Sunday, July 21, 2024

विषय

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

एक बार फिर भतीजे से हारे शरद पवार: महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर ने भी अजित गुट को माना असली NCP, विधायकों को अयोग्य ठहराने...

महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर राहुल नार्वेकर ने शरद पवार गुट को झटका देते हुए उनसे अलग हुए भतीजे अजित पवार के गुट को ही असली NCP बताया है।

नए नाम और पहचान की कश्मकश में फँसा शरद पवार गुट तो अजित पवार ने एनसीपी ऑफिस और अन्य संपत्तियों पर पेश कर दिया...

अजित पवार गुट आधिकारिक तौर पर एनसीपी के कार्यालय समेत अन्य संपत्तियों पर अपनी दावेदारी कर रहा है, क्योंकि ये सरकार की तरफ से दिया गया है।

‘सनातन खत्म होना ही चाहिए’: अब शरद पवार की पार्टी के नेता ने खोला हिन्दू विरोधी घृणा का पिटारा, पूछा – अचानक कहाँ से...

"अचानक से सनातन धर्म का कहाँ से जन्म हो गया? हमारे प्रधानमंत्रियों के पिछले कई सालों के भाषण निकालिए वह तो हिंदू धर्म की ही बात करते थे।"

लक्षद्वीप के स्कूली ड्रेस से हिजाब-स्कार्फ बाहर: कॉन्ग्रेसी नेता से लेकर शरद पवार के सांसद सब विरोध में, कहा- मुस्लिमों के अधिकारों का उल्लंघन

कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व सांसद हमदुल्ला सईद ने कहा कि इस आदेश में हिजाब और स्कार्फ को लेकर बात ना करना, संवैधानिक अधिकारों का उल्लंघन है।

NCP के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने अजित पवार, चुनाव आयोग को दी शरद पवार को हटाने की जानकारी: भतीजे ने पूछा- 83 के हुए, अब...

NCP में बगावत के बाद शरद पवार और अजित पवार के गुट ने बैठक की। इसके बाद अजित पवार के गुट ने चुनाव आयोग में हलफनामा दाखिल किया है।

NCP शरद पवार की बेटी की ही: सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष, दो ही चाल में तोड़ दिया भतीजे अजित...

NCP के अध्यक्ष शरद पवार ने सुप्रिया सुले और कार्यकारी अध्यक्ष चुन करके सियासी संकेत दे दिया है कि आगे चलकर वही पार्टी का नेतृत्व करेंगी।

‘द केरल स्टोरी बनाने वाले को सरेआम फाँसी देनी चाहिए’: NCP नेता की डिमांड, कभी की थी शहीद इशरत जहाँ एंबुलेंस सेवा की शुरुआत

शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी काॅन्ग्रेस पार्टी के विधायक जितेंद्र आव्हाड ने फिल्म द केरल स्टोरी के निर्माता को सार्वजनिक तौर पर फाँसी देने की डिमांड की है।

NCP का नया अध्यक्ष चुनने के लिए बनी कमिटी ने शरद पवार का इस्तीफा नामंजूर किया, पद पर बने रहने के किया आग्रह, कहा-...

NCP का नया अध्यक्ष चुनने के लिए बनाई गई 18 सदस्यीय कमिटी ने शरद पवार के इस्तीफे को नामंजूर कर दिया है। उनसे पद पर बने रहने का आग्रह किया है।

‘दंगा भड़काने के लिए मनाते हैं रामनवमी और हनुमान जयंती जैसे त्योहार’: NCP नेता जितेंद्र आव्हाड, पहले कहा था- क्रूर और हिंदू विरोधी नहीं...

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि रामनवमी और हनुमान जयंती जैसे त्योहार सिर्फ दंगा भड़काने के लिए ही हैं।

मंच पर दीया जलाने पहुँची शरद पवार की सांसद बेटी, साड़ी में लग गई आग: हाथ से बुझाया, बोलीं- मैं पूरी तरह अब सुरक्षित

सुप्रिया सुले ने कहा है, "मैं हिंजेवाड़ी इलाके में कराटे प्रतियोगिता के उद्घाटन कार्यक्रम में गई थी। जहाँ अचानक मेरी साड़ी में आग लग गई। लेकिन आग पर जल्दी काबू पा लिया गया।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें