विषय: मुकेश अम्बानी

मुकेश अम्बानी

लौट रही है अर्थव्यवस्था की तेज़ी, सरकार द्वारा लिए गए फैसले होंगे बेहद प्रभावी: मुकेश अम्बानी

"भारतीय अर्थव्यवस्था में आई मंदी अस्थाई है, सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसले आने वाले वक़्त में इसके प्रभावों को पूरी तरह से पलट देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार द्वारा लिए गए फैसलों से अर्थव्यवस्था में बड़ा सुधार देखने को मिलेगा।"

JioFiber हुआ लॉन्च, टीवी वीडियो कॉलिंग और कॉन्फ्रेसिंग सहित कई सुविधाएँ, ₹699 से शुरू

मिनिमम डाटा प्लान 100 Mbps से शुरू होगा और 1Gbps तक जाएगा। जियो फाइबर के 100Mbps स्पीड वाले डेटा प्लान की कीमत 699 रुपए रखी गई है जबकि इसके सबसे मँहगे 1Gbps डेटा स्पीड की कीमत 8,499 रुपए है।
अम्बानी, मनमोहन सिंह

अम्बानी को UPA सरकार ने दी थी Z सिक्योरिटी, SC ने फटकारा था: यूथ कॉन्ग्रेस के झूठ की खुली पोल

सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को फटकारते हुए कहा था कि जब देश में आम लोगों को पर्याप्त सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है, तब हाई प्रोफाइल लोगों को जेड श्रेणी सुरक्षा कवर क्यों दिया गया? उस समय एक पाँच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना हुई थी।
मुकेश अम्बानी

पुलवामा बलिदानियों के परिवार की ज़िम्मेदारी संभालेगा रिलायंस, लद्दाख में करेंगे बड़ा निवेश: अम्बानी

राष्ट्र के नाम सम्बोधन में पीएम मोदी ने जम्मू कश्मीर और लद्दाख के विकास के लिए कंपनियों से आगे आने की अपील की थी। अम्बानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में उद्योग स्थापित करने और रोजगार को बढ़ावा देने का जो स्वप्न देखा है, रिलायंस परिवार उसे पूरा करने को प्रतिबद्ध है।
कमलनाथ, मुकेश अम्बानी

मेरे राज्य में नई तकनीकों में निवेश करिए: मुकेश अम्बानी से बोले CM कमलनाथ

कमलनाथ ने अम्बानी से आग्रह किया कि वह राज्य में नई-नई तकनीकों में निवेश करें। कमलनाथ ने कृषि क्षेत्र के विकास के लिए भी रिलायंस को भागीदार बनने का आग्रह किया। मुकेश अम्बानी के अलावा कमलनाथ अन्य उद्योगपतियों से भी मुलाक़ात करेंगे।

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

143,675फैंसलाइक करें
35,732फॉलोवर्सफॉलो करें
163,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements