शादी करने से कभी भी इनकार नहीं किया है। अभी मेरी माँ बीमार है इस कारण और समय माँगा है। मैं अगले 60 दिनों में उससे शादी करूँगा।” उन्होंने कहा, “मुझ पर आरोप है कि मैं एक सेक्स रैकेट चला रहा हूँ, यह गलत और बेबुनियाद है।”

इससे पहले, सोमालिका ने कहा था, “हमने 17 मई को सब-रजिस्ट्रार के कार्यालय में विवाह पंजीकरण के लिए आवेदन किया था। उसने मुझसे वादा किया था कि वह वहाँ शादी करने के लिए जरूर पहुँचेगा, लेकिन उसने अपना वादा नहीं निभाया।” इसके बाद सोमालिका ने विधायक के खिलाफ धोखाधड़ी और उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसने अपनी शिकायत में यह भी आरोप लगाया था कि विधायक अवैध गतिविधियों में लिप्त है और उसने सेक्स रैकेट के माध्यम से जमा किए गए धन का इस्तेमाल चुनाव संबंधी खर्चों के लिए किया था। आरोप है कि विधायक के भाई और परिवार के अन्य सदस्य उसे धमकी दे रहे हैं। बिजय ने वकीलों को भी डराया धमकाया है और उसके फोन कॉल का भी जवाब नहीं दे रहा है।

शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बिजय शंकर दास सहित छह लोगों के नामों का उल्लेख किया था। सोमालिका की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जगतसिंहपुर पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

क्या है पूरा मामला

बीजद विधायक बिजय शंकर दास और उनकी गर्लफ्रेंड ने 17 मई को मैरिज रजिस्ट्रार कार्यालय में आवेदन किया था। विधायक की गर्लफ्रेंड तय 30 दिनों के बाद शादी करने के लिए सब रजिस्ट्रार कार्यालय पहुँची थी, लेकिन विधायक इस दौरान नदारद रहे। महिला करीब तीन घंटे तक विधायक का इंतजार करने के बाद वापस लौट आई और पुलिस में उसके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जा रहा है कि इस साल पंचायत चुनाव के दौरान दोनों की इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। घटना के बाद सोमालिका ने मई के पहले सप्ताह में जगतसिंहपुर के एसपी से मुलाकात की थी और विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि बिजय शंकर ने उसे धोखा दिया है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -