Monday, July 15, 2024
Homeविविध विषयअन्यसंगीत अनंत-राधिका का, रितिका का हाथ थामे चलीं नीता अंबानी: T20 के चैंपियंस ने...

संगीत अनंत-राधिका का, रितिका का हाथ थामे चलीं नीता अंबानी: T20 के चैंपियंस ने की आरती, हर-हर महादेव का किया उद्घोष

'रिलायंस फाउंडेशन' की चेयरमैन व MD (प्रबंध निदेशक) नीता अंबानी को खुद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के हाथ पकड़ कर उन्हें ले जाते हुए देखा गया।

बारबाडोस में T20 विश्व कप 2024 का चैंपियन बन कर आई भारतीय क्रिकेट टीम का भारत में जोरदार स्वागत हुआ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खिलाड़ियों से मुलाकात की, मुंबई में हुए रोडशो में लाखों लोग जुटे और अब इन खिलाड़ियों को एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में भी मेहमान बनाया गया है। अनंत अंबानी की शादी ‘एनकोर हेल्थकेयर’ के मालिक वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ हो रही है, श्रृंखला में कई कार्यक्रम हो रहे हैं।

अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी पहुँचे, जिनका वहाँ गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मुकेश अंबानी की पत्नी व ‘रिलायंस फाउंडेशन’ की चेयरमैन व MD (प्रबंध निदेशक) नीता अंबानी को खुद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के हाथ पकड़ कर उन्हें ले जाते हुए देखा गया। इस दौरान मंत्रोच्चार ब्राह्मणों का मंत्रोच्चार चल रहा था। टीका लगा कर क्रिकेटरों का स्वागत किया गया।

इस दौरान रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह के अलावा हार्दिक पंड्या को भी देखा गया। फाइनल मैच में चमत्कारी कैच लपकने वाले सूर्यकुमार यादव भी अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ पहुँचे थे। बता दें कि ये तीनों खिलाड़ी रिलायंस की IPL टीम ‘मुंबई इंडियंस’ का भी हिस्सा हैं। रोहित शर्मा पूर्व कप्तान हैं तो हार्दिक पंड्या मौजूदा कप्तान। इस दौरान खिलाड़ियों ने भगवान की आरती भी उतारी। उन्होंने ‘कृष्ण कन्हैया लाल की जय’ और ‘हर-हर महादेव’ का उद्घोष भी किया।

नीता अंबानी ने इस दौरान कहा, “हमारे बीच आज एक और परिवार है, जिन्होंने राष्ट्र को गर्वित किया है। आज रात जश्न का दिन है। आज हम अनंत और राधिका के विवाह में हम भारत का उत्सव मनाने वाले हैं।” इसके बाद नीता अंबानी ने इंडिया-इंडिया का नारा भी लगाया। वहीं मुकेश अंबानी ने कहा कि MS धोनी यहीं पर हैं, उनकी कप्तानी में 2011 में ये कारनामा हुआ था और अब इन खिलाड़ियों ने 2011 में ये कर दिखाया है। खिलाड़ियों ने ‘सरजमीं का परचम लहरा दो’ गाने के बीच तिरंगा भी लहराया।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बैकफुट पर आने की जरूरत नहीं, 2027 भी जीतेंगे’: लोकसभा चुनावों के बाद हुई पार्टी की पहली बैठक में CM योगी ने भरा जोश,...

लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की लखनऊ में आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

जिसने चलाई डोनाल्ड ट्रंप पर गोली, उसने दिया था बाइडेन की पार्टी को चंदा: FBI लगा रही उसके मकसद का पता

पेंसिल्वेनिया के मतदाता डेटाबेस के मुताबिक, डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करने वाला थॉमस मैथ्यू क्रूक्स रिपब्लिकन के मतदाता के रूप में पंजीकृत था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -