Tuesday, June 28, 2022

विषय

महबूबा मुफ्ती

CM सरमा के मदरसा वाले बयान से भड़कीं महबूबा मुफ़्ती को आई संविधान की याद, कहा – मुख्यमंत्रियों में मुस्लिमों को ज्यादा परेशान करने...

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि आज अंग्रेजों की तरह भाजपा के नेता और मुख्यमंत्री व्यवहार कर रहे हैं और इन सब हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं।

‘तहखाना नहीं मंदिर का मंडपम कहिए, भव्य है पन्ना पत्थर का शिवलिंग’: सर्वे पर भड़की महबूबा मुफ्ती, बोलीं- ‘इनको मस्जिद में ही मिलते हैं...

"आज ये मस्जिद, कल वो मस्जिद, मैं अपने मुस्लिम भाइयों से बोलती हूँ एक ही बार ये हमें मस्जिदों की लिस्ट बताएँ, जिस पर इनकी नजर है।"

‘दम है तो ताजमहल, लाल किले को मंदिर बनाकर दिखाओ’: महबूबा मुफ्ती की चुनौती, पहले बोली थीं – 370 हटा तो कश्मीर भारत से...

महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अगर दम है तो ताजमहल और लाल किला को मंदिर बना कर दिखाओ फिर देखते हैं कितने लोग भारत में इन्हें देखने आएँगे।

‘कितनी भी फ़ौज ले आओ, Pak से बात करनी ही पड़ेगी’: बुलडोजर से भड़कीं महबूबा मुफ़्ती, लाउडस्पीकर उतरवाए जाने से भी दिक्कत

"अचानक से लाउडस्पीकर का मामला आया, इससे पहले हिजाब का मामला आया था, आगे हलाल का मामला आएगा। ये सब समाज को बाँटने की साजिश लग रही है।"

‘काल्पनिक फिल्म है कश्मीर फाइल्स, राज्यसभा जाने को बेताब हैं विवेक अग्निहोत्री और अनुपम खेर’: बोले सज्जाद लोन, महबूबा भी भड़कीं

कश्मीर फाइल्स को लेकर सज्जाद लोन और महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर जहर उगला है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के साथ मुस्लिम भी पीड़ित हैं।

फारूक ने जगमोहन पर मढ़ा दोष तो महबूबा बोलीं- दर्द को हथियार बना रहा केंद्र: कश्मीरी पंडित नरसंहार की सच्चाई सामने आने से घबराए...

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्लाह और महबूबा मुफ्ती द कश्मीर फाइल द्वारा हिंदुओं के नरसंहार की सच्चाई लाने पर घबरा गए हैं।

‘हिजाब ही नहीं, मुस्लिमों की सारी निशानियाँ मिटा देगी BJP’: बोलीं महबूबा मुफ़्ती – एक दिन पाकिस्तान से बात करनी ही पड़ेगी

महबूबा मुफ्ती का कहना है कि जम्मू-कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए एक दिन केंद्र सरकार को पाकिस्तान से बात करनी ही पड़ेगी। हिजाब पर भी बोलीं।

जम्मू-कश्मीर: पूर्व मुख्यमंत्रियों (अब्दुल्ला+महबूबा+आजाद) की विशेष सुरक्षा छिनेगी, SSG को खत्म करने की तैयारी

इस फैसले से जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री, फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला, गुलाम नबी आजाद और महबूबा मुफ्ती इस फैसले से प्रभावित होंगे।

‘जिन्ना ने भारत को आज़ाद कराया, उनसे बस एक ही शिकायत’: महबूबा मुफ़्ती ने कहा – अंग्रेजों के जूते चाटने वाले राष्ट्रभक्ति सिखा रहे

महबूबा मुफ्ती का कहना है कि देश में आज हजारों जिन्ना हैं। कश्मीरी युवाओं को केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन के लिए भड़काया।

‘गाँधी का भारत गोडसे में बदल रहा’: किक्रेट के बहाने महबूबा मुफ्ती ने फिर उड़ेला पाकिस्तान के लिए प्यार

''पाकिस्‍तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी की तारीफ भी की थी। पहले पाकिस्तान और भारत एक दूसरे की जय जयकार करते थे।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,941FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe