Tuesday, May 28, 2024

विषय

ब्लास्ट

छत्तीसगढ़ में सबसे बड़ी बारूद की फैक्ट्री में धमाका, कई किलोमीटर दूर तक सुनी गई आवाज: 10-12 लोग हताहत, 800 से ज्यादा मजदूर कर...

ये हादसा बेमेतरा जिले के बोरसी नाम के गाँव में हुआ है, जिसे सबसे बड़ी बारूद फैक्ट्री बताया जा रहा है।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर सोहैल धराया, खाते में मिली मोटी रकम, NIA ने 2 डॉक्टरों के ठिकानों पर भी मारी रेड: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में...

छापेमारी में रिटायर्ड हेडमास्टर अब्दुल और उसके बेटे सोहैल से उनके बैंक खातों को लेकर पूछताछ की गई। दोनों के खातों में काफी पैसे मिले हैं।

जयपुर के जिस सीरियल ब्लास्ट में गई थी 71 की जान, उसकी बरसी पर 37 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी: बच्चे भेजे...

ई-मेल भेजने वाले ने लिखा, "स्कूल की बिल्डिंग में बम है, जो कि कभी भी फट सकता है।" सुबह 6 बजे से ही पुलिस टीमें सर्च अभियान में जुट गई थी।

कबाड़ की दुकान में विस्फोट से 4 की मौत, आइसक्रीम बेचता था इश्तियाक अंसारी: बेटा और 2 पड़ोस के बच्चे भी आ गए चपेट...

घटना पलामू के थाना क्षेत्र मनातू की है। यहाँ रहने वाला 50 साल का इश्तियाक अंसारी गाँव-गाँव फेरी लगा कर कबाड़ खरीदता था। कबाड़ के बदले वह आइसक्रीम बेचता था।

चुनावों से पहले बंगाल में एक के बाद एक कई धमाके, लकड़ी मिल के पीछे छुपाकर रखे गए थे बम: कॉन्ग्रेस ने TMC विधायक...

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक के बाद एक करके कई बम धमाके हुए। इन बम धमाकों के लिए कॉन्ग्रेस और TMC ने एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है।

बिहार के जिस बम ब्लास्ट में हुई 2 बच्चों की मौत, उस केस में मोहम्मद इस्लाइल और नूर मोहम्मद गिरफ्तार: घर से विस्फोटक बनाने...

बिहार के बांका जिले में 13 अप्रैल को इस्माइल अंसारी के मकान में हुए बम विस्फोट में दो छोटे बच्चों की मौत हो गई थी। अब पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपितों को पकड़ा है।

‘संजय अग्रवाल’ और ‘उदय दास’ बन कर रुके थे मुस्सविर और अब्दुल, NIA ने 10 दिन के लिए रिमांड पर लिया: रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट...

रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में 42 दिनों की जाँच के बाद राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (एनआईए) ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल से दो आतंकवादियों - मुस्सविर हुसैन शाजिब और अब्दुल मथीन ताहा को गिरफ्तार किया।

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के बाद जिस टोपी को छोड़ गया था शाजिब, वही NIA के लिए बन गया सुराग: बंगाल में...

NIA ने बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में धमाका करने वाले आतंकी अब्दुल मतीन ताहा और मुस्सविर हुसैन को पश्चिम बंगाल के दीघा से पकड़ लिया।

यूपी से जुड़े बेंगलुरु के रामेश्वर धमाके के तार! बरेली से मौलाना को NIA ने दबोचा, करीब 9 घंटे तक चली पूछताछ: विदेश जाने...

एनआईए ने एक मौलाना को पूछताछ के लिए पकड़ा। करीब 9 घंटों तक एनआईए ने पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि मौलाना विदेश जाने की तैयारी कर रहा था और वो बेंगलुरु धमाके के तुरंत बाद ही बरेली चला आया था।

बेंगलुरु धमाके में मजहबी कनेक्शन: आतंकी ने एक मस्जिद के पास छोड़ी टोपी, बदले कपड़े भी – NIA ने जारी की फोटो, ₹10 लाख...

धमाका करने वाले संदिग्ध की बस और कैफे के भीतर की CCTV वीडियो सामने आई हैं। पता चला है कि वह धमाके वाली जगह पर सार्वजनिक बस में आया था। उसके चेहरे की जानकारियाँ भी स्पष्ट हुई हैं, इसमें उसका बिना टोपी का चेहरा दिखा है। जाँच एजेंसी को उसकी टोपी भी एक मस्जिद के पास से मिली है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें