Monday, June 27, 2022

विषय

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी

महाराष्ट्र पुलिस ने अभिनेत्री को उठाया, शरद पवार पर टिप्पणी का आरोप: मंत्री ने दी 200 मुकदमों की धमकी

सोशल मीडिया पर NCP प्रमुख शरद पवार के खिलाफ कथित आपत्तिजनक पोस्ट के कारण पुलिस ने मराठी अभिनेत्री केतकी को हिरासत में ले लिया है।

शरद पवार के खिलाफ ‘साजिश’ रचने के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार: महाराष्ट्र राज्य परिवहन के कर्मचारियों ने किया था प्रदर्शन, फेंके थे चप्पल

राज्य परिवहन के कर्मचारियों द्वारा शरद पवार के घर के सामने प्रदर्शन के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने एक यूट्यूब पत्रकार को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री अर्णब को किसी तरह भेजना चाहते थे: TRP विवाद पर परमबीर सिंह, रिपब्लिक टीवी ने कहा- कुछ मीडिया घरानों की...

विवादों में फँसे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने खुलासा किया है कि रिपब्लिक टीवी के खिलाफ टीआरपी का आरोप एक राजनीतिक साजिश था।

‘ज्यादा गोश्त खाकर माथा गर्म मत करो, उस पर बर्फ डालो, गुटखा खाकर मुँह बंद रखो’: मुस्लिमों से महाराष्ट्र के मंत्री

महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने मुस्लिमों से कहा कि ज्यादा गोश्त खाकर वे माथा गर्म न करें। साथ ही उन्हें गुटखा खाकर मुँह बंद रखने की सलाह भी दी है।

‘अगला निशाना शाहरुख खान… NCB नहीं भाजपा वालों ने पकड़ा था आर्यन को’ – NCP के बड़े नेता ने लगाया गंभीर आरोप

"आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। अगला निशाना शाहरुख खान हैं। इसके लिए पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी।"

हम तो हार गए, लेकिन हमें छोड़ने वाले भी नहीं जीते: NCP नेता शरद पवार

चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भी सतारा की एक रैली में शरद पवार ने पार्टी में हुई दलबदल का ज़िक्र किया था। उनके निशाने पर भाजपा में शामिल हो जाने वाले उदयराज भोंसले रहे थे।

NCP नेता धनंजय मुंडे ने बहन पंकजा पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, मामला दर्ज

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएँगे और नतीजे 24 अक्टूबर को आएँगे। परली सीट पर राज्य की मंत्री पंकजा का मुकाबला अपने चचेरे भाई और एनसीपी नेता धनंजय से है।

गढ़चिरौली नक्सली हमले में NCP नेता गिरफ़्तार, 1 नागरिक समेत 16 पुलिसकर्मी हुए थे ब्लास्ट का शिकार

इस मामले में गढ़चिरौली पुलिस ने टॉप नक्सली कमांडर नर्मदक्का और उसके पति किरण कुमार को गिरफ़्तार किया था। उनके द्वारा उपलब्ध कराए गए इनपुट और उपलब्ध तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने दिलीप हिदामी, परसाराम तुलवी, सोमनाथ मडावी, किसान हिडामी और सुक्रु गोटा को भी गिरफ़्तार किया।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,604FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe