Thursday, October 6, 2022

विषय

मुकेश अम्बानी

मुकेश अंबानी की सुरक्षा में 58 जवान 24 घंटे रहेंगे तैनात: गृह मंत्रालय ने दी Z+ सिक्योरिटी, खर्चा खुद उठाना होगा

खुफिया विभाग की रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ने उद्योगपति मुकेश अंबानी की सुरक्षा लेवल को बढ़ा दिया है। अब उन्हें Z+ सिक्योरिटी दी गई है।

‘अंबानी’ का घर वक्फ की प्रोपर्टी… हमारी सरकार होती तो तुड़वा देता: अरविंद केजरीवाल का वीडियो वायरल

केजरीवाल का कहना है कि मुकेश अंबानी का घर वक्फ बोर्ड की जमीन पर है और अगर महाराष्ट्र में उनकी सरकार होती तो घर को तोड़ डाला गया होता।

5G पर ₹2 लाख करोड़ खर्च करेगी Jio, दीवाली से DMKC में सर्विस: रिलायंस का रिटेल कारोबार ईशा अंबानी के हवाले, न्यू एनर्जी देखेंगे...

जियो की 5जी सेवा इस साल दीवाली से शुरू हो जाएगी। शुरुआत दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई से होगी। दिसंबर 2023 तक कस्बों तक इसका विस्तार होगा।

‘3 घंटे में ख़त्म कर देंगे’: मुकेश अंबानी के परिवार को हत्या की धमकी, ‘रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल’ को 8 फोन कॉल्स के बाद मुंबई...

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई पुलिस ने शुरू की जाँच। आए थे 8 फोन कॉल्स।

बेटे आकाश के लिए मुकेश अंबानी ने खाली की कुर्सी, डायरेक्टर पद से इस्तीफा: JIO को मिला 30 साल का चेयरमैन

मुकेश अंबानी ने जियो इनफोकॉम लिमिटेड के डायरेक्टर पद से इस्तीफा दे दिया है। आकाश अंबानी अब बोर्ड चेयरमैन होंगे।

सचिन वाजे नहीं, ये है मनसुख हिरेन हत्याकांड का असली मास्टरमाइंड: एंटीलिया केस में NIA का खुलासा, हत्या के लिए दिए गए थे ₹45...

मुकेश अंबानी के एंटीलिया के सामने विस्फोटक रखने के मामले में NIA ने कोर्ट को बताया कि पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा मास्टरमाइंड है।

2018 में ‘गायत्री मंत्र’ और 2019 में भारतीय सेना के लिए ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’: ये थे लता मंगेशकर के अंतिम रिकॉर्ड किए...

लता मंगेशकर की आवाज में अंतिम रिकॉर्डिंग गायत्री मंत्र था। यह मंत्र उन्होंने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए गाया था।

अंबानी-अडानी जकरबर्ग से ज्यादा अमीर, 24 घंटे में फेसबुक को ₹17 लाख करोड़ का घाटा: वामपंथी प्रोपेगेंडा को बढ़ाने का लगता रहा है आरोप

फेसबुक की पैरेंट कंपनी 'Meta' के मुनाफे में भारी कमी आई है और शेयर बाजार से भी उसे तगड़ा धक्का लगा है। मार्क जुकरबर्ग की संपत्ति पर पड़ा असर।

रिलायंस Jio ने केंद्र सरकार को दिए ₹30791 करोड़, समय से काफी पहले ही चुका दी स्पेक्ट्रम की सारी देनदारियाँ

रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड (Reliance Jio Infocom Limited) ने दूरसंचार विभाग को 30,791 करोड़ रुपए का भुगतान किया है।

अनंत, आकाश और ईशा… किसके हाथ में जाएगी रिलायंस की कमान, लीडरशिप में बदलाव के मुकेश अंबानी ने दिए संकेत

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बागडोर जल्द नई पीढ़ी के हाथ में हो सकती है। इसके संकेत खुद रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने दिए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
226,493FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe